इस दिवाली इन टेक गिफ्ट्स से आपके करीबी भो हो जायेंगे हैरान

इस दिवाली इन टेक गिफ्ट्स से आपके करीबी भो हो जायेंगे हैरान

हम त्योहारी सीज़न में आ चुके हैं, यह आपके परिवार और प्रियजनों को आश्चर्यचकित करने के लिए एकदम सही समय है यह समय उपयोगी होने के साथ-साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल भी हैं। इस सीजन में आ अपने करीबियों को कुछ गिफ्ट आदि देकर खुश कर सकते हैं, ऐसे में आपको एक सही गिफ्ट की जरूरत भी होने वाली है, ऐसे में हम आपको मदद के लिए कुछ ऐसे ऑप्शन ले आये हैं, जो आपको इस समय बेहद ही आकर्षक लग सकते हैं, यहाँ हमने एक स्पेशल गिफ्ट लिस्ट को क्यूरेट किया है जो इस त्योहारी सीजन के लिए कुछ शीर्ष पिक्स को आपको दिखाने वाली है, आइये जानते हैं कि आखिर इस दिवाली आपके लिए कौन से प्रोडक्ट्स सही रहने वाले हैं, जो आपके बजट में भी हों और आपको एक अच्छे गिफ्ट के तौर पर नजर भी आये।

itel ए48:

आईटेल ए48 का स्क्रीन 15.49 सें.मी. (6.1 इंच) एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले है जो इन-सैल तकनीक से युक्त है तथा 2.5डी टीपी लेंस बेहतर स्क्रीन डिजाइन प्रदान करता है। नवीनतम ऐंड्रॉइड 10 (गो ऐडिशन) पर चलने वाले आईटेल ए48 में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाड-कोर प्रोसैसर लगा है जो लगातार मल्टीटास्किंग सुविधा देता है। मैमोरी कॉनफिगरेशन के मामले में यह फोन 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।यह स्मार्टफोन डुअल 5एमपी एएफ रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश व 5एमपी सैल्फी कैमरा से युक्त है। एआई ब्यूटी मोड से युक्त फ्रंट 5एमपी बिग पिक्सल सैल्फी कैमरा में फ्लैशलाइट यह तय करती है कि कम रोशनी में भी सैल्फी चमकदार व स्पष्ट हो। सिनेमा जैसी क्वालिटी में वीडियो देखने के लिए इसमें 19.5:9 आस्पैक्ट रेश्यो और 1560 x 720 रिज़ोल्यूशन है। यह फोन दोहरे सुरक्षा फीचर्स के संग आता है जैसे फास्ट फेस अनलॉक और मल्टीफंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर। इसमें चमकदार ग्रेडियेंट डुअल-टोन बैक कलर फिनिश है तथा यह ग्रेडेशन ग्रीन, ग्रेडेशन पर्पल और ग्रेडेशन ब्लैक में उपलब्ध है।

Price:  Rs 5,999

itel I32101IE HD Smart TV:

itel I32101IE HD Smart TV HD रैडी है और फ्रेमलेस प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है, इसका ए प्लस ग्रेड पैनल इसे बेज़ेल-लैस और स्लीक लुक देता है । ये खासियतें मात्र रु. 11,999 में इसे ग्राहकों के लिए प्रीमियम पेशकश बना देती हैं। रोज़ाना की जिंदगी में निर्बाध मल्टी टास्किंग के लिए यह शक्तिशाली प्रोसैसर के साथ आता है। इसमें 1जीबी की रैम, 8जीबी की स्टोरेज है, और साथ ही स्मार्ट ओएस 9.0 और आईटेलकास्ट की सुविधा के साथ आता है। डॉल्बी ऑडियो, 20 वाट स्पीकर, ओवर-वोल्टेज से सुरक्षा और प्रिलोडेड ऐप्स जैसे यूट्यूब, नैटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो आदि खासियतें उपभोक्ताओं को बहुत खुशनुमा अनुभव प्रदान करेंगी।

Price: Rs 11,999

itel ITW-60: 

itel ITW-60 की फीचर्स की बात करें तो इसमें 13mm का ऑडियो ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसकी फिटिंग और कंफर्ट शानदार है। इसमें 360 डिग्री ऑडियो एक्सपेरियंस मिलेगा। दोनों बड्स में सेंसर्स दिए गए हैं जिनकी मदद से आप कॉल रिसीव कर सकते हैं।प्रत्येक ईयरबड्स में 35mAh की बैटरी है जो कि एक बार की चार्जिंग में 2.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और तीन घंटे का टॉकटाइम मिलेगा। इसके साथ मिलने वाले चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी है जो बड्स को छह बार फुल चार्ज करने में सक्षम है।

Price: Rs 1,699

itel 15514IE HD Smart TV:

itel 15514IE HD Smart TV में डॉल्बी एटमॉस के साथ 20 वॉट का स्पीकर है जिसके साथ सराउंड साउंड का भी सपोर्ट है। इस टीवी में क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। टीवी के साथ Smart OS 9.0 मिलेगा जिसके साथ YouTube, Netflix, Prime Video जैसे कई एप्स प्री-लोडेड मिलेंगे। टीवी में इनबिल्ट स्टेबलाइजर मिलेगा। इसके अलावा कंटेंट शेयरिंग के लिए इसमें itelCast मिलेगा जो कि E-share एप के साथ काम करेगा। इस सीरीज के अन्य टीवी में भी 20 वॉट का स्पीकर, 1 जीबी रैम, 8 जीबी स्टोरेज, और ए-प्लस ग्रेड का पैनल मिलेगा, हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि टीवी में गूगल प्ले-स्टोर या एंड्रॉयड का सपोर्ट होगा या नहीं।

Price: Rs 34,499

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo