वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर्स जो होली 2021 में भर देंगे एक नया ही रंग

वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर्स जो होली 2021 में भर देंगे एक नया ही रंग

रंगों का त्यौहार होली बिल्कुल करीब है। पूरे भारत में इस उत्सव के रंग अभी से दिखने लगे हैं। इस अवसर पर यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो इस त्योहार पर पानी और रंगों में अन्य लोगों को डुबाना पसंद करते हैं, और जो लोग पार्टी करना पसंद करते हैं, तो आप पानी से खराब होने वाले अपने गैजेट्स को दूर रखने के महत्व को अच्छी तरह जानते हैं। हालांकि, यदि आप इस समय जोरदार पार्टी करना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं कि आपको पानी से न खराब होने वाले वो कौन से ब्ल्युटुथ स्पीकर हैं, जो आप खरीदकर बिना किसी फिक्र के होली की हुड़दंग में शामिल हो सकते हैं।

1. पोर्ट्रोनिक्स पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर  "साउंडड्रम एल"

पोर्ट्रोनिक्स का अत्याधुनिक पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर,  "साउंडड्रम एल" को एक सिलेंडर का आकार दिया गया है। इसके पीछे का कारण यह है कि इस डिजाइन के कारण यह यूजर्स को हर कोने और हर दिशा में उच्चकोटि की ध्वनि का अनुभव प्रदान कर सकेगा। "साउंडड्रम एल" एक यूनीक इक्विलाइज़र बटन से लैस है जो यूजर्स को बास और ट्रेबल के स्तर को नियंत्रित करने की आजादी देता है। बास को बढ़ाने के लिएबस इक्विलाइज़र बटन को टैप करना होगा, और ट्रेबल को बढ़ाने के लिए इसे फिर से टैप करना होगा, जिसके बाद यह स्पीकर आपको तेज, मधुर औऱ बासयुक्त ध्वनि प्रदान करेगा। 

"साउंडड्रम एल" यात्रा, पार्टियों और यहां तक कि काम से जुड़े सम्मेलनों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। पोर्ट्रोनिक्स साउंड ड्रम एल, छोटे आकार का होने के बावजूद लंबे समय तक चलने वाली 6 घंटे की बैटरी से लैस है। यह वायरलेस स्पीकर शानदार काले, चिकने और स्टाइलिश डिजाइन में आता है और इसे बनाने के लिए उच्चकोटि की सामग्री का उपयोग हुआ है। डिवाइस आईपीएक्स6 (IPX6) रेटिंग के साथ आता है, इसलिए इसे पानी से की खतरा नहीं और साथ ही साथ यह धूल प्रतिरोधी भी है।

1-वर्ष की वारंटी के साथ साउंडड्रम एल पोर्टोनिक्स आधिकारिक वेबसाइट (https://portronics.com/) पर और साथ ही सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोरों पर 3,599 / – के रियायती मूल्य पर उपलब्ध है। 

2. इनबेस बूम प्लस वायरलेस स्पीकर

बाजार में बिल्कुल ताजातरीन इस स्पीकर में लंबे समय तक चलने वाले बैटरी लगी है। साथ ही इसमें आवाज की स्पष्टता की भी विशेषता है। नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 किसी भी फोन के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। बूम प्लस आश्चर्यजनक रूप से पतला और कॉम्पैक्ट है। साथ ही आईपीएक्स6 ( IPX6) रेटिंग के साथ  यह वाटर प्रूफ है। यह यूजर को बारिश में और पूल के करीब अपने पसंदीदा संगीत का आनंद लेने की आजादी देता है।

इसमें 500 एमएएच (इन-बिल्ट क्षमता) की बैटरी लगी है, जो 4 घंटे का प्लेटाइम देती है। स्पलैशी रेड, मेटालिक ग्रे, ऑलिव ग्रीन और पैसिफिक ब्लू रंगों में उपलब्ध बूम प्लस निश्चित क्वालिटी और स्टाइल का शानदार मिश्रण है। यह स्पीकर एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन से भी लैस है जो कॉलिंग के काम आ सकता है। साथ ही इसमें टीएफ (TF) कार्ड स्लॉट और यूएसबी (USB) चार्जिंग पोर्ट भी हैं।

इनबेस बूम प्लस (रेड, मेटालिक ग्रे, ऑलिव ग्रीन और पैसिफिक ब्लू ) अर्बन आफिशियल वेबसाइट (https://www.inbasetech.in/) केमाध्यम से 1,499 रुपये  की प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है। साथ ही इसे सभी अग्रणी खुदरा स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकता है

3. यू एंड आई सफारी वायरलेस स्पीकर

हाल ही में लान्च किया गया सफारी वायरलेस स्पीकर बेहतर ध्वनि का दावा करता है। साथ ही इसमें एक पावरफुल बैटरी भी लगी है। यही हीं, नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 किसी भी फोन के साथ बिना बाधा वाली कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है।

10 वाट्स स्टीरियो स्पीकर और 1500 एमएएच (इन-बिल्ट) बैटरी क्षमता के साथ आई सफारी वायरलेस स्पीकर यूजर को बिना रुकावट 4 घंटे का प्लेटाइम और बैकअप प्रदान करता है। काले, नीले और लाल रंगों में उपलब्ध सफारी अपनी स्टाइलिश फिनिशिंग के के कारण काफी स्टाइलिश नजर आता है। स्पीकर में एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन है जो कॉलिंग के भी लिए काम आ सकता है और साथ ही साथ इसमें टीएफ (TF) कार्ड स्लॉट और यूएसबी (USB)  चार्जिंग पोर्ट भी हैं।

यू एंड आई सफारी वायरलेस स्पीकर (काला, नीला और लाल रंग) 1,699 रुपये के इंट्रोडक्टरी मूल्य पर उपलब्ध है और इसे यू एंड आई (U&i ) की आधिकारिक वेबसाइट (https://uandiworld.com/) और सभी प्रमुख खुदरा स्टोरों तथा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्स से खरीदा जा सकता है। ।

4. टोरेटो ब्लास्ट वायरलेस हेडफोन

टोरेटो ब्लास्ट वायरलेस हेडफोन स्टाइलिश और संचालित करने में आसान है। यह हेडफ़ोन तारों की परेशानी को समाप्त करने के लिए ब्लूटूथ 5.0 का उपयोग करता है और आपको 33 फीट (10 मीटर) तक की कवरेज सीमा प्रदान करने देता है। ब्लास्ट हेडफोन एक अद्भुत विशेषता से सुसज्जित है जो अन्य हेडफोन में उपलब्ध नहीं है; उपयोग में न होने पर यह अपने आप बंद हो जाता है। इसके अलावा, इसमें प्ले / पॉज़ / पॉवर बटन, कॉल आंसर बटन, वॉल्यूम बटन के साथ-साथ औक्स पोर्ट जैसे ढेर सारे फीचर्स मिले हैं।

300 एमएएच बैटरी के एक मजबूत आउटपुट के साथ, ब्लास्ट हेडफोन आपको एक चार्ज पर 10 घंटे के लिए अपने पसंदीदा संगीत का आनंद लेने में मदद करता है। हेडफोन आपको एक बटन के स्पर्श के साथ संगीत से कॉल पर आसानी से स्विच करने की अनुमति देता है और इसमें एक इन-लाइन माइक भी है।

टोरेटो ब्लास्ट भारत के सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर के माध्यम से INR 1,999/- की प्रारंभिक कीमत पर काले और नीला रंगों में उपलब्ध है। वायरलेस हेडफोन 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

5. Zoook Rocker Thunder Bolt स्पीकर

इस वायरलेस स्पीकर का डिजाइन काफी आकर्षक है और इसका वजन 1.5 किलोग्राम से कम है। इस स्पीकर में LED डायनामिक लाइट दी गई हैं। इसके अलावा पार्टी स्पीकर में शानदार साउंड के लिए 6 वूफर दिए गए हैं। साथ ही इसमें यूजर्स को 1200mAh की बैटरी है। चार्ज होने में 3 से 5 घंटे का समय लगता है और दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में पांच घंटे का बैकअप प्रदान करती है। 

कनेक्टिविटी के लिए Thunder Bolt karaoke स्पीकर में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसकी रेंज 10 मीटर है। साथ ही इसमें शानदार साउंड के लिए X-Bass मौजूद है। इसके अलावा स्पीकर में यूएसबी पोर्ट और Aux मिलेगा। Zoook के Thunder Bolt karaoke स्पीकर में कई बटन दिए गए हैं। इनके जरिए यूजर्स डिवाइस को ऑन/ऑफ करने से लेकर वॉल्यूम तक को कंट्रोल कर सकते हैं।  Rocker Thunder Bolt karaoke स्पीकर की कीमत 2,499 रुपये है। इस वायरलेस स्पीकर को ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo