U&i ने 40 घण्टों तक नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेन्ट के लिए लॉन्च किए 4 नई ऑडियो डिवाइसेज़

U&i ने 40 घण्टों तक नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेन्ट के लिए लॉन्च किए 4 नई ऑडियो डिवाइसेज़
HIGHLIGHTS

भारत के अग्रणी गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्राण्ड U&i ने उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए ऑडियो एक्सेसरीज़ की नई रेंज का लॉन्च किया है

सादगी पसंद लोगों के लिए नैकबैण्ड स्टाइल ईयरफोन और गेम्स पसंद करने वालों के लिए वायर्ड ईयरफोन्स

यह स्टाइलिशन रेंज शानदार ऑडियो का बेजोड़ अनुभव प्रदान करती है

भारत के अग्रणी गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्राण्ड U&i ने उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए ऑडियो एक्सेसरीज़ की नई रेंज का लॉन्च किया है। इनमें शामिल हैं- उन लोगों के लिए TWS ईयरबड्स जो तारों की उलझन से मुक्ति पाना चाहते हैं, सादगी पसंद लोगों के लिए नैकबैण्ड स्टाइल ईयरफोन और गेम्स पसंद करने वालों के लिए वायर्ड ईयरफोन्स। यह स्टाइलिशन रेंज शानदार ऑडियो का बेजोड़ अनुभव प्रदान करती है। 

U&i Mystar Series –TWS Earbuds

U&i के यह TWS ईयरबड्स उन लोगों के लिए बेहतरीन डिवाइस है जो तारों की उलझन से मुक्ति पाना चाहते हैं। छोटे, पावरफुल ईयरबड्स त्वचा के लिए अनुकूल और स्वेट-प्रूफ सिलिकॉन टिप्स के साथ आते हैं। हर बड 26mAh बैटरी के साथ आता है जो 60 मिनट के अंदर 100 फीसदी चार्ज हो जाती है। इसका केस 300mAh बैटरी के साथ आता है जो 90 मिनट में पूरी तरह चार्ज हो जाती है। ये दोनों एक साथ मिलकर आपको 40 घण्टे तक के प्ले-टाईम के साथ एंटरटेनमेन्ट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

U&i मायस्टार सीरीज़ अपने मिनिमलिस्टिक लुक के साथ प्रीमियम अहसास देती है, नए ब्लूटुथ V5.0 के साथ यह 10 मीटर तक की कनेक्टिविटी देते है। साथ ही ईयरबड्स टच कंट्रोल फीचर के साथ आते हैं, जिनकी मदद से आप जब चाहें ट्रैक को स्किप कर सकतें हैं, वॉल्युम एडजस्ट कर सकते हैं, फोन सुन सकते हैं या अपने स्मार्टफोन के वॉइस असिस्टेन्ट को बुला सकते हैं। U&i ईयरबड्स रुपये 2,999 की कीमत पर 2 कलर्स- व्हाईट और ब्लैक में उपलब्ध है।

U&i Platinum Series – TWS Earbuds

U&i Platinum सीरीज़ उन लोगों के लिए डिज़ाइन की गई है जो ज़्यादा स्टाइलिश लुक पसंद करते हैं। मजबूत ABS मटीरियल तथा स्वेट-प्रूफ, त्वचा के लिए अनुकूल सिलिकॉन टिप्स से बने ये ईयरबड्स ब्राईट रैड कलर और ट्रांसपेरेंट बड डिज़ाइन में आते हैं। यह प्रोडक्ट्स नई ब्लूटुथ V5.3 टेक्नोलॉजी से लैस है और 24 घण्टे की कुल बैटरी लाईफ (केस और ईयरबड्स एक साथ) और एंटरटेनमेन्ट का बेहतरीन अनुभव प्रदान करते है।

U&i Audio video

यह ईयरबड्स टच सेंसिटिव बॉडी के साथ आते हैं, जिनकी मदद से आप टै्रक स्किप कर सकते हैं, वॉल्युम एडजस्ट कर सकते हैं, फोन सुन सकते हैं या अपने स्मार्टफोन के वॉइस असिस्टेन्ट को बुला सकते हैं। U&i प्लेटिनम TWS ईयरबड्स रुपये 3,999 की कीमत पर ब्राईट रैड कलर में उपलब्ध हैं।

U&i Desire Series – Wireless Neckband

अगर आप मिनिमलिस्टिक लुक पसंद करते हैं तो नैकबैण्ड-डिज़ाइन की यह Desire सीरीज़ आप के लिए बेहतरीन पेयर है। ब्लूटुथ V5.0 पर आधारित ये ईयरबड्स 10 मीटर तक की कनेक्टिविटी के साथ साउण्ड का बेजोड़ अनुभव देते हैं। 250mAh इंटरनल रीचार्जेबल बेक्टरी के साथ यह 36 घण्टे तक का नॉन-स्टॉप प्लेटाईम देते हैं, तो आपको बार-बार इसे चार्ज करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। जब चार्ज करने की ज़रूरत हो तब टाईप-सी इनपुट से बैटरी मिनटों में चार्ज हो जाएगी और आपको ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा आप कंट्रोल पैनल की मदद से अपने स्मार्टफोन का म्युज़िक, वॉल्युम कंट्रोल कर सकते हैं और अपने असिस्टेन्ट को बुला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

अंत में इसका फ्रेम बेहद प्रीमियम और लाईटवेट डिज़ाइन में, ABS और सिलिकॉन मटीरियल के साथ तैयार किया गया है, तो पसीने और पानी से डिवाइस को सुरक्षित रखता है। U&i डिज़ायर सीरीज़ 5 कलर्स- व्हाईट, ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और पर्पल में रुपये 2,199 की कीमत पर उपलब्ध है।  

U&i Heat Series – Wired Earphones

जब आप ज़ीरो लेटेन्सी के साथ ऑडियो परफोर्मेन्स में किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते, तो Heat सीरीज़ आपके लिए बेहतरीन विकल्प है। यह सीरीज़ 3.5 MM ऑडियो जैक के साथ वायर्ड ईयरफोन का पेयर है, जिसे आप तकरीबन हर ऑडियो डिवाइस के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं- फिर चाहे वह आपका स्मार्टफोन हो, टैबलेट, लैपटॉप या डेस्कटॉप। प्रीमियम मटीरियल, मैटल बड्स, 1.2 MM ब्रेडेड केबल्स और एबीएस एनक्लोज़र से युक्त हीट सीरीज़ के ये ईयरबड्स बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे।

U&i Audio video

10MM ड्राइवर्स, बिल्ट-इनहाई-सेंसिटिविटी माइक्रोफोन से युक्त हीट सीरीज़ हर सेगमेन्ट में शानदार परफोर्मेन्स देती है, फिर चाहे वह म्युज़िक हो, गेमिंग, मुवीज़ या कॉल्स। U&i हीट सीरीज़ – रुपये 699 की कीमत पर 3 कलर्स- व्हाईट, ब्लैक एवं रैड में उपलब्ध है।

कीमत और उपलब्धताः

U&i एक्सेसरीज़ – नैकबैण्ड और ईयरबड्स- म्युज़िक पसंद करने वाले सभी यूज़र्स के लिए बेहतरीन एक्सेसरी हैं, जो रुपये 699 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध हैं। उपभोक्ता U&i के आउटलेट्स और देश भर में अग्रणी रीटेल स्टोर्स से इन्हें खरीद सकते हैं। ये प्रोडक्ट्स 6 महीने के वारंटी के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo