सभी ग्राहकों के लिए शुरू हुई Great Freedom Festival Sale, बेहद सस्ते मिल रहे ये Smart TVs, यहाँ देखें टॉप डील्स

सभी ग्राहकों के लिए शुरू हुई Great Freedom Festival Sale, बेहद सस्ते मिल रहे ये Smart TVs, यहाँ देखें टॉप डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 अब सभी ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है।

यहाँ हमने स्मार्ट TVs पर कुछ टॉप डील्स को लिस्ट किया है।

SBI क्रेडिट कार्ड ग्राहक इस सेल के दौरान 10% इन्सटेन्ट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 अब सभी ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है जिसमें Smart TVs समेत कई कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और डिवाइसेज पर डिस्काउंट और ऑफर्स उपलब्ध हैं। इसी के साथ यहाँ तगड़े एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहे हैं जो कई सारे प्रॉडक्ट्स की रकम को बहुत अधिक घटा सकते हैं। इसी बीच, SBI क्रेडिट कार्ड ग्राहक इस सेल के दौरान काफी सारे प्रॉडक्ट्स पर डील्स और ऑफर्स के अलावा 10% इन्सटेन्ट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। यहाँ हमने स्मार्ट TVs पर कुछ टॉप डील्स को लिस्ट किया है जिन्हें आप Amazon Great Freedom Festival 2023 Sale के दौरान खरीद सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Best Smart TV Deals

1. LG 43 inch 4K UHD Smart LED TV

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Best Smart TV Deals

LG के इस 43-इंच टीवी पर अमेज़न की इस फ्रीडम सेल में 42% डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद यह 49,990 रुपए के बजाए 28,990 रुपए में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी की डिस्प्ले 3840×2160 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। इसके अलावा साउन्ड के मामले में इसमें 20W आउटपुट, AI साउन्ड और ऑटो वॉल्यूम लेवलिंग का सपोर्ट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

2. Samsung 55inch 4K UHD Smart QLED TV

अब बात करें Samsung के QLED टीवी की तो यह आपको अभी 34% डिस्काउंट पर 65,990 रुपए में मिल जाएगा। हालांकि, इसकी स्मार्ट टीवी की असली कीमत 99,990 रुपए है। इस टीवी का रिफ्रेश रेट 50Hz है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 3 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स, Wifi और ब्लूटूथ का सपोर्ट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

3. Redmi 43inch 4K Android LED TV

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Best Smart TV Deals

Redmi 43 inch 4K Android LED TV अमेज़न की इस सेल के दौरान 47% डिस्काउंट में मिल रहा है जिससे इसकी कीमत 42,999 रुपए से घटकर 22,999 रुपए हो गई है। रेडमी का यह एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी क्वाड कोर प्रोसेसर, बिल्ट-इन वाईफाई, ओके गूगल, 2GB रैम + 16GB स्टोरेज जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसकी डिस्प्ले HDR10 HLG और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करती है। यहाँ से खरीदें!

4. acer 55inch V series QLED Google TV

acer के इस 55-इंच गूगल टीवी को अमेज़न सेल में खरीदने पर आप 43% की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट के साथ आप इस डिवाइस को 39,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। इस टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे कुछ बढ़िया ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यह डिवाइस 60Hz रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री वाइड व्युइंग एंगल भी ऑफर करता है। यहाँ से खरीदें!

5. SONY 55inch Smart Google TV

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Best Smart TV Deals

Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV को ग्रेट फ्रीडम सेल के दौरान 55,990 रुपए में खरीदा जा सकता है जो इस टीवी की असली कीमत पर सीधे 44% का डिस्काउंट है। यह डिवाइस कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI पोर्ट्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल और 2 USB पोर्ट्स ऑफर करता है। यहाँ से खरीदें!

DISCLAIMER: Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 के दौरान Smart TVs पर मिल रही ये डील्स आर्टिकल लिखने के दौरान की हैं, इसलिए सेल शुरू होने के बाद के डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स में बदलाव हो सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo