Upcoming Phones: इस हफ्ते लॉन्च होंगे Vivo, Realme और Xiaomi के नए फोंस, देखें लिस्ट

Upcoming Phones: इस हफ्ते लॉन्च होंगे Vivo, Realme और Xiaomi के नए फोंस, देखें लिस्ट
HIGHLIGHTS

इस हफ्ते हम कई मिड-रेंजर्स और बजट मॉडल्स की लॉन्चिंग देखने वाले हैं

कई बड़े ब्रांड्स ने कई हाई-प्रोफाइल डिवाइसेज़ लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है

आइए जानते हैं इस हफ्ते लॉन्च होने वाले Vivo, Realme और Xiaomi के तीन नए फोंस के बारे में…

मार्च के महीने में कई सारे नए स्मार्टफोंस लॉन्च किए गए थे। हमने कई अनुमानित हैंडसेट्स जैसे Oppo Find X6 series, Huawei P60 series, Redmi Note Turbo आदि को रिलीज़ होते देखा। ऐसे में अप्रैल भी कुछ अलग नहीं होगा। कई बड़े ब्रांड्स ने कई हाई-प्रोफाइल डिवाइसेज़ लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। 

उदाहरण के तौर पर बताएं तो वीवो अपनी नई T सीरीज में शामिल दो नए स्मार्टफोंस लॉन्च करने जा रहा है। साथ ही शाओमी भी अपना अल्ट्रा स्मार्टफोन रिलीज़ करेगा। रियलमी Narzo N सीरीज में एक नया मॉडल शामिल करने वाला है। 

इसे भी देखें: FREE! OnePlus Nord CE 3 Lite के साथ बिल्कुल मुफ्त मिलेगा Nord Buds CE, इस दिन है सेल

इसी तरह इस हफ्ते हम कई मिड-रेंजर्स और बजट मॉडल्स की लॉन्चिंग देखने वाले हैं। कुल मिलाकर इस हफ्ते अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में कई नए फोंस रिलीज़ किए जाएंगे। तो इसी के साथ आइए जानते हैं इस हफ्ते लॉन्च होने वाले Vivo, Realme और Xiaomi के तीन नए फोंस के बारे में…  

Vivo T2 series

Vivo T2 series

Vivo T2 series भारत में 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे IST लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस लाइनअप में दो डिवाइसेज़ शामिल होंगे जिनके नाम Vivo T2 और Vivo T2x हैं। 

T2 में क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 SoC दिया जाएगा, जबकि T2x मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से लैस होगा। हालांकि, दोनों एंड्रॉइड 13 पर चलेंगे। 

ये फोंस AMOLED डिस्प्ले के साथ आएंगे जिनमें एक ड्यूड्रॉप नॉच, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल और 350Hz तक टच सैंपलिंग रेट होगा। भारत में इनकी कीमत कथित तौर पर ₹20,000 से कम होगी। 

इसे भी देखें: 11 अप्रैल के लॉन्च से पहले गीकबेंच पर नज़र आया Vivo T2 5G, प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी मिली

Realme Narzo N55

Realme Narzo N55

Realme Narzo N55 भारत में 12 अप्रैल दोपहले 12 बजे लॉन्च होने वाला है। टीज़र्स और लीक्स के मुताबिक यह फोन Realme C55 का रिब्रांडेड वर्जन होगा और फ्लिपकार्ट के बजाए अमेज़न पर सेल किया जाएगा। 

हैंडसेट 6.72-इंच की 90Hz सेंटर पंच-होल FHD+ LCD डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलिओ G88 चिप, 64MP मेन कैमरा, 8MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर, एंड्रॉइड 13, 5,000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। 

यह एक बजट स्मार्टफोन है इसलिए इसमें एक डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया जाएगा। फोन ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। 

Xiaomi 13 Ultra

xiaomi 13 ultra

इसे भी देखें: चीन में ऑनलाइन रीटेलर के जरिए मिली डीटेल, 18 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है Xiaomi 13 Ultra

Xiaomi 13 Ultra अप्रैल में चीन में लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। कंपनी द्वारा अभी आधिकारिक तौर पर तारीख का खुलासा करना बाकी है लेकिन डिवाइस के बारे में हमारे पास पहले से ही कुछ जानकारियाँ हैं। 

डिवाइस क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 प्लस जेन 2 चिपसेट से लैस होगा। इसमें बेहतर Leica क्वाड कैमरा सिस्टम होगा। सेटअप में 1-इंच 50MP सोनी IMX989 प्राइमरी सेन्सर और अल्ट्रा-वाइड, टेलीफोटो और पेरिस्कोप के लिए तीन 50MP के सोनी IMX858 सेन्सर्स शामिल होंगे। 

फोन LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 पर काम करेगा और इसमें 90W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo