इस होली खरीदें ये स्पीकर, सस्ते में ऑफर करते हैं बढ़िया अनुभव

इस होली खरीदें ये स्पीकर, सस्ते में ऑफर करते हैं बढ़िया अनुभव

होली (Holi) आ गई है और संभावना है कि आपने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। स्वादिष्ट गुजिया, कांजी, समृद्ध पुलाव जैसे विशेष भोजन लोगों का दिल जीतते हैं, लेकिन होली के बारे में एक और रोमांचक पहलू है जिसे कोई भी भूल नहीं कर सकता है – जोरदार संगीत पर नृत्य! जोश से भरे रंग-बिरंगे माहौल में छलावरण, हर कोई कुछ न कुछ डांस मूव्स दिखाना पसंद करता है। नॉन-स्टॉप मस्ती और संगीत सुनिश्चित करने के लिए, आप होली पार्टी के लिए इनमें से किसी एक बजट स्पीकर को स्कोर करते हुए देख सकते हैं!

यह भी पढ़ें: Holi पर घर बैठे देखें ये फिल्में, Disney Plus Hotstar, Netflix पर हैं उपलब्ध

ZOOOK Mini Blaster

फ्रेंच लाइफस्टाइल ब्रांड ज़ूक के घर से नवीनतम पेशकशों में से एक, मिनी ब्लास्टर एक पोर्टेबल ट्रॉली स्पीकर है जो नवीनतम ब्लूटूथ तकनीक से लैस है। विशेष रूप से छोटे हाउस पार्टियों के लिए डिज़ाइन किया गया, ज़ूक मिनी ब्लास्टर एक मोबाइल / टैबलेट डॉक, कराओके माइक इनपुट और आरजीबी लाइट के साथ आता है जो सजावट और पार्टी के अनुभव को जोड़ता है। मात्र 550 ग्राम वजन के साथ, स्पीकर को बिना किसी परेशानी के एक स्थान से दूसरे स्थान तक ले जाया जा सकता है। इसके 3 इंच के ड्राइवर के लिए धन्यवाद, स्पीकर 10 वाट का आउटपुट सुनिश्चित करता है जो इमर्सिव साउंड अनुभव और डीप बास के साथ मिलकर बनता है। इसमें नॉन-स्टॉप तीन घंटे के प्लेटाइम के लिए एक शक्तिशाली बैटरी है और संगीत को स्ट्रीम करने के लिए 10-मीटर रेंज के भीतर उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला को जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 3 कैमरे, 3GB रैम और 5000mAh की बैटरी के साथ हुआ ये सस्ता फोन, Realme-Xiaomi के रंग में भंग

Quantum SonoTrix41

नए जमाने के भारतीयों के लिए इंजीनियर, जो अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट को देखने से नहीं कतराते हैं, क्वांटम सोनोट्रिक्स41 एक नया लॉन्च किया गया पोर्टेबल स्पीकर है जो नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से संचालित है। एक ठोस 5 वाट आउटपुट के साथ, सुविधाओं के साथ स्पीकर एक प्रभावशाली स्टीरियो ध्वनि गुणवत्ता और प्रभावशाली बास सुनिश्चित करता है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा, क्वांटम सोनोट्रिक्स41 यूएसबी, टीएफ/एसडी कार्ड और ऑक्स इनपुट को सपोर्ट करता है। स्पीकर में म्यूजिक ट्रैक को शफल करने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, पॉज करने, प्ले करने, कॉल करने, पावर सोर्स और मोड्स के बीच टॉगल करने के आसान फंक्शन हैं।

speaker

Crossbeats Dynamite

बेरिलियम ऑडियो ड्राइवर और पारदर्शी शेल के साथ निर्मित, यह पोर्टेबल लेकिन शक्तिशाली ब्लूटूथ स्पीकर भव्य, स्पष्ट, कमरे में भरने वाली ध्वनि प्रदान करता है जो इंद्रियों के लिए एक खुशी है और एक सच्चा लाइमलाइट चोरी करने वाला है। वॉयस कमेड, 10hrs तक खेलने का समय, 10W, USB सपोर्ट, डस्ट और स्प्लैश प्रूफ है।

यह भी पढ़ें: Redmi 10 भारत में हुआ लॉन्च, बजट सेगमेंट में 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा करता है ऑफर

Pebble Thunder

एक शक्तिशाली दिखने वाले कॉम्पैक्ट बैरल आकार में, पेबल के घर से थंडर पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर शहर में सबसे अधिक होने वाली होम पार्टी की मेजबानी के लिए आपका आदर्श साथी हो सकता है। इसका अनूठा आकार ध्वनि को अधिकतम करने और स्पीकर की समग्र दक्षता को बढ़ाने में योगदान देता है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा, स्लीक बैरल के आकार का स्पीकर TWS कनेक्टिविटी, 50W हाई-फिडेलिटी साउंड, डीप बास और मल्टी-कलर सेंस लाइट को सपोर्ट करता है। इसके अलावा ऑक्स, एसडी कार्ड और यूएसबी सपोर्ट है। डिवाइस में गतिशीलता जोड़ने के लिए स्पीकर के ऊपर एक हैंडल स्ट्रैप है।

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म Sharmaji Namkeen का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें क्यों है रणबीर कपूर के लिए खास

Bluei Bazooka -Z10

Bluei Bazooka Z10 निश्चित रूप से पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की सूची में सबसे अधिक मांग वाले नामों में से एक है। स्पीकर को संचालित करना आसान है क्योंकि इसमें प्रत्येक फ़ंक्शन के लिए अलग-अलग बटन होते हैं जैसे संगीत बजाने का तरीका बदलना, वॉल्यूम बढ़ाना / घटाना और ट्रैक बदलना। स्पीकर शानदार सराउंड साउंड आउटपुट की पेशकश करने के लिए शानदार एम्पलीफायरों के साथ शक्तिशाली 10W इनबिल्ट स्पीकर प्रदान करते हैं। स्पीकर कमाल का बेस और बहुत अच्छे ट्रेबल के साथ मिड-रेंज ऑफर करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo