Bluei ने 40% छूट पर अपने पावरफूल ब्लूटूथ स्पीकर्स ‘ROCKER R11’ की सीरीज़ लॉन्च की

Bluei ने 40% छूट पर अपने पावरफूल ब्लूटूथ स्पीकर्स ‘ROCKER R11’ की सीरीज़ लॉन्च की

Bluei- एक घरेलू ऑडियो ब्रांड ने  अपने वायरलेस स्पीकर सीरिज़ 'ROCKER R11- शेल, ग्रेनेड, मिनी फ्लूट और डेटोनेटर' के लॉन्च घोषणा की है। वायरलेस स्पीकर उन्नत ऑडियो गुणवत्ता से लैस हैं और डिप और पन्नची बास के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो वेलेंटाइन डे पार्टी के लिए बिल्कुल सही हैं। Bluei Rocker R11 सीरीज़ उन युवा ऑडियोफाइल्स के लिए है जो अपनी पार्टी की झलकियों की साउंड क्वालिटी से समझौता नहीं कर सकते। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर ब्रांड चारों स्पीकर्स पर 40% की छूट दे रहा है, सेल 10 फरवरी   से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलेगी।

यह भी पढ़ें: Infinix का 5G फोन आज ग्लोबली हुआ लॉन्च, मिड-रेंज फोंस के लिए बनेगा मुसीबत

इसके कॉम्पैक्ट डिज़ाइन को देखते हुए, Bluei Rocker को आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है। स्पीकर में 5W सराउंड साउंड है और यह 3D स्टीरियो अनुभव देता है। 10 मीटर की फ्रीक्वेंसी रेंज के साथ पूरी तरह से वायरलेस स्पीकर रॉकर, ताकि आप जहां भी जाएं अपने संगीत को पंप करते रहें।

bluei

Bluei Rocker R11 ब्लूटूथ स्पीकर आपको हर स्थिति में अपने पसंदीदा जैम का आनंद लेने के लिए बनाया गया है। यह 8 घंटे तक की रिचार्जेबल लिथियम बैटरी पैक करता है, जो आपकी पार्टी से अधिक समय तक चलती है। स्टीरियो मोड में प्रवेश करने के लिए हमारे ट्रू वायरलेस स्टीरियो फीचर के साथ दूसरा स्पीकर जोड़ें, और एक समान लाउड बास का आनंद लें। ब्लूटूथ 5.0 और इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन के साथ, यह स्पीकर संपूर्ण गुणवत्ता प्रदर्शन के लिए नवीनतम और उन्नत तकनीक के साथ आता है। तो बिना किसी चिंता के अपनी धुनों पर थिरकें और एक ही समय में इनमें से दो स्पीकर को कनेक्ट करके अपने संगीत को बढ़ावा दें। स्पीकर ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से एफएम, टीएफ कार्ड, एलईडी लाइट्स, कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। ब्लूई रॉकर स्पीकर कॉल रिसीव करने के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 11 सीरीज़, बैंड और रेडमी TV X43 को आज भारत में किया जा रहा है लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Bluei के सेल्स डाइरेक्टर अखिलेश चोपड़ा ने लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, "Bluei भारतीय उपभोक्ताओं को बहुत ही किफायती मूल्य पर डिजाइन, टिकाऊ और परिष्कृत उत्पादों में सर्वश्रेष्ठ विकसित करने और पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। वेलेंटाइन डे नजदी है और अपने प्रियजनों के लिए उपहार खरीदने का यह एक अच्छा समय है। हमें विश्वास है कि उत्पाद भारतीय उपयोगकर्ताओं के साथ सही तालमेल बिठाएगा। हमारा मकसद हर आयु वर्ग और हर उपयोगकर्ता को खानपान देना है, यही कारण है कि हम अपने उत्पाद को बजट मूल्य पर बेचते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo