ओराइमो ने ‘एयरबड्स ओईबी-ई99डी’ प्रस्तुत किया, जो एक बेहतर साउंड एवं उपयुक्त फिट वाला वायरलेस ईयरबड्स है

ओराइमो ने ‘एयरबड्स ओईबी-ई99डी’ प्रस्तुत किया, जो एक बेहतर साउंड एवं उपयुक्त फिट वाला वायरलेस ईयरबड्स है

आज के समय में संगीत सभी के लिए एक दवा की तरह काम करता है। यह पवित्रता का पर्याय बन गया है। बात करें दफ्तर, एकेडेमिक और रिलेशनशिप ब्लूज की या फिर जब हमारा दिल और दिमाग सूर्यास्त या सूर्योदय के दौरान शांति की खोज कर रहा होता है या जब कभी भी पाटि र्यों और जीवन का आनंद लेना हो, हम संगीत के बिना जीवन के बारे में नहीं सोच सकते। सहस्त्राब्दि पहले लोग केवल संगीत सुनना नहीं चाहते हैं, बल्कि वे बेहतर संगीत का अनुभव करना पसंद करते थे। इसलिए सहस्त्राब्दि की अपेक्षा तक आने के लिए हेडसेट में कई तरह के बदलाव किए गए हैं।

उपयोग कर्ताओं के संगीत के प्रति जुड़ाव को समझते हुए, ओराइमो टांंसियन होल्डिंग्स के स्मार्ट एक्सेसरी ब्रांड ने नवीन वायरलेस, लंबे समय तक चलने वाले और फैशनेबल दिखने वाले एयरबड्स ओईबी-ई99डी ईयरबड्स के लॉंच की घोषणा की। ओराइमो एयरबड्स 2,999 रुपए की कीमत पर एक बेहतर ऑडियो अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है और यह आज से पूरे भारत में उपलब्ध होगा।

ओराइमो एसेसरीज इंडिया के बिजनेस हेड श्री पुनीत गुप्ता ने प्रॉडक्ट के लॉन्च पर कहा कि, “हम अपने ग्राहकों को बेहतर संगीत अनुभव देकर बहुत खुश हैं, जो कि इंडस्ट्री के कुछ सेगमेंट्स में इंडस्ट्री स्टैंडर्ड से अलग है। ओराइमो एयरबड्स को अपने उपयोगकर्ताओं को बहुत हल्का, परेशानी मुक्त आरामदायक फिट और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ एक शानदार अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है।

यह उन लोगों के लिए एक बेहतर प्रॉडक्ट है जो हमेशा व्यस्त और सक्रिय रहते है, इसके स्टाइलिश ईयर हुक एयरबड्स को गिरने से रोकते हैं। ओराएमो एयरबड्स बढ़िया साउंड, बैटरी, सुविधा और पर्सनल स्टाइल का सही संतुलन प्रदान करता है, जो 2999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। यह हमारे उन उपभोक्ताओं के लिए खास तौर पर बनाया गया है जिन्हें पॉकेट फ्रेंडली कीमत पर बेहतर ऑडियो अनुभव की आवश्यकता है।”

एर्गोनोमिक रूप से डिजाइन किए गए ओराइमो एयरबड्स की क्षमता काफी बेहतर है जो सुनने के अच्छे अनुभव को बढ़ाता है। एचडी क्वालिटी साउंड के साथ कुशन ईयर टिप्स और आरामदायक ईयर डिजाइन इसे अपने ही तरह से प्रॉडक्ट से अलग बनाता है। ओराइमो एयरबड्स बेहतर ध्वनि सुनिश्चित करने के लिए स्पष्ट, संतुलित ध्वनि गुणवत्ता और उन्नत वायरलेस कनेक्टिविटी देने के लिए अच्छी इंजीनियर के साथ बनाया गया हैं। आरामदायक डिजाइन और नवीनतम ब्लूटूथ संस्करण वी5.0 के साथ बनाया गया सुरक्षित फिट, हमारे उपयोगकर्ताओं को परेशानी मुक्त स्पष्ट कॉल अनुभव प्रदान करता है। इसमें सिग्नल लॉस का कोई जोखिम नहीं है और यह ऑडियो व वीडियो के उचित तालमेल की सुविधा प्रदान करता है।

ये छोटे एयरबड्स 50एमएएच की शक्तिशाली बैटरी प्रदान करते हैं, जो 6 घंटे तक काम करती है। यह एक पोटेर्बल चार्जिंग केस के साथ उपलब्ध है, जो मल्टीपल चार्ज के साथ 24 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और 100 घंटे का स्टैंडबाय देता है। ईयरबड आकर्षक पोर्टेबल चाजिंर्ग केस के साथ आते हैं जो एयरबड्स को स्वचालित रूप से चार्ज करते हैं। ओराइमो एयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन वी5.0 के साथ संचालित होते हैं, जो तेजी से पेयरिंग करता है, अधिक स्थिर कनेक्शन देता है और बेहतरीन वायरलेस इयरफोन अनुभव के लिए प्रयोग करने योग्य वायरलेस रेंज को बढ़ाता है।

सर्विस प्रपोजिशन 

हमारे ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए, ओराइमो अपने पावर बैंक, ब्लूटूथ-एनेबल्ड उपकरणों 1⁄4इयरफोन और स्पीकर1⁄2, बैटरी, फ्लैश डांइव, चार्ज और वियरएबल उपकरणों के साथ-साथ एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दे रही है, इसके साथ ही डेटा केबल और इयरफोन के लिए छह महीने की रिप्लेसमेंट वारंटी एवं माइक्रो एसडी कार्ड्स के लिए लाइफ टाइम रिप्लेसमेंट की सुविधा प्रदान कर रहा है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo