T20 World Cup 2022 का फाइनल देखना चाहते हैं बिना रोकटॉक और फ्री, ये रहा तरीका

T20 World Cup 2022 का फाइनल देखना चाहते हैं बिना रोकटॉक और फ्री, ये रहा तरीका
HIGHLIGHTS

अगर आप भी Pakistan और England के बीच होने वाला T20 World Cup 2022 फाइनल मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो आज हम आपको एयरटेल के कुछ ऐसे प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो आपको फ्री Disney+ Hotstar एक्सेस के साथ मिलते हैं।

अपने बजट के अनुसार आप इन प्लांस को ले सकते हैं।

आइए जानते है कि आखिर आपको Airtel कौन से प्लांस Disney + Hotstar के साथ आते हैं।

अगर आप भी Pakistan और England के बीच होने वाला T20 World Cup 2022 फाइनल मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो आज हम आपको एयरटेल के कुछ ऐसे प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो आपको फ्री Disney+ Hotstar एक्सेस के साथ मिलते हैं। अपने बजट के अनुसार आप इन प्लांस को ले सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको Airtel कौन से प्लांस Disney + Hotstar के साथ आते हैं।   

एयरटेल 399 रुपये का प्लान

एयरटेल के 399 रुपये के प्लान में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ आपको तीन महीने के लिए 149 रुपये का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा। हालांकि इसके अलावा भी आपको इस प्लान में आपको काफी कुछ मिलता है। 

Airtel Disney + Hotstar Plans

एयरटेल 499 रुपये का प्लान

एयरटेल के 499 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा है। यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और यह प्रति दिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है। यह प्लान आपको एक साल के लिए 499 रुपये का डिज़्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मुफ़्त देता है। 

एयरटेल 599 रुपये का प्लान

एयरटेल का 599 रुपये का प्लान अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा प्रदान करता है और यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ आपको एक साल के लिए 499 रुपये का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

एयरटेल 839 रुपये का प्लान

एयरटेल के 839 रुपये के प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है। यह प्लान प्रति दिन 100 एसएमएस और 149 रुपये की कीमत वाली डिज्नी+ हॉटस्टार सदस्यता भी प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको 84 दिनों के लिए एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक मिलेगा। 

Airtel Disney + Hotstar Plans

एयरटेल 3,359 रुपये का प्लान

एयरटेल के 3,359 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है। यह 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ, आपको 499 रुपये की डिज़नी+ हॉटस्टार सदस्यता मिलती है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo