Cheapest Recharge Plans: 100 रुपये के अंदर आते हैं ये बेस्ट रिचार्ज प्लान

Cheapest Recharge Plans: 100 रुपये के अंदर आते हैं ये बेस्ट रिचार्ज प्लान
HIGHLIGHTS

टेलीकॉम कंपनियों के महंगे रीचार्ज प्लान स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी समस्या बन गए हैं।

अगर आप कुछ महंगे रिचार्ज प्लांस को खरीदना नहीं चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि हम आपके लिए कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस लेकर आए हैं, जो आपको बेहद ही कम कीमत में मिलने वाले हैं।

Jio, Idea-Vodafone (VI), Airtel और BSNL ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान में कुछ सस्ते प्लान जोड़े हैं।

टेलीकॉम कंपनियों के महंगे रीचार्ज प्लान स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी समस्या बन गए हैं। लेकिन अगर आप कुछ महंगे रिचार्ज प्लांस को खरीदना नहीं चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि हम आपके लिए कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस लेकर आए हैं, जो आपको बेहद ही कम कीमत में मिलने वाले हैं। Jio, Idea-Vodafone (VI), Airtel और BSNL ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान में कुछ सस्ते प्लान जोड़े हैं। इन प्लान्स की कीमत 100 रुपये से कम है। अगर आप कम कीमत के लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। यहाँ हम आपको Jio, Vi, Airtel और BSNL के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताएंगे जिनकी वैलिडिटी ज्यादा है लेकिन कीमत बेहद ही कम है। आइए जानते हैं इन सभी प्लांस के बारे में…!

यह भी पढ़ें: दुलकर अभिनीत फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' सोमवार को फ्लोर पर आई

Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान

Jio cheap recharge plans

  • Jio का सबसे सस्ता प्लान 26 रुपये का है। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है। हालांकि इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।
  • 28 दिनों की वैलिडिटी वाला अन्य प्लान 62 रुपये की कीमत में आता है, अगर आप कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी चाहिए तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है, हालांकि इस प्लान में आपको 6GB डेटा भी मिलता है। 
  • कॉलिंग प्लान की बात करें तो Jio 719 रुपये में 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 2जीबी डेटा प्रतिदिन देता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

एयरटेल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान

airtel cheap recharge plan

  • 99 रुपये का प्लान आपके सेकेंडरी सिम के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन कहा जा सकता है। इस प्लान के साथ आपको 99 रुपये का टॉकटाइम मिलता है जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 200 एमबी इंटरनेट डेटा भी मिलेगा।
  • अगर सस्ते 3 महीने के रिचार्ज प्लान की बात करें तो एयरटेल 455 रुपये का रिचार्ज सबसे अच्छा ऑप्शन है। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 6जीबी डेटा भी मिलता है। साथ ही 84 दिनों के लिए 900 एसएमएस भी इस प्लान में मिलते हैं।

Vi (Vodafone Idea) के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान

Vi cheap recharge plan

  • 98 रुपये का रिचार्ज प्लान Vi यूजर्स के लिए सबसे सस्ता ऑप्शन है। इस प्लान में 15 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 200 एमबी इंटरनेट डेटा मिलता है।
  • टॉकटाइम, कॉलिंग, लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की बात करें तो आप 99 रुपये वाला प्लान खरीद सकते हैं। इस प्लान में आपको 99 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 200 एमबी इंटरनेट डेटा मिलता है।

बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान

BSNL cheap recharge plan

  • बीएसएनएल का 49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज आपको 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग देता है। अगर आप कम कीमत में वॉयस कॉलिंग और लंबी इंटरनेट वैलिडिटी चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।
  • 1 जीबी प्लान की चर्चा करें तो बीएसएनएल का 87 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान सबसे अच्छा है। यह प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1 जीबी इंटरनेट डेटा और प्रतिदिन 100 SMS  प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Reliance 5G Smartphone Price: क्या सच में इतनी कम होगी Reliance 5G स्मार्टफोन की कीमत? देखें रिपोर्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo