अपनी पसंद के इन स्मार्टफोंस को खरीद सकते हैं 40% डिस्काउंट और कैशबैक के साथ, जानें कैसे और कहाँ

अपनी पसंद के इन स्मार्टफोंस को खरीद सकते हैं 40% डिस्काउंट और कैशबैक के साथ, जानें कैसे और कहाँ
HIGHLIGHTS

Amazon India पर Amazon Mobile Savings Day Sale चल रही है

इस सेल की शुरुआत 9 जून से हुई थी, और यह 12 जून तक चलने वाली है

अमेज़न इंडिया पर इस सेल के दौरान आप Xiaomi, Realme व Oppo और अन्य कंपनियों के सबसे तगड़े फोंस को 40 फीसदी के डिस्काउंट और कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं

Amazon Mobile Savings Days सेल लाइव है और स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट और बचत आपको दे रही है। सेल यानी अमेज़न इंडिया पर चल रही इस बिक्री का अंत 12 जून जो होगा। हालाँकि इसकी शुरुआत 9 जून को हुई थी। इस सेल के दौरान आपको कई बेहतरीन ऑफर्स जैसे नो-कॉस्ट ईएमआई, एचडीएफसी बैंक लेनदेन के साथ अतिरिक्त छूट और एक्सचेंज ऑफर मिल रहे हैं। OnePlus 9R को तो इस सेल के दौरान Rs 2000 की अतिरिक्त छूट के साथ ख़रीदा जा सकता है, यह छूट फोन को एक्सचेंज पर खरीदने पर मिल रही है। इसके अलावा Realme, Samsung, Vivo, Xiaomi और अन्य स्मार्टफोन्स पर भी सबसे शानदार ऑफर आपको मिल रहे हैं। इयरफ़ोन और चार्जर जैसी स्मार्टफ़ोन एक्सेसरीज़ पर भी सेल के दौरान बड़ी छूट मिल रही है।

Amazon Mobile Savings Day Sale

अमेज़न इंडिया पर इस सेल की शुरुआत 9 जून को हुई थी, और यह 12 जून तक चलने वाली है। इसके अलावा आपको इस सेल के दौरान OnePlus, Xiaomi, Realme, Vivo, Oppo और Samsung के कई मोबाइल फोंस पर बढ़िया छूट दी जा रही है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको कई एक्सेसरीज पर भी ऑफर और छूट मिल रही है। आपको बता देते है कि अगर आप ऐसे देखें तो आपको स्मार्टफोंस और एक्सेसरीज पर लगभग 40 फीसदी की छूट, डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। 

OnePlus 9 सीरीज पर मिल रहे हैं बेस्ट ऑफर्स 

अगर हम OnePlus 9R, OnePlus 9 या OnePlus 9 Pro की चर्चा करें तो इन फोंस को आप 11,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं इस सेल के दौरान आपको HDFC Bank की ओर से भी बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता देते है कि आपको OnePlus 9R पर कार्ड से लेनदेन करने पर Rs 2000 की छूट मिल रही है। इसके अलावा OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro पर आपको Rs 3000 का ऑफ मिल रहा है। 

OPPO के फोंस पर अमेज़न इंडिया पर मिल रहा बेस्ट डिस्काउंट 

अगर आप OPPO के फोंस को खरीदना चाहते हैं तो आपको यहाँ इस अमेज़न सेल में कई ओपो फोंस पर बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। अगर आप OPPO F17 को लेना चाहते हैं तो आपको यह Rs 1750 के डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है, हालाँकि कूपन के साथ आपको इस फोन पर Rs 1000 का अतिरिक्त ऑफ दिया जा रहा है। अगर आप इस फोन के 6GB रैम और 128GB मॉडल के प्राइस को जानना चाहते हैं तो अभी वर्तमान में इसकी कीमत Rs 16,990 है। इसके अलावा अगर आप OPPO F19 Pro+ 5G मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह Rs 25,990 में आता है लेकिन आप अमेज़न सेल में इसे Rs 3000 के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जो आपको HDFC Bank Cards पर मिलने वाला है। इसके अलावा अगर हम OPPO A74 5G मोबाइल फोन को देखते हैं तो यह आपको Rs 2000 के डिस्काउंट के साथ मिल सकता है। 

Realme के फोंस पर मिल रहा है बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर 

Realme X7 मोबाइल फोन की बात करें तो आपको बता देते है कि इसकी कीमत Rs 19,999 है, लेकिन इसे आप 750 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, हालाँकि आपको Rs 1000 का डिस्काउंट इसे फोन पर अमेज़न कूपन के माध्यम से भी मिल सकता है। हालाँकि इस लिस्ट में मात्र इसी फोन का नाम नहीं है। इसके अलावा आपको Realme Narzo 30A मोबाइल फोन को इसी HDFC offer के साथ खरीद सकते हैं, साथ ही आपको इस पर Rs 8050 का एक्सचेंज ऑफ़र भी इसपर मिल रहा है। 

Redmi फोंस पर मिल रहा है बेस्ट डिस्काउंट 

अमेज़न सेल में अगला नंबर Redmi फोंस का है। आपको बता देते है कि इस सेल के दौरान आपको रेडमी के कई फोंस पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। Redmi Note 9 मोबाइल फोन को इस सेल के दौरान Rs 500 के अमेज़न कूपन के साथ लिया जा सकता है। इसके अलावा HDFC Bank की ओर से आपको इस फोन पर 740 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं अगर आप MI 10i 5G को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस खरीदारी पर Rs 2000 का एक्सचेंज ऑफर मिलने वाला है। अगर हम Redmi 9 मोबाइल फोन की बात करें तो इसपर भी आपको HDFC Bank की ओर से Rs 750 का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालाँकि इसके अलावा Redmi Note 10 Pro Max और Redmi 9 Power के अलावा Redmi Note 10 Pro पर भी आपको कुछ सबसे अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। 

सैमसंग फोंस पर मिल रहा है बेस्ट डिस्काउंट 

अब अगर आप इस सेल में यानी अमेज़न इंडिया पर चल रही सेल में सैमसंग के किसी फोन को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इस सेल के दौरान आपको Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन पर बढ़िया डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, इस सेल में आप इस फोन पर 6000 रुपये का ऑफ अमेज़न कूपन के माध्यम से पा सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं HDFC cards या EMI से लेनदेन करने पर आपको 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। अब अगर हम सैमसंग गैलेक्सी S21 Plus 5G की चर्चा करें तो इसे आप 11,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। अगर Samsung Galaxy A12 की बात करें तो इसे आप HDFC Bank की ओर से 750 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि आपको 11,100 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। Samsung Galaxy Note 10 Lite और Galaxy A32 पर भी आपको अन्य सैमसंग फोंस की तरह ही बेस्ट डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि इस लिस्ट में बहुत से अन्य सैमसंग फोंस भी हैं, जो आप अमेज़न इंडिया पर जाकर देख सकते हैं। 

Vivo फोंस पर मिल रहा है बेस्ट डिस्काउंट 

Vivo Y51A और Vivo Y31 मोबाइल फोंस की बात करें तो इन्हें आप EMI ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा Vivo X60 मोबाइल फोन पर आपको HDFC Bank की ओर से 750 का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा आपको 14,100 का एक्सचेंज भी इसपर मिल रहा है, हालाँकि यही डिस्काउंट Vivo X60 Pro के लिए बदल जाता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo