जल्द लॉन्च होगा Samsung का ये धुआंधार फोन, डिजाइन से लेकर बैटरी तक जानें सबकुछ

जल्द लॉन्च होगा Samsung का ये धुआंधार फोन, डिजाइन से लेकर बैटरी तक जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A14 4G मार्च के आखिर में हो सकता है लॉन्च

लगभग ₹17,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च होगा स्मार्टफोन

लॉन्च से पहले सामने आ चुके हैं टॉप 5 फीचर्स

सैमसंग ने हाल ही में ₹18,999 की शुरुआती कीमत पर इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन Samsung Galaxy A14 5G लॉन्च किया था। अब कंपनी ने खुलासा किया है कि Samsung A14 को 4G LTE वर्जन में भी लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, Samsung Galaxy A14 4G के कन्फिगरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन फोन के स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं। स्मार्टफोन मार्च के आखिर में €200 (लगभग ₹17,999) की कीमत पर यूरोप में लॉन्च किए जाने की संभावना है।  

यह भी पढ़ें: Union Budget 2023: इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे बेहद सस्ते, कम होगी GST

Samsung Galaxy A14 5G

SAMSUNG GALAXY A14 4G: DESIGN

WinFuture ने अपकमिंग Samsung Galaxy A14 4G की इमेजिस लीक की हैं और ऐसा लगता है कि फोन को तीन कलर्स में रोल आउट किया जाएगा; नेमली ब्लैक, ग्रीन और सिल्वर। लीक्स के अनुसार, यह डिवाइस Samsung Galaxy A14 5G के जैसा ही है, लेकिन इसके पिछले हिस्से पर डिजाइन पैटर्न में थोड़ा बदलाव है। Samsung Galaxy A14 5G की तुलना में Samsung Galaxy A14 4G थोड़ा पतला है। हैंडसेट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट दिया जा सकता है। 

SAMSUNG GALAXY A14 4G: DISPLAY

Samsung Galaxy A14 4G में फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ एक 6.6-इंच की PLS LCD स्क्रीन हो सकती है। कहा जा रहा है कि डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें: सस्ती कीमत में खरीदना चाहते हैं अच्छा स्मार्टफोन? तो देखें Realme का ये तगड़ा फोन

Samsung Galaxy A14 5G

SAMSUNG GALAXY A14 4G: PROCESSOR

Samsung Galaxy A14 4G एक मीडियाटेक हीलिओ G80 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जिसे 4GB, 6GB रैम और 64GB, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। संभावना है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 आधारित One UI 5.0 पर चलेगा। 

SAMSUNG GALAXY A14 4G: CAMERA

Samsung Galaxy A14 4G एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें एक 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ वाइड-एंगल शॉट्स के लिए एक 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और क्लोज़-अप शॉट्स के लिए एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। 

SAMSUNG GALAXY A14 4G: BATTERY 

डिवाइस एक 5000mAh बैटरी के साथ पैक किए जाने की संभावना है जिसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होगा। 

यह भी पढ़ें: Meta एक यूनिक स्मार्टवॉच लाने की कर रहा है तैयारी, आखिर क्या है इसकी खासियत?

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo