फेसबुक मैसेंजर में छिपी है एक सीक्रेट गेम, क्या आपने खेली?

फेसबुक मैसेंजर में छिपी है एक सीक्रेट गेम, क्या आपने खेली?
HIGHLIGHTS

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फेसबुक मैसेंजर में आप एक बास्केटबॉल की गेम को खेल सकते हैं लेकिन इस बार फेसबुक ने एक नई छोटी को शामिल किया है.

मार्च मैडनेस बास्केटबॉल टूर्नामेंट को सम्मान देते हुए फेसबुक ने मैसेंजर ऐप में एक और गेम को छिपाया है. जिसे आप यहाँ खेल सकते है.

हम सभी ने फेसबुक के चेस के बारे में सुना है, लेकिन इस बार अगर आप किसी फ्रेंड को एक बास्केटबॉल की एमोजी सेंड करते हैं तो उसपर टैप करने के बाद एक छोटी से बास्केटबॉल गेम चलना शुरू कर देती है.

यह गेम काफी आसान और बढ़िया है. बस आपको इस गेम पर टैप करना है और इसका मज़ा लेना है. एक रो में 10 सफलतापूर्वक प्रयासों के बाद गेम में मौजूद हूप मोव होना शुरू कर देता है. और चीजें कुछ कठिन होना शुरू कर देती हैं. यानी आपके सामने अब कठिन पड़ाव आयेंगे. इसके मूव होने से गेम आपको यही संकेत देती है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

अगर आपने बॉल को सफलतापूर्वक बास्केट में डाला तो आपको इनाम के तौर पर एक एमोजी मिलेगी. यह सुनने में काफी बचकाना लगता है लेकिन फेसबुक मैसेंजर ऐसा ही करने वाला है.

लेकिन इस गेम को चलाने के लिए आपको मैसेंजर का नया वर्ज़न चाहिए होगा. तो आप आईओएस और एंड्राइड पर जाकर इसे अपडेट कर सकते हैं. बता दें कि मार्च मैडनेस का फाइनल मैच 4 अप्रैल को खेला जाएगा और इसके बाद यह गेम यहाँ से हटा दी जायेगी. तो अगर आप इसे खेलना चाहते हैं तो आपको काफी जल्दी करनी होगी.

इसे भी देखें: SanDisk ने लॉन्च की 200GB की कनेक्ट वायरलेस स्टिक, कीमत Rs. 9,990

इसे भी देखें: iPhone SE इवेंट: भारत के एप्पल फैंस ऐसे देख सकते हैं लाइव इवेंट

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo