OPPO F17 Pro और OPPO F17 चार कैमरा के सेटअप के साथ लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

OPPO F17 Pro और OPPO F17 चार कैमरा के सेटअप के साथ लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

OPPO F17 Pro और OPPO F17 स्मार्टफोंस को भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

OPPO F17 सीरीज में आपको क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है

इसके अलावा आपको बता देते है कि OPPO F17 Pro की कीमत Rs 22,990 है, इसके अलावा OPPO F17 की कीमत के बारे में कोई भी खुलासा अभी तक नहीं हुआ है

OPPO F17 Pro, OPPO F17 स्मार्टफोंस को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।  ये दोनों ही मोबाइल फोंस ऐसा भी कह सकते हैं कि OPPO F17 सीरीज क्वाड-रियर कैमरा सेटअप से लैस है।  इसके अलावा आपको बता देते है कि इन दोनों ही नए और लेटेस्ट फोंस में आपको 30W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी मिल रही है, इसके अलावा फोन को तीन अलग अलग रंगों में लॉन्च किया गया है।  हालाँकि इन दोनों ही फोंस के बीच में कुछ अंतर भी है।  जैसे आपको बता देते है कि OPPO F17 Pro स्मार्टफोन में आपको एक ड्यूल सेल्फी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा OPPO F17 स्मार्टफोन में आपको मात्र एक ही सेल्फी कैमरा मिल रहा है।  इसके अलावा अन्य कुछ अंतर और भी हैं।  जैसे OPPO F17 Pro स्मार्टफोन एक SUPER AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।  हालाँकि इसके अलावा OPPO 17 सीरीज में आपको मेटल फिनिश मिल रही है।  इसके अलावा दोनों ही फोंस युवाओं को बड़े पैमाने पर अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं।  

OPPO F17 Pro और OPPO F17 की भारत में कीमत और अन्य डिटेल्स 

OPPO F17 Pro स्मार्टफोन को भारत में Rs 22,990 की कीमत में एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, यह मॉडल आपको 8GB की रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑफर करता है।  इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आप इस मोबाइल फोन को मैजिक ब्लैक, मैजिक ब्लू और मैटेलिक वाइट रंगों में ले सकते हैं। हालाँकि आपको यह भी बता देते है कि OPPO F17 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।  हालाँकि इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में ख़रीदा जा सकता है। हालाँकि कीमत अभी किसी भी मॉडल की सामने नहीं आई है। आप OPPO F17 स्मार्टफोन को नेवी ब्लू, क्लासीक सिल्वर, और डायनामिक ऑरेंज शेड में ले सकते हैं।  

OPPO F17 Pro स्मार्टफोन को देश में 7 सितम्बर को सेल के लिए लाया जाने वाला है, हलाकि Pre-order की प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है, इसके अलावा आपको बता देते है कि OPPO F17 स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

OPPO F17 Pro स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

OPPO F17 Pro स्मार्टफोन को 6.43-इंच की एक FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक मीडियाटेक हेलिओ P95 चिपसेट भी मिल रहा है, हालाँकि इस मोबाइल फोन में आपको 8GB की रैम मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फ़ोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कमेरा मिल रहा है, जिसे सपोर्ट करने के लिए फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा 2MP का एक मोनोक्रोम सेंसर भी इसमें मौजूद है, इसके अलावा 2MP का एक पोर्ट्रेट सेंसर भी आपको मिल रहा है।  

इसके अलावा फोन में सेल्फी आदि के लिए एक ड्यूल कैमरा मिल रहा है, इसमें आपको एक 16MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी सेल्फी कैमरा के तौर पर मिल रहा है। अगर स्टोरेज आदि की बात करें तो फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको बैटरी के साथ एक 30W की VOOC Flash Charge 4.0 फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी भी मिल रही है।  

OPPO F17 स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

OPPO F17 स्मार्टफोन में आपको एक 6.44-इंच की FHD डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक की रैम भी मिल रही है, यह मोबाइल फोन भी क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, साथ ही आपको 2MP का एक मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा 2MP का डेप्थ सेंसर भी आपको फोन में देखने को मिलेगा। इस मोबाइल फोन में सेल्फी आदि के लिए एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है।  

OPPO F17 में आपको 64GB और 128GB की स्टोरेज ऑप्शन मिल रही हैं, अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप ऐसा भी कर सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में भी आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 30W की VOOC Fast charging को सपोर्ट करती है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo