Disney Plus Hotstar का सब्स्क्रिप्शन पड़ रहा है महंगा तो Airtel के ये प्लान जरूर देखें

Disney Plus Hotstar का सब्स्क्रिप्शन पड़ रहा है महंगा तो Airtel के ये प्लान जरूर देखें
HIGHLIGHTS

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीज़न को लाइव स्ट्रीम करेगा Disney Plus Hotstar

Disney Plus Hotstar का फ्री एक्सेस पाने के लिए एयरटेल यूजर्स चुन सकते हैं ये प्लांस

एयरटेल ग्राहक पा सकते हैं फ्री Disney Plus Hotstar का सब्स्क्रिप्शन

डिज्नी प्लस हॉटस्टार एक आधिकारिक ब्रॉडकास्टर के रूप में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीज़न को लाइव स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। OTT प्लेटफॉर्म ने मासिक से लेकर वार्षिक वैधता तक के अलग-अलग प्लांस को लिस्टेड किया है ताकि यूजर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध ओटीटी कंटेन्ट के साथ-साथ आईपीएल मैच देख सकें। लेकिन, अगर आपके लिए ये प्लांस महंगे हैं तो आपके लिए भी खास विकल्प उपलब्ध हैं। अगर आपके पास Airtel प्रीपेड सिम है तो आप Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

एयरटेल अपने कुछ प्रीपेड मोबाइल रीचार्ज प्लान के साथ OTT बेनिफिट दे रहा है, जिसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। इन प्लांस में एयरटेल 5जी इनेबल्ड शहरों में रहने वाले यूजर्स के लिए 5जी स्पीड के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS और डेटा लाभ भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 पर 13 हजार का तगड़ा डिस्काउंट, क्या आपके पास है इस बैंक का कार्ड?

एयरटेल का Rs 399 वाला प्लान 

यह प्लान 28 दिनों की वैधता, डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल के लिए 3 महीने के फ्री सब्स्क्रिप्शन, सभी लोकल, एसटीडी और रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस और 2.5GB दैनिक डेटा ऑफर करता है। अतिरिक्त लाभों में एक्सस्ट्रीम ऐप का एक्सेस, अपोलो 24|7 सर्कल सब्सक्रिप्शन और बहुत कुछ शामिल हैं।

airtel plans with disney plus hotstar

एयरटेल का Rs 499 वाला प्लान 

इस प्लान के तहत एयरटेल 28 दिनों की वैधता, डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल के लिए 3 महीने की मुफ्त सदस्यता, 3GB डेली डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। अतिरिक्त लाभों में एक्सस्ट्रीम ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन, अपोलो 24|7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, मुफ्त हैलो ट्यून्स, और बहुत कुछ शामिल हैं।

एयरटेल का Rs 719 वाला प्लान 

इस प्रीपेड प्लान के साथ एयरटेल यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी, एयरटेल ऐप और वेब पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन, एक्सट्रीम ऐप का एक्सेस, 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel Vs Jio: 199 रुपये में किसका प्रीपेड प्लान है बेहतर ऑप्शन?

एयरटेल का Rs 779 वाला प्लान 

यह प्लान 90 दिनों की वैधता, 1.5 जीबी डेली इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस और एयरटेल ऐप और वेब पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल की 3 महीने की मुफ्त सदस्यता ऑफर करती है।

disney plus hotstar

एयरटेल का Rs 839 वाला प्लान 

84 दिनों की प्लान वैलिडिटी के साथ, इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 2GB दैनिक डेटा लाभ शामिल हैं। इसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन, एक्सट्रीम ऐप का एक्सेस और भी बहुत कुछ शामिल है।

एयरटेल का Rs 999 वाला प्लान 

यह प्लान 84 दिनों की वैधता, 2.5 GB डेली डेटा रोलओवर, कॉलिंग और एसएमएस लाभ, और डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन के 3 महीने और अमेज़न प्राइम मेम्बर्शिप के लिए 84 दिनों का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करती है।

एयरटेल का Rs 3359 वाला प्लान 

इस एयरटेल प्रीपेड प्लान के तहत, टेलीकॉम ऑपरेटर 356 दिनों की वैधता, 2.5 GB डेली डेटा रोलओवर, एसएमएस और कॉलिंग लाभ और डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन की 1 साल की सदस्यता ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: Airtel Vs Jio: 199 रुपये में किसका प्रीपेड प्लान है बेहतर ऑप्शन?

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo