भारतीय कन्सूमर गैजट ब्रांड क्वांटम ने सोनोट्रिक्स TWS ईयरबड्स और ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किए

भारतीय कन्सूमर गैजट ब्रांड क्वांटम ने सोनोट्रिक्स TWS ईयरबड्स और ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

भारतीय कन्सूमर और लाइफस्टाइल टेक ब्रांड क्वांटम ने तीन ऑडियो प्राडक्ट की एक प्रीमियम रेंज का अनावरण किया है

जो उपहार देने के विकल्प के रूप में या दिवाली से पहले घर लाए जाने के लिए एकदम सही हैं

घरेलू निर्माता कम्पनी क्वांटम ने नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस दो बिल्कुल नए स्पीकर बाज़ार में उतारे हैं - सोनोट्रिक्स 81 और सोनोट्रिक्स 51 - और ट्रू वायरलेस ईयरबड्स सोनोट्रिक्स एक्स की एक जोड़ी

भारतीय कन्सूमर  और लाइफस्टाइल टेक ब्रांड क्वांटम ने तीन ऑडियो प्राडक्ट की एक प्रीमियम रेंज का अनावरण किया है, जो उपहार देने के विकल्प के रूप में या दिवाली से पहले घर लाए जाने के लिए एकदम सही हैं। घरेलू निर्माता कम्पनी क्वांटम ने नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस दो बिल्कुल नए स्पीकर बाज़ार में उतारे हैं – सोनोट्रिक्स 81 और सोनोट्रिक्स 51 – और ट्रू वायरलेस ईयरबड्स सोनोट्रिक्स एक्स की एक जोड़ी। जबकि सोनोट्रिक्स 81 और SonoTrix 51 वर्तमान में क्रमशः 1,299 रुपये और 799 रुपये की प्रारंभिक कीमतों पर उपलब्ध हैं, SonoTrix X TWS को अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ-साथ क्वांटमहाइटेक.com और अमेज़न पर 899 रुपये की लॉन्च कीमत पर खरीदा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: Airtel, Vi और Jio के सस्ते प्लान: Rs 39 से लेकर Rs 49 की कीमत में आने वाले बेहद सस्ते प्लांस

SonoTrix 81: पोर्टेबल लाइट वेट स्पीकर जो 8 वाट का आउटपुट देता है, सहज कनेक्टिविटी के लिए नवीनतम ब्लूटूथ 5 तकनीक से लैस है, भले ही यह TF/SD कार्ड, औक्स इनपुट और USB को सपोर्ट करता हो। इसमें एक इनबिल्ट नॉइज़ कैंसिलिंग माइक है जबकि इसका IPX7 सर्टिफिकेशन इसे डस्ट, वाटर और स्प्लैश प्रूफ बनाता है। एक मजबूत 2000mAh बैटरी 18 घंटे तक प्लेबैक समय सुनिश्चित करती है जबकि स्पीकर को केवल 8 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और फ्री में चाहिए ये बेनेफिट्स तो ये प्लान्स सिर्फ आपके लिए ही हैं

SonoTrix 51: 5 वाट के सुनिश्चित आउटपुट के साथ, स्पीकर को अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करके एक पंची बास के साथ बेहतर साउंड कपल का उत्पादन करने के लिए तैयार किया गया है। ब्लूटूथ स्पीकर में इनबिल्ट माइक की बदौलत कोई भी स्पीकर को पर्सनल हैंड्स-फ्री स्पीकरफोन के रूप में इस्तेमाल कर सकता है। एक बार फुल चार्ज करने पर, यह लगभग 20 घंटे के प्लेटाइम का आश्वासन देता है और ऑडियो आउटपुट बिना किसी विकृति या तीखे प्रभाव के है।

यह भी पढ़ें: जियो धमाका प्लान्स: डेली डेटा लिमिट नहीं… रोजाना जितना डेटा चाहिए उतना इस्तेमाल करें..!

यहां यह उल्लेख करना अनिवार्य है कि उपर्युक्त दोनों वक्ताओं में TWS फ़ंक्शन है, जिसका अर्थ है कि उन्हें स्टीरियो मोड में चलाने के लिए एक साथ जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio Dhamaka Offer: Jio के इस कड़क प्लान के साथ Jio Phone मिल रहा है फ्री में और 2 साल की वैलिडिटी

सोनोट्रिक्स एक्स: क्वांटम के नवीनतम TWS ईयरबड स्मार्ट नियंत्रण विकल्पों, दो माइक्रोफोन और आवाज की मदद के साथ संचालित होते हैं। आसान टच सेंसर उपयोगकर्ताओं को बड्स के कई कार्यों को सीम्लस रूप से एक्सेस करने की अनुमति देते हैं, जो नए जमाने के उपकरणों के ढेरों के अनुरूप हैं। इमर्सिव हाई-फाई स्टीरियो, डीप बास और इंटेलिजेंट टच कंट्रोल के अलावा, बड्स 42 घंटे का एक प्लेटाइम प्रदान करते हैं, सौंदर्य की दृष्टि से डिज़ाइन किए गए चार्जिंग केस के लिए धन्यवाद जो स्टाइल स्टेटमेंट में भी जोड़ता है।

यह भी पढ़ें: Rs 50 से भी कम में ये Prepaid Plan आते हैं बेस्ट ऑफर्स के साथ; एयरटेल, वोडाफोन और जियो के सस्ते प्लांस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo