Amazon Sale 2024 में लगा ऑफर्स का मेला, 43-इंच स्मार्ट टीवी मिल रहे आधी कीमत में, लूट लें ऑफर

Amazon Sale 2024 में लगा ऑफर्स का मेला, 43-इंच स्मार्ट टीवी मिल रहे आधी कीमत में, लूट लें ऑफर
HIGHLIGHTS

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ढेरों प्रोडक्ट्स को रोमांचक डिस्काउंट्स के साथ सेल कर रहा है।

Samsung 43″ Crystal Vision 4K में 43-इंच 4K LED डिस्प्ले दी गई है जो 50Hz रिफ्रेश रेट और 10-बिट कलर को सपोर्ट करती है।

अमेज़न LG 43″ 4K Smart LED TV को 29,990 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पेश कर रहा है।

Amazon पर वर्तमान में इस साल की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल चल रही है। अगर आप खरीदारी करने की सोच रहे थे, तो यही सही समय है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ढेरों प्रोडक्ट्स को रोमांचक डिस्काउंट्स के साथ सेल कर रहा है और टीवी भी उनमें से एक श्रेणी है। अगर आपका बजट 30,000 रुपए है, तो ये रहे कुछ 43-इंच TV जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए।

Samsung 43″ Crystal Vision 4K

सैमसंग का यह स्मार्ट टीवी 43-इंच 4K LED डिस्प्ले से लैस है जो 50Hz रिफ्रेश रेट और 10-बिट कलर को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 3x HDMI पोर्ट्स, 1x USB पोर्ट, वाईफ़ाई और ब्लूटूथ शामिल है। इसके अलावा यह टीवी 20-वॉट साउन्ड आउटपुट के साथ आता है। यह अमेज़न पर अभी 28,990 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है। यहाँ से खरीदें!

Redmi 43″ Ultra HD Fire TV

यह रेडमी स्मार्ट टीवी 43-इंच अल्ट्रा HD LED डिस्प्ले के साथ आता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट ऑफर करती है। इसमें आपको 3x HDMI पोर्ट्स, 2x USB पोर्ट्स, वाईफ़ाई, ब्लूटूथ 5.0, ईथरनेट पोर्ट, ऑप्टिकल पोर्ट, ईयरफोन पोर्ट और एक AV भी मिलता है। इसके अलावा इसके स्पीकर्स 24-वॉट आउटपुट देते हैं और डॉल्बी ऑडियो को भी सपोर्ट करते हैं। इस डिवाइस को आप अमेज़न सेल के दौरान 44% डिस्काउंट के साथ 23,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Amazon-Great-Republic-Day-Sale-TV-Deals

LG 43″ 4K Smart LED TV

यह डिवाइस 43-इंच अल्ट्रा HD LED डिस्प्ले के साथ आता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा आपको इस स्मार्ट टीवी में आपको 3x HDMI पोर्ट्स, 2x USB पोर्ट्स, ALLM, eARC, ऑप्टिकल, ईथरनेट और ब्लूटूथ भी मिलता है। साउन्ड आउटपुट के लिए यह 2.0 Ch स्पीकर्स पर चलता है जो 20-वॉट साउन्ड आउटपुट देते हैं और AI साउन्ड (Virtual Surround 5.1) को भी सपोर्ट करते हैं। अमेज़न इस स्मार्ट टीवी को 29,990 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पेश कर रहा है। इतना ही नहीं, यहाँ आपको अलग से 500 रुपए का कूपन ऑफर भी दिया जा रहा है। यहाँ से खरीदें!

43-inch smart tv deals during amazon sale

Redmi 43″ 4K Ultra HD Smart LED TV

रेडमी का यह टीवी 43-इंच 4K अल्ट्रा HD रिज़ॉल्यूशन वाली डिस्प्ले के साथ आता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल-बैंड वाईफ़ाई, ब्लूटूथ 5.0, 3 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और ऑप्टिकल पोर्ट शामिल है। यह डिवाइस 30W आउट और डॉल्बी ऑडियो को भी सपोर्ट करता है। इस टीवी को 47% डिस्काउंट के साथ केवल 22,999 रुपए में घर ले जाया जा सकता है। फ्लैट डिस्काउंट के अलावा अमेज़न 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी दे रहा है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo