Samsung Student Advantage Program से Samsung Galaxy Tablets पर मिलती हैं आकर्षक डील, यहाँ जानें सबकुछ

Samsung Student Advantage Program से Samsung Galaxy Tablets पर मिलती हैं आकर्षक डील, यहाँ जानें सबकुछ

Samsung Galaxy Tabs कुछ सबसे उपयोग योग्य टूल और बेस्ट गैजेट के तौर पर उभरे हैं, जो स्टूडेंट्स को उनके पंखों को फैलाने में मददगार साबित होते हैं। यह बेहतरीन और वर्सटाइल टैबलेट्स कहे जा सकते हैं, जो उम्दा डिस्प्ले के साथ आते हैं, इनके माध्यम से मॉडर्न स्टूडेंट की जरूरतों को भली प्रकार से पूरा किया जा सकता है, यह उनके लर्निंग और इंटरटैनमेंट में उनकी मदद करते हैं। इतना ही नहीं, S Pen जैसे टूल्स के माध्यम से आप इन टैबलेट्स को एक बुक के साथ ही एक नोटबुक के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं, ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह टैबलेट स्टूडेंट्स के बैगपैक का स्थान ले सकते हैं। 

यह बात भी ध्यान में रखनी होगी कि स्कूल और कॉलेज एक बार फिर से खुल चुके हैं, अब ऐसे में आप Samsung Student Advantage Program का लाभ उठा सकते हैं, इसके साथ ही आपको अतिरिक्त तौर पर 10% डिस्काउंट भी मिलने वाला है, हालांकि यहाँ याद रखने वाली बात यह है कि आपको यह डिस्काउंट कुछ बेस्ट सैमसंग गैलक्सी टैबलेट आदि पर ही मिलने वाला है। 

आइए अब आपके कॉलेज के एक बेहतरीन साथी यानि Samsung Galaxy Tabs के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी प्राप्त करते हैं। 

इंटेरेक्टिव लर्निंग 

Samsung Galaxy Tablets के द्वारा स्टूडेंट्स को फन और एंगेजिंग मैनर में लर्निंग करने का अवसर मिलता है। इन प्रीमियम और पोर्टेबल टैबलेट्स में आपको कुछ सबसे बेहतरीन और आकर्षक फीचर भी मिलते हैं। जैसे आपको इनमें शार्प डिस्प्ले मिलती है, इसके अलावा आपको सैमसंग डेक्स का भी सपोर्ट मिलता है, जिसकी मदद से आप एक PC की तरह ही इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इतना ही नहीं, यह टैबलेट सबसे उम्दा और ताकतवर बैटरी आदि से भी लैस हैं। हालांकि जो चीज इन्हें स्पेशल बना देती है, वह S Pen है। 

S Pen एक पावरफुल टूल है, जिसकी मदद से आप इस टैबलेट और इसकी स्क्रीन का बेहतरीन इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, इसके बेहतरीन अर्गोनॉमिक्स और लो लेटेनसी इस बात को सुनिश्चित करती है, कि यह एक असली पेन की तरह ही आपको फ़ील दे सके। आप इसकी मदद से बेहतरीन तरीके से अपने नोट्स आदि को तैयार कर सकते हैं। 

आप अपने नोट्स को कलर-कोड भी दे सकते हैं, या आप इनपर सर्च करने योग्य टैग्स भी लगा सकते हैं , जिन्हें आप आसानी से बाद में ढूंढ भी सकते हैं। हालांकि स्टूडेंट्स S Pen का इस्तेमाल टेक्स्ट को हाईलाइट करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, आप इन नोट्स को PDF files में सेव भी कर सकते हैं। इसका मतलब यह भी है कि आप अपने सारे स्टडी मटेरियल को एक ही स्थान पर भी रख सकते हैं। अब अगर आप किसी ऐसी स्थिति में फंस जाते हैं तो कि आपको अपनी स्टडीस को एक दम से तलाशना पड़ जाता है तो आपको इस समय में इन टैबलेट से काफी मदद मिलने वाली है। 

इसके अलावा अगर आप कोई आर्टिस्ट हैं तो आपको बता देते है कि आपको S Pen के साथ की ब्रश आदि भी मिल जाते हैं जो आपके स्केच आदि को प्रभावी बनने के लिए आपकी मदद करते हैं। हालांकि इसमें आपको काफी फाइन टिप भी मिलती है, जिसके माध्यम से आप छोटे से छोटे काम को भी आसानी से कर सकते हैं। जैसे आप स्ट्रीमिंग बार को नेविगेट कर सकते हैं। आप ऐसा एक लॉंग वीडियो लेक्चर में कर सकते हैं। हालांकि कुछ अन्य कामों में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है, जैसे की विंडोज़ आदि को रीसाइज़ करना, इसके अलावा इन्हें बेहतरीन मल्टी-टासकिंग के दौरान यहाँ से वहाँ मूव करना। आप इन कामों को आसानी से अपनी हाथ की उंगली की मदद से नहीं कर पाते हैं, ऐसे में S Pen और भी उपयोगी बन जाता है। 

हालांकि S Pen के अलावा, Galaxy Tabs में बेहतरीन वीडियो कॉलिंग को लेकर भी काम किया गया है, ऐसा भी कहा जा सकता है, इसके माध्यम से आप एक बेहतरीन वीडियो कॉलिंग एक्सपीरिएन्स को ले सकते हैं। यानी आप अपने फ़्रेंड्स के साथ प्रोजेक्ट डिस्कशन के दौरान वीडियो के उम्दा एक्सपीरियंस को पा सकते हैं। इसके अलावा इन टैब्स में आपको पावरफूल ऑडियो भी मिलता है, जिसके माध्यम से आप गजब का मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस मिलता है। हालांकि इसमें आपको बेहतरीन हार्डवेयर परफॉरमेंस मिलती है, जो आपको सभी नीड्स के लिए काफी है। 

Samsung Live: Samsung Galaxy Tab S6 Lite पर पाएं बेस्ट डील 

आप Samsung Live के माध्यम से 15 जुलाई, 12PM से Samsung Galaxy Tab S6 Lite पर बेहद शानदार डील और ऑफर पा सकते हैं। अब अगर आप इसे इसी दिन खरीदते हैं तो आपको सबसे बेहतरीन डील मिल सकती है। 

Samsung Galaxy Tab S6 Lite के साथ आपको S Pen मिलता है, जो आपके लिए एक वैल्यू फॉर मनी डील कही जा सकती है। यह मात्र 7mm थिक है, इसके अलावा इसमें आपको एक 10.4-इंच की शार्प WUXGA+ 2000X1200 रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा, इसमें आपको Slim Design मिलता है। इसके अलावा इसमें 7040mAh क्षमता की बैटरी है। जो आपको लगभग 13 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने का वादा करती है। 

इस टैबलेट मे आपको डुअल स्पीकर मिलते हैं, जो AKG से ट्यून हैं और Dolby Atmos 3D सराउन्ड साउन्ड से सपॉर्टिड हैं। इसके अलावा आप Dex Mode के माध्यम से PC जैसे इंटरफेस का आनंद ले सकते हैं। यहाँ तक की स्टूडेंट इसकी स्टॉरिज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं, ऐसा करने से वह अपने स्टडी मटेरियल को आसानी से स्टोर कर सकते हैं साथ ही यह अपने इंटरटैनमेंट के सामान को भी यहाँ स्टोर कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy Tab S6 Lite पर कैसे पाएं बेहतरीन डिस्काउंट 

अगर आप एक स्टूडेंट हैं, और कुछ सबसे बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको नीचे दीये गए बिंदुओं को करना चाहिए। 

ऑनलाइन खरीदें

आप डायरेक्टली अपनी कॉलेज ईमेल आईडी के माध्यम से लॉगिन करके डिस्काउंट आदि का अगर आपका इंस्टिट्यूट सरकार से मान्यता प्राप्त नहीं है, तो आप इसे रजिस्टर कर सकते हैं। या आप नीचे दीये गए स्टेप्स को भी फॉलो कर सकते हैं। 

  • आपको Unidays के साथ अपने स्टूडेंट आईडी कार्ड को वेरीफाई करना होगा। 
  • इसके बाद आपको अपने अपने इंस्टिट्यूट का चुनाव करना होगा और अपने स्टूडेंट आईडी के फ्रन्ट और रियर साइड के फोटो को अपलोड करना होगा। 
  • अब आपको सैमसंग स्टोर पर लॉगिन करना है और आपको मिलेंगे आकर्षक डिस्काउंट और बेहतरीन ऑफर। 

Samsung Exclusive Store पर विज़िट करें 

आप अपने नजदीकी सैमसंग इक्स्क्लूसिव स्टोर पर विज़िट कर सकते हैं, यहाँ आप अपनी कॉलेज ईमेल आईडी बिलिंग के दौरान दिखा सकते हैं, जिसके बाद आपको अतिरिक्त डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाले हैं। आप अपने नजदीकी स्टोर से कनेक्ट करने के लिए Student लिखकर 9870494949 पर WhatsApp कर सकते हैं। 

[ब्रांड स्टोरी] 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo