MOLIFE SENSE 320 FITNESS स्मार्टवॉच: जानें कितनी दमदार है Rs 3500 के बजट में आने वाली ये स्मार्टवॉच

MOLIFE SENSE 320 FITNESS स्मार्टवॉच: जानें कितनी दमदार है Rs 3500 के बजट में आने वाली ये स्मार्टवॉच

स्मार्टवॉच (Smartwatches) आज के समय में शौक से ज़्यादा ज़रूरत बनता जा रहा है। आज के समय में बाज़ार में हर बजट में एक से एक स्मार्टवॉच, स्मार्टबैंड विकल्प मौजूद हैं। Molife ने हाल ही में अपनी नई स्मार्टवॉच (Sense 320 fitness smartwatch) को लॉन्च किया है जो कई बढ़िया फीचर्स के साथ आई है।  

सेंस 320 फिटनेस स्मार्टवॉच (Sense 320 fitness smartwatch) को 4.3cm IPS Capacitive फुल कलर टचस्क्रीन के साथ पेश किया गया है जो फुल ज़िंक एलोए मेटल बॉडी के साथ आई है। वॉच पहलने में भी सॉलिड लुक देती है। इसका डिज़ाइन आपको काफी पसंद आने वाला है। स्मार्टवॉच (Smartwatch) को IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस बनाया गया है। इससे आप जिम (gym) के समय या पानी काम करते समय भी इसे बिना किसी टेंशन के पहन सकते हैं।

sense 320

वॉच को 16 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं और यह एंडरोइड 4.4 व iOS 9.0+ वर्जन सपोर्ट करता है। यह Bluetooth v5.0 के साथ बढ़िया कनेक्टिविटी ऑफर करता है। वॉच की डिस्प्ले पर आप अपने फोन के सभी नोटिफ़िकेशन व मैसेज रीड कर सकते हैं। जैसे व्हाट्सऐप, ईमेल, कॉल आदि की नोटिफ़िकेशन भी आपको स्मार्टवॉच की डिस्प्ले पर दिख जाएगी।

sense 320

मेड इन इंडिया Sense 320 स्मार्टवॉच को डेडिकेटेड सेन्सर दिए गए हैं जो रियल टाइम हार्ट रेट, SpO2 और ब्लड प्रैशर लेवल बताता है। डिवाइस में 200mAh की बैटरी दी गई हैं जिसे स्नैप-ऑन मैग्नेटिक चार्जिंग कनेक्टर के साथ आया है और 7 दिन का बैटरी बैकअप देता है और 25 दिन के स्टैंड बाय टाइम ऑफर करता है। हमारे यूसेज के हिसाब बैटरी ने काफी अच्छा अनुभव दिया है।

Sense 320 Fitness Smartwatch में 4.3cm की डिस्प्ले दी गई है जो रिच कलर और क्रिस्प टैक्स्ट दिखाती है। इसे अच्छा ब्राइटनेस लेवल दिया गया है जो सीधी सूरज की रौशनी में भी यूजेबल होती है। इसका UI भी काफी अच्छा है और आप एक स्क्रॉल से कई फीचर्स एक्सेस कर सकते हैं। साथ ही आप अपने डेली फिटनेस गोल को भी ट्रैक कर सकते हैं। 

smartwatch

Sense 320 स्मार्टवॉच में डेडिकेटेड सुपीरियर सेन्सर दिए गए हैं जो रियल टाइम हार्ट रेट, SpO2 लेवल और ब्लड प्रैशर की एक्यूरेट रीडिंग बताता है। वॉच काफी सही रिज़ल्ट दिखाता है। आप स्टेप्स, डिस्टेंस, बर्न्ट कैलरी आदि ट्रैक कर सकते हैं। आप 16 अलग-अलग मोड्स को एक्सेस कर सकते हैं जिसमें SpO2 (Oxygen) लेवल, स्लीप मॉनिटर और कई वैरियस स्पोर्ट्स मोड्स जैसे बास्केटबॉल, टेनिस, स्विमिंग और फुटबॉल आदि शामिल हैं। साथ ही आप वॉच में ही अलार्म सेट कर सकते हैं, फोन न मिलने पर वॉच की मदद से इसे ढूंढ सकते हैं और साथ ही म्यूज़िक भी कंट्रोल कर सकते हैं।

वॉच की कई स्किन उपलब्ध है, जिनमें से आप मल्टीपल डायल स्किन को चुन सकते हैं। साथ ही आप कस्टमाइज़ स्किन का भी उपयोग कर सकते हैं।

sense 320

फिटनेस स्मार्टवॉच (fitness smartwatch) में 200mAh की बैटरी दी गई है जो मोडरेट यूसेज में 8 दिन का बैकअप देती है। पूरी तरह इसे उपयोग करने पर भी यह 5 से 6 दिन तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo