Amazon Prime Day Sale आज होने वाली है शुरू, आइये जानते हैं इस सेल में मिलने वाले खास ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के बारे में

Amazon Prime Day Sale आज होने वाली है शुरू, आइये जानते हैं इस सेल में मिलने वाले खास ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के बारे में
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day Sale आज दोपहर 12 बजे से शुरू होकर 17 जुलाई को ख़त्म होने वाली है, यह सेल मात्र 36 घंटे के समय के लिए ही चलेगी।

Amazon Prime Day Sale grab the Best Offers and Discount: आज अमेज़न इंडिया पर आपको बहुत सी बढ़िया डील्स की भरमार मिलने वाली है, आप अगर काफी समय से किसी प्रोडक्ट को खरीदने की राह देख रहे थे, तो अमेज़न आपको 36 घंटे के लिए एक बढ़िया मौक़ा दे रहा है। आपको बता दें कि आप दोपहर 12 बजे से अमेज़न इंडिया पर इसकी Amazon Prime Day Sale का आयोजन किया जा रहा है, यह सेल आप से शुरू होकर कल यानी 17 जुलाई तक चलने वाली है। यह सेल आपको हमने कई बार बता दिया है कि मात्र अमेज़न प्राइम के सब्सक्राइबर्स के लिए लिए ही है। 

अमेज़न प्राइम डे पर मिलने वाली डील्स

Xiaomi Redmi Y2 (शुरूआती कीमत Rs 9,999)

Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन को आज इस सेल के अंतर्गत दोपहर 1 बजे से सेल के लिए लाया जाने वाला है। आप इस सेल में डिवाइस के दोनों ही वैरिएंट्स यानी 3GB रैम और 4GB रैम को खरीद सकते हैं। इन स्मार्टफोंस की कीमत क्रमश: Rs 9,999 और Rs 12,999 है। 

OnePlus 6 Red Edition (Rs 36,999)

इस डिवाइस को आज सेल के लिए लाया जा रहा है। यह डिवाइस आप 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मात्र Rs 36,999 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा अगर डिज़ाइन को हटा दिया जाए तो इस वेरिएंट की स्पेसिफिकेशंस भी अन्य वेरिएन्ट्स के समान ही हैं।

खरीदें TCL 55-इंच 4K TV और TCL 32-इंच HD-Ready TV को पायें पात्र Re 1 में 

इस डील को आज अमेज़न इंडिया पर एक यूनीक डील के तौर पर देखा जा सकता है। इस तरह की डील के बारे में आपने पहले भी ज्यादा बार नहीं सुना होगा। आपको बता दें कि आप शाम 6 बजे से TCL के टीवी सेल के लिए आने वाले हैं। अगर आप इस सेल में TCL के 55-इंच टीवी को खरीदते हैं तो आपको दूसरा यानी 32-इंच का TV मात्र Re 1 की कीमत में मिल सकता है। इस सेल में 55-इंच वाले टीवी की कीमत Rs 48,000 है। 

असल में अगर इस टीवी की कीमत की चर्चा करें तो यह लगभग Rs 96,990 की कीमत का है, हालाँकि इस सेल में इस टीवी की कीमत में लगभग Rs 79,990 की कीमत गिरावट सामने आ रही है। इसके अलावा आपको इसके साथ अन्य और भी बहुत से ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं। 

अन्य ऑफर्स

इनके अलावा कंपनी की ओर से आपको हेडफोंस, पोर्टेबल हार्ड ड्राइव्स और अन्य पर बहुत से ऑफर और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं। अगर अआप फायर टीवी को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि इस स्टिक को आप इस सेल में Rs 2,799 की कीमत गिरावट के साथ खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा Honor 7X को आप Rs 13,999 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा Huawei P20 Lite स्मार्टफोन को इस सेल में मात्र Rs 17,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। और भी बहुत से ऑफर और डिस्काउंट आपको इस सेल में मिल जाने वाले हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo