Airtel plans under Rs 200: अगर आपके पास नहीं है 5G फोन, तो ये प्लांस देंगे सुपरफास्ट 4G हाई-स्पीड डेटा

Airtel plans under Rs 200: अगर आपके पास नहीं है 5G फोन, तो ये प्लांस देंगे सुपरफास्ट 4G हाई-स्पीड डेटा
HIGHLIGHTS

वर्तमान में एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान Rs 155 प्रीपेड प्लान है

इस प्लान में कंपनी कॉलिंग डेटा और अतिरिक्त बेनेफिट्स ऑफर कर रही है

एयरटेल Rs 239 और इससे ऊपर के प्लांस पर 5G एक्सेस ऑफर कर रहा है

भारत का लीडिंग टेलिकॉम ऑपरेटर एयरटेल अपने ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को देखते हुए कई सारे रिचार्ज प्लांस पेश करता है। इन प्लांस में अनलिमिटेड इंटरनेट, हाई-स्पीड 5G डेटा पैक और यहाँ तक कि फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी शामिल होता है। 

तो चाहे आप एयरटेल को एक सेकंडरी सिम की तरह इस्तेमाल कर रहे हों या पूरी तरह कॉलिंग बेनेफिट्स के लिए इस पर निर्भर हों, यहाँ हमने आपके लिए Rs 200 के अंदर आने वाले एयरटेल रिचार्ज प्लांस की लिस्ट तैयार की है। 

Airtel plans under 200

Airtel Rs 155 plan: 

पहले एयरटेल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान की कीमत Rs 99 थी। हालांकि, कई कंपनी ने कई क्षेत्रों में इस प्लान को बंद कर दिया और इसकी कीमत Rs 56 बढ़ा दी। इसलिए अब कंपनी का सबसे सस्ता प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ Rs 155 में आता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और कुल 1GB डेटा ऑफर करता है। अतिरिक्त बेनेफिट्स में हेलो ट्यून्स और विंक म्यूज़िक का एक्सेस शामिल है। 

Airtel Rs 179 plan:

यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और कुल 2GB डेटा ऑफर करता है। इस प्लान में भी Rs 155 प्लान के समान अतिरिक्त बेनेफिट्स मिलते हैं। 

Airtel Rs 199 plan: 

अब आता है Rs 199 वाला प्लान जो 30 दिनों की वैधता के साथ कुल 3GB डेटा, STD और रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 300 SMS ऑफर करता है। अतिरिक्त बेनेफिट्स इसमें भी एक जैसे हैं यानि विंक और हेलो ट्यून्स का एक्सेस मिल रहा है। 

Airtel

Airtel Rs 209 plan: 

आखिरी प्लान कुछ यूजर्स के बजट से थोड़ा बाहर जा सकता है। लेकिन अगर आप डेली डेटा बेनेफिट्स वाला प्लान चाहते हैं तो यह प्लान एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान में 21 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिल जाती है। आखिर में हेलो ट्यून्स और विंक म्यूज़िक के अतिरिक्त लाभ भी दिए जा रहे हैं। 

ध्यान दें कि ऊपर बताए सभी एयरटेल प्लांस 5जी डेटा एक्सेस ऑफर नहीं करते हैं। इसलिए अगर आप Airtel 5G Plus का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको Rs 239 या इससे अधिक का रिचार्ज प्लान खरीदना चाहिए। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo