Flipkart के भारी डिस्काउंट के बाद इतना सस्ता मिल रहा है Apple AirPods Pro

Flipkart के भारी डिस्काउंट के बाद इतना सस्ता मिल रहा है Apple AirPods Pro
HIGHLIGHTS

Apple AirPods Pro को टॉप ऑफ द लाइन TWS हैडसेट माना जाता है

प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है Apple AirPods Pro

Apple AirPods Pro पर मिल रहा है 13% डिस्काउंट

Flipkart इस समय Apple AirPods Pro को खास डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है जिसमें इन्स्टेन्ट डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल हैं। Apple AirPods Pro को टॉप ऑफ द लाइन TWS हेडसेट माना जाता है और प्रीमियम फीचर्स ऑफर करता है। ऐसे आप खरीद सकते हैं इसे डिस्काउंट कीमत में: 

इसे भी देखें: 29 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Moto G13, 10-12 हजार में आने वाले फोंस को देगा टक्कर

Apple AirPods Pro on Flipkart

Apple AirPods Pro को Flipkart पर 9% डिस्काउंट के बाद 22,737 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा, आप SBI Credit Card EMI पर इसे खरीदने पर 10% (1500 रुपये तक ) इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। 

Apple AirPods Pro

हैडडसेट पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिससे आप पुराने फोन को एक्सचेंज कर 20,000 रुपये तक अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। 

इसे भी देखें: Nothing Ear (2) Vs Nothing Ear (1) के 3 सबसे खास फीचर्स की तुलना में कौन जीतेगा बैटल?

Apple AirPods Pro specifications

Apple AirPods Pro केवल व्हाइट कलर में आता है और इसे H1 चिप के साथ पेश किया गया है जो दूसरी और तीसरी जनरेशन के एयरपॉड्स में इस्तेमाल किया जाता है। AirPods Pro की बैटरी 5 घंटे तक चल सकती है लेकिन आप नॉइज़ कैन्सलेशन और ट्रैन्स्पेरन्सी मोड आदि का भी उपयोग कर सकते हैं। 

Apple AirPods Pro

इसमें एक्सेलरोमीटर और ऑप्टिकल सेन्सर को शामिल किया गया है जो स्टेम पर प्रेस को डिटेक्ट कर सकता है और साथ ही एयरपॉड्स को कानों में से निकालने पर यह ऑडियो को रोक देता है। यह डस्ट और वॉटर रीज़िस्टन्स के लिए IPX4 रेटिंग के साथ आता है। इसमें एडाप्टिव EQ के साथ आता है जो ऑटोमेटिकली फ्रीकवेंसी को एडजस्ट करता है। 

Airpods का केस Qi-सर्टिफ़ाइड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है और इसे Magsafe चार्जिंग पर अपडेट कर दिया गया है। Airpods Pro के बॉक्स में तीन साइज़ के सिलिकॉन बड्स मिल रहे हैं। ये एयरपॉड्स स्पेशल ऑडियो फीचर के साथ आता है। 

इसे भी देखें: Galaxy A54 से इतना अलग है Samsung Galaxy M54, देखें अंतर

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo