ये हैं टॉप 5 Adventure Led Life watches, क्या आप जानते हैं इनके बारे में

ये हैं टॉप 5 Adventure Led Life watches, क्या आप जानते हैं इनके बारे में
HIGHLIGHTS

आज कल स्मार्ट वॉचेस का चलन बड़े पैमाने पर बढ़ रहा है, इसी कारण हम आपको स्वस्थ रखने में मदद करने वाली कुछ घड़ियों के बारे में बताने वाले हैं

यहाँ हम इस लिस्ट में आपको टॉप 5 Adventure Led Life Watches के बारे में बताने वाले हैं

इन टॉप 5 Adventure Led Life Watches की कीमत भी आपके बजट में ही है, आइये जानते हैं इनके बारे में...!

इस युग में आउटडोर घड़ियों का चलन हो गया है। वे हृदय गति से लेकर वैश्विक नेविगेशन तक हर चीज की निगरानी कर सकते हैं और यहां तक कि आपकी चाल को भी ट्रैक कर सकते हैं। आज के समय में, लोग अपनी फिटनेस के बारे में चिंतित हो रहे हैं, और इस बढ़ती चिंता के साथ, फिटनेस घड़ियों की मांग भी बढ़ रही है। ये घड़ियाँ फिटनेस से संबंधित मेट्रिक्स पर नज़र रखने में मदद करती हैं जैसे कि पैदल चलना या दौड़ना, कैलोरी की खपत, दिल की धड़कन, आदि। फिटनेस वॉच का उपयोग करने से आप खुद को स्वस्थ और प्रेरित रख सकते हैं। बाजार में बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं जिनमें से आप वह चुन सकते हैं जो आपको सबसे अच्छा लगे।

ये हैं टॉप 5 Adventure Led Life Watches

Garmin Fenix 6 Pro Solar

ये बहुत महंगी फिटनेस ट्रैकर घड़ियाँ हैं और एथलीटों या उत्साही लोगों के लिए सर्वोत्तम हैं जो कसरत को अगले स्तर तक ले जाने के लिए एक बड़ी राशि खर्च करने को तैयार हैं। उनके पास पावर ग्लास सोलर चार्जिंग लेंस है जो बैटरी को बढ़ाने में मदद करता है। यह वॉच हफ्तों तक चालू और प्रदर्शन के लिए तैयार रह सकती है। इसमें एक खेल ट्रैकिंग सुविधा के साथ-साथ कई सुविधाएँ हैं।

Fitbit Versa 3

यह बहुत सारे अनुकूलन विकल्प और इनबिल्ट जीपीएस के साथ आता है। यह पैसे के लिए अपेक्षाकृत अच्छा मूल्य प्रदान करता है और एलेक्सा और Google Assistant दोनों के साथ संगत है। इस घड़ी में एक बड़ा डिस्प्ले विकल्प है, इस प्रकार यह हर आयु वर्ग के लोगों के लिए उपयोगी है। इसके बारे में केवल नकारात्मक बात यह है कि Fitbit Spotify ऑफ़लाइन मोड का समर्थन नहीं करता है।

Amazfit T-Rex Pro

Amazfit पिछले कुछ वर्षों से बाजार में एक प्रसिद्ध ब्रांड है। T-REX PRO बाहरी जीवन शैली के लिए अधिक सक्रिय और उपयुक्त है। यह अपने अद्भुत बैटरी जीवन के लिए प्रतिस्पर्धी बाजार में जाना जाता है, एक बार चार्ज करने पर 20 दिनों का उपयोग करता है। यह एंड्रॉइड 5.0 और इसके बाद के संस्करण और iPhone 10.0 और इसके बाद के संस्करण के लिए समर्थन प्रदान करता है। यह एक पूर्ण विशेषताओं वाली स्मार्टवॉच है और इसकी कीमत काफी कम है।और सबसे अच्छी बात यह है कि यह स्मार्टवॉच बहुत ही कुशल तरीके से सूचनाओं और कॉल दोनों को संभालती है और विभिन्न फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ आती है।

Timex Ironman 30-Lap Digital watch

यह घड़ी बहुत महंगी नहीं है, लेकिन इसमें अन्य विशेष स्मार्टवॉच के विपरीत, अतिरिक्त विशेष सुविधाएं नहीं हैं। यह एक प्रबुद्ध बैकलाइट और बड़े डिजिटल नंबरों के साथ एक वाटरप्रूफ घड़ी है। उनके पास एक लंबी बैटरी लाइफ है, लेकिन वे रिचार्जेबल नहीं हैं।

Gear S3 Frontier by Samsung

यह जीपीएस, बारो-अल्टीमीटर, बीहड़ स्टेनलेस स्टील केस के साथ आता है। यह एक ठोस एहसास के साथ घूमता है और आपको नेविगेट करने में मदद करने के लिए क्लिक करता है। सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ घड़ी आकार में पतली है। ट्रैकिंग फिटनेस गतिविधि के साथ, घड़ी अतिरिक्त वर्कआउट का भी सुझाव देती है। वे कॉल, सेट अलार्म आदि में भाग लेने के लिए अपनी घड़ी के साथ स्मार्टफोन को पेयर करने की सुविधा भी प्रदान करते हैं।

बाजार में विभिन्न फिटनेस स्मार्ट वॉच उपलब्ध हैं, लेकिन आपको सभी घड़ियों के पेशेवरों और विपक्षों पर विचार करने के बाद उन्हें खरीदना चाहिए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo