आईटेल ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला ट्रू वायरलैस ईयरपाॅड्स – ITW.60 मात्र 1699 रुपए में

आईटेल ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला ट्रू वायरलैस ईयरपाॅड्स – ITW.60 मात्र 1699 रुपए में
HIGHLIGHTS

बेस और ट्रैबल के उम्दा संयोजन के साथ यह बेहतरीन साउंड क्वालिटी देता है

बिल्ट-इन टच कंट्रोल और आकर्षक डिजाइन से युक्त

चार्जिंग स्टोरेज केस के साथ पेश किया गया आईटेल ट्रू वायरलैस ईयरपाॅड्स 2.50 घंटे तक का प्लेटाइम, 3 घंटे का टाॅक टाइम देता है और सिंगल चार्ज में 6 अतिरिक्त फुल चार्ज की क्षमता रखता है

आईटेल स्टाईलिश वायरलैस ईयरपाॅड्स ग्राहकों को सुनने का उत्कृष्ट अनुभव देता है और उनके हर पल को जादुई बनाता है

अपने ग्राहकों के मोबिलिटी अनुभव को उत्कृष्ट बनाने के उद्देश्य के साथ हाल ही में आईटेल स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया था। अब अपने स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए कंपनी ने TWS श्रेणी में True Wireless Earpods ITW-60 को भारत में लॉन्च किया है। उपभोक्ताओं का हर पल जादुई बने इसके लिए आईटेल ईयरपाड्स को उत्कृष्ट मोबिलिटी अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। अपनी व्यस्त ज़िंदगी के साथ कदम ताल मिलाने की भागदौड़ में आईटेल ईयरपाॅड्स आपको उम्दा आॅडियो का अनुभव देगा। इसकी कीमत मात्र Rs 1699 है। 

360 डिग्री इमर्सिव आडिटरी अनुभव 

आईटेल ईयरपाड्स का शानदार डिजाइन इसे एक बेहतरीन व सुविधाजनक फिट प्रदान करता है और इसकी क्षमताएं बेहतरीन हैं। इसका बेहतरीन क्वालिटी साउंड न केवल सुनने के अनुभव को बेहतर बनाता है बल्कि प्रयोक्ता को कभी भी कहीं भी संगीत का आनंद लेने की सुविधा भी देता है। बढ़िया इंजीनियरिंग का परिणाम ये ईयरपाॅड्स 13mm साउंड ड्राइवर के साथ आते हैं जिससे ईयरपाॅड्स का निचला हिस्सा -मिड्स और क्रिस्टल क्लीयर ट्रैबल- द्वारा संतुलित रहता है। दोनों ईयरबड्स में उन्नत सेंसर लगा हुआ है, जो प्रयोक्ता को बिना कठिनाई काॅल का जवाब देने और म्यूज़िक ऐडजस्ट करने में मददगार होता है। 

इस लॉन्च पर ट्रांसियाॅन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “आईटेल के पहले True Wireless Earpods ITW-60 के भारत में लॉन्च के साथ हम अपने स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो को और मजबूत कर रहे हैं जो ग्राहकों को बेहतरीन मोबाइल अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। परफाॅरमेंस और क्वालिटी को प्राथमिकता देते हुए नए आईटेल ईयरपाॅड्स को प्रभावशाली आॅडियो क्वालिटी और वायरलैस अनुभव से लैस किया गया है; यह उत्पाद TWS श्रेणी में अपनी पहचान कायम करने के लिए बिल्कुल तैयार है। हाई क्वालिटी और किफायती पोर्टेबल आॅडियो प्रोडक्ट की बढ़ती मांग के साथ भारत ने यह साबित किया है कि वह आईटेल के लिए बेहद अहम बाजार है जहां ब्रांड का बहुत व्यापक ग्राहक आधार है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस लॉन्च के साथ आईटेल का लक्ष्य है लोगों को उत्कृष्ट आॅडियो अनुभव, सुविधा, विश्वसनीयता और निर्बाध कनेक्टिविटी देकर उनके व्यस्त जीवन में सहायक साबित होना।” 

पावर ऑन-द-गो

आईटेल ट्रू वायरलैस ईयरपाॅड्स झंझट मुक्त हैं और इसमें 35mAh की बैटरी लगी है जो 2.5 घंटे का म्यूज़िक प्लेटाईम और 3 घंटों का टाॅक टाईम देने में सक्षम है। यह प्रोडक्ट आकर्षक पोर्टेबल चार्जिंग के साथ है जिसमें 500mAh की बैटरी है जो 35 घंटों का स्टैंडबाय टाईम देती है और वायरलैस ईयरपाॅड्स को मल्टीपल चार्ज देती है जिनकी संख्या 6 तक हो सकती है। आईटेल ईयरपाॅड्स USB Type C चार्जिंग और नवीन ब्ल्यूटूथ वर्ज़न 5.0 से युक्त है जो उन्हें पाॅप-अप पेयरिंग द्वारा आसपास मौजूद उपकरणों से पेयर होने में मदद करता है ताकि कनेक्शन ज्यादा स्थिर हो सके। 

इसमें लो आॅडियो लेटेंसी है जो आॅडियो और वीडियो के बीच परफैक्ट सिंक सुनिश्चित करती है, जिसमें सिग्नल खोने का जोखिम नहीं रहता और आप बिना रुकावट अपने पसंदीदा शो देख सकते हैं।  ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के लिए आइटेल इस प्रोडक्ट पर 12 महीने की वारंटी दे रहा है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo