U&i ने लॉन्च किया नया वायरलेस नेकबैंड रॉयल्टी

U&i ने लॉन्च किया नया वायरलेस नेकबैंड रॉयल्टी
HIGHLIGHTS

U&i, भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए प्रसिद्ध है

हाल ही में भारत में अपना नया वायरलेस नेकबैंड - "रॉयल्टी" लॉन्च किया हैं

U&i UiNB-4023 रॉयल्टी वायरलेस नेकबैंड अगली पीढ़ी का वायरलेस नेकबैंड है जिसे आपके पसंदीदा संगीत या कॉल सुनने के लिए डिज़ाइन किया गया है

U&i, भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए प्रसिद्ध है, हाल ही में भारत में अपना नया वायरलेस नेकबैंड – "रॉयल्टी" लॉन्च किया हैं। U&i UiNB-4023 रॉयल्टी वायरलेस नेकबैंड अगली पीढ़ी का वायरलेस नेकबैंड है जिसे आपके पसंदीदा संगीत या कॉल सुनने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
 
हाल ही में लॉन्च किया गया नेकबैंड निरंतर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान करता है और यह डिवाइस 10 मीटर की दूरी तक की कवरेज देता है। U&i रॉयल्टी वायरलेस नेकबैंड 260 mAh की बैटरी के साथ आती है जो 23 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है और इसका चार्जिंग समय 3 घंटे है। 
 
मल्टी-फंक्शनल और वॉल्यूम / ट्रैक कंट्रोल बटन से लैस, रॉयल्टी नेकबैंड लगातार संगीत अनुभव के लिए पैसिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ रिच बास एचडी स्टीरियो साउंड का अनुभव देता है। इसके इन-बिल्ट माइक्रोफोन और Google और सिरी असिस्टेंट फीचर्स के साथ, उपयोगकर्ता दो-तरफ़ा बातचीत का स्पष्ट रूप से आनंद ले सकते हैं।
 
परेश विज, संस्थापक और निदेशक, U&i ने कहा कि “इस लॉन्च के माध्यम से, हम अपने वायरलेस नेकबैंड रेंज का विस्तार कर रहे हैं और हम आने वाले दिनों में अधिक से अधिक नवीन उत्पादों को लॉन्च करने की आशा कर रहे हैं।" 

U&i रॉयल्टी वायरलेस नेकबैंड के फीचर

  • ब्लूटूथ: 5.0
  • प्लेटाइम: 23  घंटे
  • बैटरी क्षमता: 260mAh
  • चार्जिंग समय: 3 घंटे 
  • स्टैंडबाई टाइम: करीब 600 घंटे
  • कवरेज दूरी: 10 मीटर

कीमत एवं उपलब्धता

U&i रॉयल्टी वायरलेस नेकबैंड (काले रंग) सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से INR 2,999 / – के प्रारंभिक मूल्य पर उपलब्ध है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo