15 हजार से भी कम में मिल रहा 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन! यहाँ मिल रही बम्पर डील

15 हजार से भी कम में मिल रहा 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन! यहाँ मिल रही बम्पर डील
HIGHLIGHTS

Motorola स्मार्टफोन पर यूजर्स को सबसे बढ़िया और धांसू ऑफर दे रही है।

असल में, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस समय Moto Days Sale फ्लिपकार्ट पर चल रही है।

यह सेल बीते कल ही शुरू हुई थी, और यह 21 नवंबर तक चलने वाली है।

Motorola स्मार्टफोन पर यूजर्स को सबसे बढ़िया और धांसू ऑफर दे रही है। असल में, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस समय Moto Days Sale फ्लिपकार्ट पर चल रही है, यह सेल बीते कल ही शुरू हुई थी, और यह 21 नवंबर तक चलने वाली है। इस सेल में आप Motorola के स्मार्टफोन्स को शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। ऐसा भी कह सकते है कि आप Motorola के कुछ सबसे बेहतरीन फोन्स को इस सेल के दौरान बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको इस सेल की सबसे बड़ी खासियत के बारे में बता दें तो आपको भी सुनकर आश्चर्य होने वाला है। इस सेल के दौरान आपको 108MP कैमरे के साथ आने वाले Motorola स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए जानते है कि आखिर आपको कौन कौन से Motorola Phones पर इस सेल के दौरान बेस्ट डील मिलने वाली है। 

Motorola E40 

4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस Motorola फोन की असली कीमत 10,999 रुपये है। इस फोन को आप सेल में 8,599 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर ग्राहकों को इस फोन पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 8 हजार रुपये तक सस्ता हो सकता है।

Moto E40

Motorola G31 

6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की असली कीमत 16,999 रुपये है, लेकिन सेल में यह फोन आपको सिर्फ 11,999 रुपये में मिल सकता है। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5% कैशबैक भी मिलेगा। फोन पर 11,050 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

Motorola G60 

6000mAh बैटरी और 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आने वाले Motorola G60 स्मार्टफोन पर सेल के दौरान भारी छूट दी जा रही है। 21,999 रुपये की कीमत वाले इस फोन को सेल के दौरान मात्र 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि कंपनी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी दे रही है। पुराना फोन एक्सचेंज करने पर आपको 14 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। 

Moto E60

Motorola Edge 30 

8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की असली कीमत 34,999 रुपये है। इस सेल फोन को आप सिर्फ 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। हालांकि इसके अलावा अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको लगभग 22,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo