Amazon Sale 2024 में हो रही ऑफर्स की बरसात! 4K Smart TVs मिल रहे 65% तक सस्ते, देखें Best Deals

Amazon Sale 2024 में हो रही ऑफर्स की बरसात! 4K Smart TVs मिल रहे 65% तक सस्ते, देखें Best Deals
HIGHLIGHTS

इस अमेज़न सेल के दौरान आप सोनी, सैमसंग और ऐसे ही कई लीडिंग ब्रांड्स के टीवीयों को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Samsung Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart TV को आप अभी चल रही सेल के दौरान 46% के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV 20W स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है जो क्लियर ऑडियो और शानदार बेस देते हैं।

Amazon Great Republic Day Sale 2024: इस साल की पहली बड़ी सेल Amazon पर लाइव हो गई है। इस सेल में लैपटॉप्स, टीवीज़, वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर्स, वॉटर हीटर्स आदि जैसी अलग-अलग श्रेणियों और प्रोडक्ट्स पर एक्सक्लूसिव डील्स, डिस्काउंट्स और ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। इस सेल में हर किसी के लिए कुछ न कुछ मौजूद है, चाहे आप पहली बार खरीदारी कर रहे हों, रेगुलर ग्राहक हों या प्राइम मेंबर हों।

Amazon Sale में मिलेंगे ये खास ऑफर्स

नए यूजर्स को पहली खरीदारी पर भारी कैशबैक मिलेगा, बाकी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर्स, सेम-डे डिलिवरी और EMI ऑप्शन्स आदि जैसे अन्य ऑफर्स मिलेंगे। इतना ही नहीं, इस अमेज़न सेल के दौरान SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 10% की इन्स्टेन्ट छूट भी दी जाएगी।

4K Smart TVs मिल रहा बंपर डिस्काउंट

इस अमेज़न सेल के दौरान आप सोनी, सैमसंग और ऐसे ही कई लीडिंग ब्रांड्स के टीवीयों को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आज हम आपको टॉप 5 4K TVs के बारे में बताने वाले हैं जो पूरी तरह सिनेमा वाला अनुभव देते हैं। ये टीवी बेहतरीन विजुअल्स और साउन्ड इफेक्ट्स जैसे लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं जो आपको घर पर ही थिएटर जैस अनुभव देते हैं। इन 5 टॉप-सेलिंग स्मार्ट टीवी डील्स को देखें और अपने लिए स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर बेस्ट ऑफर चुनें।

Samsung Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart TV

सैमसंग भारत में बेस्ट टीवी ब्रांड्स में से एक है। यह सैमसंग टीवी 43-इंच 4K अल्ट्रा HD स्क्रीन के साथ आता है जो 50Hz रिफ्रेश रेट देती है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3 HDMI और 1 USB पोर्ट के साथ ड्यूल वाईफ़ाई और ब्लूटूथ मिलता है। साथ ही इस डिवाइस में अडाप्टिव साउन्ड और ड्यूल ऑडियो वाले 20W स्पीकर भी मिलते हैं। इसके अलावा यह स्मार्ट टीवी स्क्रीन मिररिंग, यूनिवर्सल गाइड, मीडिया होम, ऐप कास्टिंग और सभी OTT प्लेटफॉर्म्स के एक्सेस जैसे स्मार्ट फीचर्स से भरा हुआ है।

इस सैमसंग स्मार्ट टीवी को आप अभी चल रही Great Republic Day Sale के दौरान 46% के फ्लैट डिस्काउंट के साथ मात्र 28,490 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही बैंक ऑफर के तहत भी 1500 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV

Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV

यह सोनी टीवी 20W स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है जो क्लियर ऑडियो और शानदार बेस देते हैं। इसमें 3 HDMI और 2 USB पोर्ट के साथ ब्लूटूथ और वाईफ़ाई कनेक्टिविटी के ऑप्शन्स भी दिए गए हैं। यह 65 इंच का टीवी थिएटर जैसा अनुभव देता है और बड़े साइज़ के कमरों के लिए परफेक्ट है। यह 4K HDR प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें आपको गूगल टीवी, वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो जैसे ढेर सारे स्मार्ट फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे।

यह स्मार्ट टीवी वैसे तो 1,39,900 रुपए में आता है लेकिन अमेज़न सेल के दौरान यह 44% डिस्काउंट के साथ 77,990 रुपए में उपलब्ध है। इतना ही नहीं, इस डिवाइस पर 2000 रुपए का कूपन ऑफर भी दिया जा रहा है। यहाँ से खरीदें!

Vu 139 The GloLED Series 4K Smart LED Google TV

Vu 139 The GloLED Series 4K Smart LED Google TV

यह Vu TV हर ग्राहक के लिए हाई-एंड मॉडल्स की एक बड़ी रेंज ऑफर करता है। इसमें तीन HDMI, दो USB और 104-वॉट डॉल्बी ऑडियो स्पीकर्स मिलते हैं क्रिस्टल क्लियर साउन्ड और शानदार बेस प्रोड्यूस करते हैं। यह 55-इंच टीवी बड़े कमरों के लिए अच्छा है और सिनेमा जैसा अनुभव देता है। यह एप्पल एयरप्ले, एप्पल होमकिट और एलेक्सा को भी सपोर्ट करता है।

इस Vu टीवी को आप अमेज़न सेल में 37,999 रुपए में खरीद सकते हैं जो इसकी असली कीमत पर 42% की छूट है। इसके अलावा पुराना टीवी एक्सचेंज करके भी आप 2,630 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

MI X Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

MI X Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

2024 की इस अमेज़न सेल के दौरान इस बेस्ट-सेलिंग स्मार्ट टीवी पर आप 13000 रुपए की सीधी बचत कर सकते हैं। यह एक स्लीक, बेज़ल-लेस फ्रेम के साथ आता है जिसे प्रोफेशनल तौर पर शानदार विजुअल अनुभव के लिए बनाया गया है। शुरुआत से लेकर आखिर तक इसका लाजवाब डिजाइन आपकी दिलचस्पी और कल्पना दोनों को कैप्चर करता है।

अभी खरीदने पर यह स्मार्ट टीवी आपको 29% डिस्काउंट के साथ 31,999 रुपए में मिल जाएगा। साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर भी आपको 1500 रुपए तक की छूट मिल सकती है। इस डिवाइस पर भी अमेज़न 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट दे रहा है। यहाँ से खरीदें!

OnePlus Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

OnePlus Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

लिस्ट का आखिरी स्मार्ट टीवी वनप्लस की ओर से है जो बेज़ल-लेस डिजाइन वाली 4K अल्ट्रा HD (3840×2160) डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+, HDR10 और 1 बिलियन कलर्स ऑफर करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट और ड्यूल-बैंड वाईफ़ाई मिलता है। इसके अलावा यह 24W स्पीकर्स, डॉल्बी ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस डीकोडिंग के साथ आता है।

OnePlus Y Series के इस स्मार्ट टीवी को आप 40% डिस्काउंट के साथ 23,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। अगर आप एक साथ पूरे पैसे नहीं देना चाहते तो EMI ऑप्शन को भी चुन सकते हैं जो 1,164 रुपए से शुरू होता है और यहाँ नो-कॉस्ट EMI भी उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo