Realme Narzo 60 से Samsung Galaxy M34 तक, 20 हजार से सस्ते तोडू कैमरा फोन, यहाँ ग्राहकों की लग गई लाइन

Realme Narzo 60 से Samsung Galaxy M34 तक, 20 हजार से सस्ते तोडू कैमरा फोन, यहाँ ग्राहकों की लग गई लाइन
HIGHLIGHTS

अगर आप 20000 रुपये की कीमत के अंदर एक बेहतरीन कैमरा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो सही जगह पर हैं।

Realme Narzo 60 से लेकर Samsung Galaxy M34 तक इस समय Amazon पर 20000 रुपये से सस्ते मिल रहे हैं।

इस समय Amazon India पर Great Indian Festival चल रही है। इस दौरान स्मार्टफोन्स पर तगड़े ऑफर दिए जा रहे हैं।

इस समय Amazon India पर Great Indian Festival Sale चल रही है। इस दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर एक से बदक्कर एक डील और डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। SBI Bank Cards पर ग्राहकों को अच्छे खासे ऑफर दिए जा रहे हैं।

अब ऐसे में अगर आप एक बेहतरीन कैमरा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह सेल एक वरदान साबित हो सकती है। इस सेल के दौरान Realme Narzo 60 से लेकर Samsung Galaxy M34 तक बेस्ट कैमरा फोन्स को बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन्स पर आपको इस समय 20000 रुपये से भी कं कीमत में मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14 Pro के High – Quality रेंडर लीक, कुछ ऐसा होगा डिजाइन, मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग | Tech News

Realme Narzo 60 (यहाँ से खरीदें)

इस फोन को इस समय Great Indian Festival Sale में मात्र 16499 रुपये में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी है। इतना ही नहीं, फोन में एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मौजूद है।

Realme Narzo 60 को खरीदने के लिए क्लिक करें!

Samsung Galaxy M34 (यहाँ से खरीदें)

Amazon Sale में यह फोन इस समय मात्र 15999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिलता है। फोन में एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है।

Samsung Galaxy M34 को खरीदने के लिए क्लिक करें!

Redmi Note 12 (यहाँ से खरीदें)

Amazon Great Indian Festival के दौरान Redmi के इस फोन को मात्र 15999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन में भी एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में एक 48MP का प्राइमेरी कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा एक 2MP का मैक्रो लेंस है। इस फोन में एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

Redmi Note 12 को खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: JioBharat B1: भारत में लॉन्च हुआ UPI सपोर्ट वाला Feature Phone, कीमत 1300 रुपए से भी कम | Tech News

iQOO Z7s (यहाँ से खरीदें)

Amazon Sale में iQOO का यह फोन मात्र 16999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर है। इस फोन के फ्रन्ट पर एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है।

iQOO Z7s को खरीदने के लिए क्लिक करें!

POCO X5 (यहाँ से खरीदें)

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 के दौरान अप POCO X5 को मात्र 15699 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 48MP का प्राइमेरी कैमरा होने के साथ साथ इसमें एक 8MP का अल्ट्रावाइड सेन्सर और एक 2MP का मैक्रो लेंस है। इस फोन में एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है।

POCO X5 को खरीदने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo