August 2022 Smartphone Launches: OnePlus 10T, Samsung Foldables और ये फोन होंगे लॉन्च

August 2022 Smartphone Launches: OnePlus 10T, Samsung Foldables और ये फोन होंगे लॉन्च

इस साल जून और जुलाई में काफी संख्या में स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं। नथिंग फोन (1) ने भी इसी दौरान स्मार्टफोन जगत में अपने कदम रखे हैं। इसके अलावा वनप्लस ने नॉर्ड लाइनअप का विस्तार करते हुए अपने वनप्लस नॉर्ड 2T को लॉन्च किया है, Google ने भारत में Pixel 5a को लॉन्च न करके सीधे ही Pixel 6a को लॉन्च कर दिया है। हालांकि इसके अलावा भी बजट और मिड-रेंज में काफी कुछ पेश किया गया है। अब अगर अगस्त की बात करें तो ऐसा कहा जा सकता है कि इस महीने भी सैमसंग, वनप्लस, रियलमी, आईक्यूओ और अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन्स लॉन्च हो सकते हैं, इसका मतलब है कि August का महीने भी स्मार्टफोन्स के लॉन्च के साथ एक्शन से भरपूर होगा। यहाँ हमने एक लिस्ट तैयार की है, जो आपको अगस्त 2022 में भारत में लॉन्च होने वाले कुछ टॉप अपकमिंग फोन्स के बारे में जानकारी देगी। आइए जानते है कि आखिर कौन कौन से फोन्स इस महीने लॉन्च हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

OnePlus 10T (3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है)

OnePlus 10T भारत और दुनिया भर में 3 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन निर्माता ने OnePlus 10T के बारे में एक जरूर डीटेल का खुलासा किया है। लेटेस्ट टीज़र से पता चलता है कि OnePlus 10T 16GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा, 16GB रैम के साथ यह OnePlus का पहला फोन होने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि OnePlus की ओर से 256GB स्टॉरिज के साथ तो फोन्स को लॉन्च किया गया है, लेकिन 16GB रैम किसी OnePlus Phone में पहली दफा ही आने वाली है। 

Having 35 browser tabs open is cool, but have you tried opening 35 apps on your phone? The #OnePlus10T is a master at multitasking.

— OnePlus India (@OnePlus_IN) July 28, 2022

oneplus 10t

Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 (10 अगस्त को होने लॉन्च)

हम पहले सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 रेंडर्स के सामने आ चुके हैं, लेकिन इस बार,ओनलीक्स और गिज़नेक्स्ट की बदौलत हमें इसके विभिन्न संभावित रंग विकल्पों की झलक दिखी है। तो, 10 अगस्त के लॉन्च इवेंट से पहले, आइए देखें कि इस लीक से हम आगामी फोल्डिंग फ्लिप फोन के बारे में क्या पता लगा सकते हैं।

galaxy z flip 4

डिवाइस ब्लू, ग्रेफ़ाइट, पिंक गोल्ड और बोरा पर्पल रंगों में आता है। डिजाइन लगभग पहले जैसा ही है। ऐसा हो सकता है कि डिवाइस समान इन तस्वीरों जैसा न हो। कवर डिस्प्ले थोड़ी सी बड़ी है और सॉफ्टवेयर के मामले में यह नया उपयोग पेश कर सकता है। 

iQOO 9T (2 अगस्त को लॉन्च होने वाला है)

iQoo 9T launched in india

iQOO 9T भारत में 2 अगस्त को लॉन्च होने वाला था। हालाँकि, इसे अचानक ही भारत के बाजार में पेश कर दिया गया है। लेकिन Amazon India पर इसकी लॉन्चिंग डेट अभी भी 2 August ही नजर आ रही है। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में इसकी घोषणा की जा चुकी है। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि भारत में iQOO 9T चीन में पेश किया जा चुका iQOO 10 का भी रीब्रांडेड वर्जन है। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको बेहतरीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन की भारत में कीमत क्या है और इसके स्पेक्स आदि कैसे हैं। 

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज हुई ये फिल्में अब OTT पर हो गई हैं उपलब्ध, देखें कहाँ…

Motorola Razr 2022 और Moto X30 Pro (2 अगस्त को चीन में होगा लॉन्च)

Motorola Razr 2022 और Moto X30 Pro के 2 अगस्त को चीन में लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। रेज़र क्लैमशेल फोन की तीसरी पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर काम करने वाला है, जबकि मोटो X30 प्रो 200MP मेन कैमरा सिस्टम वाला पहला फोन होने की उम्मीद है।

मोटोरोला ने वीबो पर एक टीज़र पोस्ट किया है जो चीन के लिए लॉन्च की तारीख और समय का खुलासा करता है लेकिन अभी तक ग्लोबल लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस बीच, सैमसंग भी 10 अगस्त को फ्लिप 4 क्लैमशेल फोन का को लॉन्च करने के लिए तैयार है, ऐसा भी हो सकता है कि इस ईवेंट में कंपनी की ओर से फोल्ड 4 फोल्डेबल को भी लॉन्च कर दिया जाए। 

Realme GT Neo 3T (अगस्त 2022 में होगा लॉन्च)

नई रिपोर्ट से पता चला है कि Realme GT Neo 3T को जून के आखिर या जुलाई की शुरुआत में पेश किया जाएगा। डिवाइस को तीन वेरिएंट 6GB + 128GB, 8GB + 128GB, and 8GB + 256GB में पेश किया जाएगा। फोन को डैश येलो, ड्रिफ्टिंग व्हाइट और शेड ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs Vi: डेली 2.5GB डेटा वाले प्लान, देखें किसके पास है सबसे धाकड़ प्लान

realme GT neo 3t india launch

हाल ही में Realme India की वेबसाइट पर स्मार्टफोन के सपोर्ट पेज को देखा गया था और डिवाइस को ब्रांड के फ्लैगशिप स्टोर पर देखा गया था जिससे स्मार्टफोन के भारतीय लॉन्च की ओर संकेत मिले हैं। 

Motorola Edge 30 Ultra (2 अगस्त को चीन में होगा लॉन्च)

मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा एक फ्लैगशिप-ग्रेड फोन है जिसे कंपनी ब्रांड की लोकप्रिय एज 30 सीरीज में लॉन्च करेगी। फोन एज 30 प्रो का स्थान लेगा जिसने हमारे परीक्षणों में शानदार प्रदर्शन किया। नया स्मार्टफोन लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस होगा। फोन को 12 जीबी रैम और एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ गीकबेंच पर देखा गया था। फोन में कथित तौर पर 200 एमपी का प्राइमरी लेंस, 50 एमपी का अल्ट्रावाइड शूटर और 12 एमपी का पोर्ट्रेट कैमरा होगा।

यह भी पढ़ें: 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 778G और 64MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ OPPO K10 Vitality Edition

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo