Amazon Great Indian Festival Gifting Happiness Days Sale 2020: प्रीमियम स्मार्टफोंस पर मिल रही हैं धमाका डील्स

Amazon Great Indian Festival Gifting Happiness Days Sale 2020: प्रीमियम स्मार्टफोंस पर मिल रही हैं धमाका डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival Gifting Happiness Days Sale 2020 अमेज़न इंडिया पर चल रही है

अगर आप Diwali पर एक नया प्रीमियम स्मार्टफ़ोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन खास डील्स पर नज़र डाल सकते हैं

Amazon Great Indian Festival Gifting Happiness Days Sale 2020 के दौरान हम आपको कुछ सबसे बेहतर स्मार्टफोन (प्रीमियम) डील्स के बारे में बताने वाले हैं!

यह साल का वो समय आ गया है जब लोग अपने कार्ट में ऐड किए हुए प्रोडक्टस को खरीदते हैं। Amazon Great Indian Festival Gifting Happiness Days Sale 2020 अमेज़न इंडिया पर चल रही है, अगर आप Diwali पर एक नया प्रीमियम स्मार्टफ़ोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन खास डील्स पर नज़र डाल सकते हैं। सेल के दौरान प्रोडक्टस को Citi Bank, ICICI Bank और Kotak Bank के अलावा RuPay के माध्यम से 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है जो डेबिट, क्रेडिट कार्ड के साथ ही EMI पर भी मिल रहा है।

2020 में अधिक से ज़्यादा समय स्मार्टफोन के साथ गुज़रा है और यह जीवन का ज़रूरी हिस्सा बना हुआ है। अगर आप घर पर अपने एंटर्टेंमेंट एक्सपीरियन्स को अपग्रेड करना चाहते हैं। इसके अलावा आप विडियो गेमिंग और विडियो आदि का एक्सपीरियंस एक अलग ही रूप में चाहते हैं तो आपको एक बढ़िया स्मार्टफोन को ही चुनना होगा हालाँकि अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन की ओर अपनी नजर कर रहे हैं, जो आपको बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट के साथ मिल सके तो आपको बता देते है कि आज हम आपको कुछ सबसे बेहतरीन डील्स के बारे में बताने वाले है, जिनके बारे में जानकर शायद आप जल्दी ही इन स्मार्टफोन्स को खरीदने पर नजर कर सकते हैं। अगर आप एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपको इन डील्स पर नज़र डालनी होगी…

OPPO Reno3 प्रो

अगर आप ओप्पो के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अमेज़न सेल 2020 में एक बढ़िया मौक़ा है इस स्मार्टफोन को अपना बनाने का, आपको बता देते है कि यूँ तो इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 32,990 है, लेकिन आप अमेज़न सेल में इस मोबाइल फोन को मात्र Rs 25,990 की कीमत में यानी लगभग Rs 7000 (21 फीसदी) डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिल रही है। हालाँकि ऑफर की बात एक बार फिर से करें तो आपको बता देते है कि इसपर आपको बैंक ऑफर तो नहीं मिल रहा है, लेकिन आप इसे Rs 12,500 के एक्सचेंज ऑफर में जरुर खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन को अमेज़न सेल में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Vivo X50

Vivo और ओप्पो के स्मार्टफोंस के बारे में हम सभी जानते हैं कि यह कैमरा और परफॉरमेंस के साथ ही अन्य नई फीचर्स के मामले में भी भारत में काफी समय से आगे रहे हैं। अगर हम Vivo X50 की बात करें तो यह कंपनी का एक धमाकेदार प्रीमियम स्मार्टफोन है, जो आपको फुल डिस्प्ले के साथ मिलता है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फ़ो यानी Vivo X50 की कीमत वैसे तो Rs 39,990 है, लेकिन आप इसे अमेज़न सेल 2020 में मात्र Rs 34,990 की कीमत में ही खरीद सकते हैं, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 5000 यानी लगभग 13 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा आपको अलग से Rs 15,500 का एक्सचेंज ऑफर भी इस मोबाइल फोन के साथ मिल रहा है। अमेज़न सेल में इस मोबाइल फोन को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Xiaomi Mi 10 108MP Quad कैमरा

Xiaomi की ओर से यह सबसे धमाकेदार कैमरा के साथ लॉन्च किया गया मोबाइल फोन है, आपको बता देते हैं कि Xiaomi Mi 10 में आपको एक 108MP का क्वाडकैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन की असल कीमत यूँ तो Rs 59,999 है, लेकिन अमेज़न सेल 2020 में इस मोबाइल फोन को आप मात्र Rs 49,999 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि अमेज़न सेल में यह मोबाइल फोन आपको Rs 10000 यानी लगभग 11 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है, हालाँकि इतना ही इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 12,500 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। Xiaomi Mi 10 को अमेज़न सेल 2020 में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung Galaxy S10

हमारी इस लिस्ट में सैमसंग की ओर से इस मोबाइल फोन को पहले मोबाइल फोन के तौर पर शामिल किया गया है। आपको बता देते है कि सैमसंग के इस मोबाइल फोन पर आपको बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। सैमसंग के इस मोबाइल फोन को आमतौर पर Rs 71,000 की कीमत में ऑनलाइन देखा गया है, लेकिन आप इसे अमेज़न सेल 2020 में मात्र Rs 39,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन पर आपको बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन आप Rs 39,999 के बड़े यानी लगभग 44 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 12,500 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज भी मिल रही है। सैमसंग के इस मोबाइल फोन को अमेज़न सेल में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung Galaxy Note10 Lite

सैमसंग के दूसरे मोबाइल फोन के तौर पर हमने गैलेक्सी नोट 10 लाइट को इस श्रेणी में शामिल किया है, आपको बता देते हैं कि इसका नाम ही इसकी खासियत बयाँ कर रहा है, जहां भी नोट सीरीज की बात आती है, वहां इसके साथ ही सैमसंग पेन भी नजर आने लगता है। आपको बता देते हैं कि सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट सीरीज के स्मार्टफोंस को एक पेन के साथ लॉन्च करता आया है, इस मोबाइल फोन में भी आपको एक पेन मिल रहा है। हालाँकि अगर आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे अमेज़न सेल में मात्र Rs 39,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि असल कीमत की बात करें तो यह सैमसंग मोबाइल फोन Rs 45,000 में ऑनलाइन देखा जा चुका है, लेकिन इस सेल में आपको यह Rs 5001 यानी लगभग 11 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप इस मोबाइल फोन को एक्सचेंज में खरीदना चाहते हैं तो आपको यह Rs 12,500 के एक्सचेंज ऑफर पर भी मिल सकता है। सैमसंग के इस मोबाइल फोन को अमेज़न सेल में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Vivo X50 Pro

विवो का यह मोबाइल फोन यूँ तो Rs 54,990 में आपको अभी तक मिल रहा था, लेकिन अगर आप इस मोबाइल फोन को अमेज़न सेल में खरीदना चाहते हैं तो यह आपको मात्र Rs 49,990 में मिल सकता है। इस मोबाइल फोन को खरीदने के लिए आपको अमेज़न सेल में जाना होगा। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन के साथ आपको Rs 5000 यानी लगभग 9 फीसदी कस डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि इस मोबाइल फोन के साथ आपको बैंक ऑफर भले ही न मिल रहे हों लेकिन आप इस मोबाइल फोन के साथ Rs 15,500 के एक्सचेंज ऑफर का लाभ जरुर उठा सकते हैं। विवो के इस मोबाइल फोन को ख़रीदने के लिए आपको यहाँ क्लिक करना होगा!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo