2020 में Rs 5000 की कीमत के अंदर आने वाली सबसे बेहतरीन बेस्ट बजट स्मार्टवॉच

2020 में Rs 5000 की कीमत के अंदर आने वाली सबसे बेहतरीन बेस्ट बजट स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

स्मार्टवॉच बेशक हाल के दिनों में सबसे लोकप्रिय स्मार्ट वेयरेबल  बन गए हैं। बाजार कई असाधारण स्मार्टवॉच से भरा हुआ है जिन्होंने बार को बहुत ऊंचा कर दिया है। इनमें से कई स्मार्टवॉच जेब पर हल्की हैं लेकिन फिर भी हाई-टेक फीचर्स के साथ आती हैं। ये उत्कृष्ट घड़ियाँ आपके बजट में फिट होंगी और आपको उन सभी आधुनिक कार्यों के साथ प्रदान करेंगी जिन्हें आप एक उच्च-स्तरीय स्मार्टवॉच में देखते हैं। आइए नजर डालते हैं INR 5000 / के तहत मिलने वाले कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच पर

Amazfit Verge Lite 

जब स्मार्टवॉच की बात आती है, तो Huami Amazfit स्वाभाविक रूप से पहला नाम है जो हमारे जहन में आता हैं । इस ब्रांड ने खुद को पहनने योग्य श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ नामों में से एक के रूप में पुख्ता किया है और लगातार उत्कृष्ट उत्पादों को बाजार में लाता है। इस प्रतिष्ठा के साथ रहते हुए, Amazfit ने हाल ही में Amazfit Verge Lite पेश किया। इसमें एक स्पार्कलिंग AMOLED डिस्प्ले है जो एक क्रिस्टल क्लियर व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, 20 Days बैटरी जीवन आपको हर दूसरे दिन चार्ज करने के बारे में चिंता किए बिना इस घड़ी का उपयोग स्वतंत्र रूप से करने देगा, यह कई खेल मोड के साथ आता है जो इसे पसंद किए गए गतिविधि के बावजूद सभी के लिए एकदम सही बनाते हैं। इस असाधारण घड़ी को INR 4999 / – में खरीदा जा सकता है।
स्मार्टवॉच 6 अगस्त -7 अगस्त से फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे पर INR 4999 / – की शानदार छूट पर उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

Noise Colorfit Pro 2

एक और जीवंत और रंगीन स्मार्टवॉच, जो किसी के भी वार्डरॉब में रंग भरने में कमी नही छोड़ेगा |  इस स्मार्टवॉच में एक सिलिकॉन स्ट्रैप है जो नरम और आरामदायक है। मेटालिक डायल स्मार्टवॉच के सुरुचिपूर्ण लुक में जोड़ता है और इसे आगामी त्योहारी सीजन के लिए एक अच्छा उपहार विकल्प बनाता है। आप INR 3499 / – में इस स्मार्टवॉच को अपना बना सकते हैं | यहाँ से खरीदें!

Lenovo Carme HW25P

Lenovo एक ऐसा ब्रांड है जिसने विभिन्न उत्पादों की एक सरणी के लिए भारतीय बाजार में एक सकारात्मक छवि बनाई है। Lenovo Carme HW25 पी फीचर्स का एक लीन-मीन पॉवरहाउस है और स्पोर्ट्स प्रेमियों के लिए जरूरी है। दो आकर्षक रंगों – काले और हरे रंग में उपलब्ध है, यह घड़ी निश्चित रूप से 2020 में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ लॉन्च में से एक है। यह स्मार्टवॉच 3499 / -रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

PLAY PlayFit SW-75

एक और उत्कृष्ट स्मार्टवॉच है, PLAYFit SW-75। यह स्मार्टवॉच स्टेनलेस स्टील बॉडी और फुल टच डिस्प्ले के साथ आती है। SNS सेंसर, पेडोमीटर, नींद की निगरानी और एक अद्वितीय महिला स्वास्थ्य ट्रैकर जैसी माइंडब्लोइंग विशेषताओं के साथ, PLAYFit SW-75 निश्चित रूप से इस मूल्य बिंदु पर बाजार में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ स्मार्टवॉच में से एक है। इस तरह की अद्भुत विशेषताएं होने के बावजूद, शायद इस घड़ी की सबसे अच्छी बात इसकी कीमत Rs 3299 है। यहाँ से खरीदें!

Amazfit BIP S Lite

Huami Amazfit की नवीनतम लॉन्च में से एक Amazfit Bip S Lite है। यह घड़ी पूरी तरह से हर विशेषताओं से भरी हुई है और सिर्फ INR 3799 की पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर उपलब्ध है। यह उत्कृष्ट स्मार्टवॉच स्टाइलिश ड्यूल-टोन पॉली कार्बोनेट बॉडी और स्ट्रैप जो इसे फैशन फॉरवर्ड बनाती है |  एक और चीज जो स्मार्टवॉच को exceptional बनाती है, वह है इसकी 40 दिनों की शानदार बैटरी लाइफ। यहाँ से खरीदें! 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo