इस नवरात्रि को आप इन आकर्षक प्रोडक्ट्स के साथ बना सकते हैं और भी रोमांचक

इस नवरात्रि को आप इन आकर्षक प्रोडक्ट्स के साथ बना सकते हैं और भी रोमांचक

Digit Hindi | 21 Oct 2020

नवरात्रि, माँ दुर्गा की पूजा करने का नौ दिन तक चलने वाला त्योहार है। हर साल लोग अपने शानदार जातीय परिधानों में गरबा संगीत के साथ भव्य रूप से जश्न मनाते हैं, जबकि जगमगाती रोशनी से घिरे रहते हैं। इस वर्ष, महामारी ने उत्सव की भावना को धूमिल कर दिया है, विशाल पंडालों का दौरा करने या प्रियजनों के साथ बाहर जाने से भी लोगों को बड़े पैमाने पर रोका है। हालाँकि, यह महामारी आपको घर में इस त्यौहार की भावना को सुरक्षित तरीके से फिर से बनाने से रोक नहीं सकती है। घर पर अपने नवरात्रि को और अधिक मज़ेदार बनाने के लिए हम आपको कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में जानकर आपको बेहद ही ख़ुशी होने वाली है, आप इन प्रोडक्ट्स को अब से लेकर Diwali 2020 तक यानी इस दिवाली भी इस्तेमाल कर सकते है, तो आइये ज्यादा देर ने करते हुए आपको बताते है कि आखिर कौन से हैं ये प्रोडक्ट्स!

Syska Smart Rainbow Strip Light

16 मिलियन से अधिक शेड्स और रंगों और टोन्स की एक श्रृंखला से युक्त, Syska स्मार्ट स्ट्रिप लाइट्स घर पर उत्सव वाइब्स को महसूस करने का एक सही विकल्प है। इससे भी अधिक रोमांचक बात यह है कि इन लाइटों को वाई-फाई के माध्यम से जोड़ा जा सकता है, और आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट, और वॉयस कमांड के माध्यम से अमेज़ॅन के एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट का उपयोग करके या सिस्का स्मार्ट होम ऐप की मदद से अपनी पसंद की लाइट को सेट कर सकते हैं। Syska स्मार्ट स्ट्रिप लाइट्स 12W और 25W मॉडल की कीमत क्रमशः 3,599/- रुपये और 4,499/- रूपए है और ये प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर और Syska ऑनलाइन स्टोर पर आकर्षक छूट पर भी उपलब्ध हैं।

Kytes Tealight LED Diya

भारत में त्योहारों को रौशनी का प्रतीत या पर्याय माना जाता है। चाहे वह नवरात्रि हो या कोई अन्य उत्सव, आप एक पारंपरिक, और सुरुचिपूर्ण संगीत स्टेटमेंट बनाने के लिए Kytes टाइटलाइट एलईडी दीया सेट की ओर जा सकते हैं। Kytes एलईडी दीया सेट को सेटअप करना और उपयोग करना आसान है, इसके अलावा यह आपके घर की सजावट के इंस्टेंट सलूशन के लिए एकदम सही हैं। इस सेट में प्रत्येक मोमबत्ती में बटन कोशिकाओं से सुसज्जित 12 एलईडी दीये शामिल हैं। Kytes tealight LED diya Rs 199 की कीमत में अमेज़न पर उपलब्ध है। 

Goldmedal Electricals i-Sense FM-Bluetooth Music Player (3M)

नवरात्रि ऊर्जावान नृत्य और गरबा संगीत का पर्याय भी माने जाते हैं। चूंकि संगीत त्योहार का मुख्य आधार है, यह विशेष नवरात्रि चार्टबस्टर्स के बिना अधूरा है जो आपको डांस फ्लोर पर आकर्षित करता है। गोल्डमेडल के आई-सेंस एफएम-ब्लूटूथ प्लेयर (3एम) के साथ घर पर उत्सव की भावना को ला सकते हैं। यह एक क्लासिक और कॉम्पैक्ट उत्पाद है जिसे किसी भी गोल्डमेडल मॉड्यूलर प्लेट के साथ फ्लश बॉक्स में स्थापित किया जा सकता है। 

आई-सेंस एफएम-ब्लूटूथ प्लेयर न केवल आपको किसी भी ब्लूटूथ-सक्षम एमपी 3 डिवाइस से रेडियो या संगीत सुनने की अनुमति देता है, बल्कि हाई-फाई या मल्टी-रूम सिस्टम से भी कनेक्शन की अनुमति देता है। यह एक इन-बिल्ट स्टीरियो एम्पलीफायर के साथ प्रदान किया जाता है जो सीधे स्पीकर कनेक्शन की सुविधा देता है, साथ ही साथ आपके पसंदीदा नवरात्रि हिट्स के लिए ग्रोइंग करते समय कई सुनने के विकल्पों के लिए 3.5 मिमी पोर्ट है। 

Denika Arts Led Light Pooja Thali

माँ देवी के सम्मान के बिना नवरात्रि अधूरी होगी। इस त्योहारी सीजन में, अपनी पूजा की थाली को एक एलईडी थाली में बदल दीजिये। एक पारंपरिक तत्व का यह आधुनिक रूप है, बस आपको अपने नवरात्र को पूरा करने की आवश्यकता है। यह थाली LED लाइट्स के साथ इनस्टॉल होकर आती है, इसके अलावा यह थाली काफी हलकी और सँभालने में आसान है, और यह थाली स्मोक फ्री भी है। डेनिका आर्ट्स लेड लाइट पूजा थाली, अमेज़न पर Rs 599/- की कीमत में उपलब्ध है।

logo
Digit Hindi

Web Title: Recreate the spirit of Navaratri at home with these innovative products

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status