Redmi 12C भारत में हुआ लॉन्च, सस्ती कीमत पर मिल रहे हैं ये 5 शानदार फीचर्स

Redmi 12C भारत में हुआ लॉन्च, सस्ती कीमत पर मिल रहे हैं ये 5 शानदार फीचर्स
HIGHLIGHTS

Redmi 12C मामूली स्पेसिफिकेशन्स के साथ काफी किफायती पेशकश है

Redmi 12C के बेस 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में Rs 8,999 से शुरू होती है

Redmi 12C हीलिओ जी85 SoC से लैस है जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है

शाओमी ने बजट को ध्यान में रखने वाले ग्राहकों के लिए भारत में Redmi 12C को लॉन्च किया है। शाओमी ने कम उम्र के ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए स्मार्टफोन के कलर पर काफी फोकस किया है। Redmi 12C मामूली स्पेसिफिकेशन्स के साथ काफी किफायती पेशकश है। चलिए देखते हैं शाओमी ने इस फोन में कैसे स्पेसिफिकेशन्स ऑफर किए हैं और इसकी कीमत कितनी रखी गई है। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy S24 खास स्पेक्स में शामिल होगी 144Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले

Redmi 12C की भारतीय कीमत 

Redmi 12C के बेस 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में Rs 8,999 से शुरू होती है। अन्य वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत Rs 10,999 है। 

Redmi 12C के टॉप 5 फीचर्स 

डिज़ाइन 

Redmi 12C

एक बजट डिवाइस होने के बावजूद भी Redmi 12C के डिज़ाइन पर काफी फोकस किया गया है जो कई ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है। रियर पैनल पर टेक्सचर्ड डिज़ाइन और बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए एक फिंगरप्रिंट सेन्सर है। यह प्लेसमेंट थोड़ी अलग है क्योंकि शाओमी के अन्य रेडमी नोट डिवाइसेज़ और कई फोंस या तो अंडर-डिस्प्ले सेन्सर या साइड-माउंटेड स्कैनर के साथ आते हैं। 

इसे भी देखें: Asus ROG Phone 7 की लाइव इमेज हुई लीक, 13 अप्रैल को एंट्री लेगा नया गेमिंग फोन

डिस्प्ले 

स्मार्टफोन एक 6.71-इंच की IPS LCD डिस्प्ले के साथ आया है जो 720 x 1650 पिक्सल HD+ रिजॉल्यूशन, 500 निट्स ब्राइटनेस, 20.6:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 268 ppi पिक्सल डेंसिटी ऑफर करती है। धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए फोन को IP52 रेटिंग दी गई है। 

परफॉर्मेंस 

Redmi 12C हीलिओ जी85 SoC से लैस है जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। हैंडसेट एंड्रॉइड 12-आधारित MIUI 13 पर काम करता है। फोन में ड्यूअल सिम सपोर्ट मिलता है। 

Redmi 12C

कैमरा 

स्मार्टफोन के रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और एक अतिरिक्त सेन्सर शामिल है। फोन में सामने की तरफ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में 5-मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया है। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy A34 5G पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, ये प्लेटफॉर्म लाया है धांसू एक्सचेंज डील

बैटरी 

Redmi 12C में एक 5,000mAh की बैटरी लगाई गई है। आज स्मार्टफोंस यूनिवर्सल USB-C पोर्ट की तरफ आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन ऐसे में इस फोन में चार्जिंग (10W) के लिए माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है।

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo