ZOOOK ने भारत में एक साथ लॉन्च किए 10 गेमिंग हेडफोन

ZOOOK ने भारत में एक साथ लॉन्च किए 10 गेमिंग हेडफोन
HIGHLIGHTS

फ्रांस की कंपनी ZOOOK ने भारतीय गेमिंग बाजार में अपने 10 नए हेडफोन लॉन्च किए हैं

जिनके नाम क्रमशः Stealth, Rambo, Stallone, Bravo, Sniper, Communicate, Killer, Killer Gold, GamerZ1 और Rifle हैं

इन हेडफोन की कीमतें 2,000 रुपये से लेकर 5,000 रुपये के बीच हैं। ये सभी प्रोफेशनल हेडफोन हैं। इनकी डिजाइन प्रीमियम और लॉन्च लास्टिंग बिल्ड क्वालिटी है

फ्रांस की कंपनी ZOOOK ने भारतीय गेमिंग बाजार में अपने 10 नए हेडफोन लॉन्च किए हैं जिनके नाम क्रमशः Stealth, Rambo, Stallone, Bravo, Sniper, Communicate, Killer, Killer Gold, GamerZ1 और Rifle हैं। इन हेडफोन की कीमतें 2,000 रुपये से लेकर 5,000 रुपये के बीच हैं। ये सभी प्रोफेशनल हेडफोन हैं। इनकी डिजाइन प्रीमियम और लॉन्च लास्टिंग बिल्ड क्वालिटी है।

ZOOOK के इन गेमिंग हेडफोन की खासियतों की बात करें तो इनमें न्वाइज कैंसिलेशन के साथ प्रोफेशनल सराउंड साउंड क्वालिटी है। कंपनी का दावा है कि इन हेडफोन के साथ आपको वास्तव में युद्ध के मैदान का अनुभव होगा। इनका वजन महज वन पाउंड है।

लंबे समय तक इस्तेमाल करने वालों का ख्याल रखते हुए कंपनी ने इन हेडफोन में मुलायम ईयरपैड्स दिए हैं। इन हेडफोन में 7.1 सराउंड साउंड मिलेगा। यह साउंड गोलियों का आवाज का बेहतरीन अनुभव देगा।  

इन हेडफोन को खासतौर पर PS4 गेमर्स के लिए तैयार किया गया है। ये हेडफोन 3.5एमएम हेडफोन जैक के साथ आते हैं। ऐसे में आप इन्हें प्ले-स्टेशन 4, Xbox One, कंप्यूटर, Nintendo 3DS आदि के साथ आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। हेडफोन में दोनों ओर एलईडी लाइट्स भी है। सभी हेडफोन में माइक भी है।

इनमें से Rambo, Bravo, Killer और Killer Gold में 50एमएम का नीयोडायनेमिक ड्राइवर है, जबकि Stealth, Stallone, Sniper, Communicate, Rifle और GamerZ1 40एमएम के नीयोडायमियम ड्राइवर के साथ आते हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo