आप ट्विटर में कुछ ऐसे सेट कर सकते हैं अपनी पसंद की भाषा…

आप ट्विटर में कुछ ऐसे सेट कर सकते हैं अपनी पसंद की भाषा…
HIGHLIGHTS

ट्विटर सार्वजनिक बातचीत संवाद का स्थान है जो यह बताता है कि दुनिया में क्या हो रहा है और लोगोें को इसके बारे में बातचीत करने में सक्षम बनाता है

यह सेवा विभिन्न भौगौलिक क्षेत्रों, विचारधाराओं और भाषाओं को अपनी आवाज़ देने के लिए प्रतिबद्ध है

अपनी सेवा में विविधता को प्रोत्साहित करते हुए, ट्विटर लोगों को अपनी पसंदीदा भारतीय (इंडिक) भाषा में अभिव्यक्ति करने की अनुमति देता है

ट्विटर सार्वजनिक बातचीत संवाद का स्थान है जो यह बताता है कि दुनिया में क्या हो रहा है और लोगोें को इसके बारे में बातचीत करने में सक्षम बनाता है। यह सेवा विभिन्न भौगौलिक क्षेत्रों, विचारधाराओं और भाषाओं को अपनी आवाज़ देने के लिए प्रतिबद्ध है। अपनी सेवा में विविधता को प्रोत्साहित करते हुए, ट्विटर लोगों को अपनी पसंदीदा भारतीय (इंडिक) भाषा में अभिव्यक्ति करने की अनुमति देता है। कोई भी इन इंडिक भाषाओं का उपयोग कर के अपने अनुभव को वैयक्तिक बना सकता है।

यहां कुछ टिप्स दिए जा रहे हैं जिनमें बताया गया है कि लोग ट्विटर का अनुभव कैसे ले सकते हैं और अपनी पसंदीदा भाषा में दुनिया से कैसे जुड़ सकते हैं।

अपनी डिस्पले भाषा कैसे बदलें

  • वेब के माध्यम से अपने ट्विटर एकाउंट में साइन इन  (Sign in) करें।
  • मेन्यू (menu) आइकॉन पर क्लिक करें और ड्राप -डाउन मेन्यू में से सेटिंग्स एंड प्राइवेसी (Settings and privacy) चुनें।
  • एकाउंट सेटिंग्स (Accounts settings) खंड में, डेटा एंड परमिशंस (Data and Permissions) में डिस्पले लैंग्वेज (Display Language) विकल्प चुनें, फिर लैंग्वेज (Language)  ड्राप -डाउन मेन्यू में से अपनी भाषा चुनें।
  • सेव (Save) पर क्लिक करें।

 

लोग वह भाषा भी चुन सकते हैं जो वे संस्तुत ट्वीट्स, लोगों और रूझान के माध्यम से ब्राउंज़िंग करते समय अपनी टाइमलाइन पर दिखना चाहते हैं।  

अपनी कंटेंट प्रेफरेंसेज़ को कैसे चुनें 

  • एंड्रायड या आईओएस (iOS) ऍप में मेन्यू (menu) आइकॉन पर क्लिक करें और ड्राप-डाउन मेन्यू में से सेटिंग्स एंड प्राइवेसी (Settings and privacy) चुनें।
  • ड्राप-डाउन सूची में से कंटेंट प्रेफरेंसेज़ (Content Preferences) में से रिकमेंडेशन (ecommendations) चुनें।
  • आप जो भाषा चुनना चाहते हैं उसक बॉक्स  चुनें। आप इनके साथ में दिए गए बॉक्सेज़ पर टिक कर के अपनी पसंद की कई भाषायें चुन सकते हैं।
  • एक बार चुनने के बाद, सेव पर क्लिक करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo