TAGG ने ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच भारत में की लॉन्च

TAGG ने ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच भारत में की लॉन्च
HIGHLIGHTS

2,799 रुपये है Verve Connect स्मार्टवॉच की कीमत

Flipkart पर सेल में आएगा Verve Connect

वॉच 60hz हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट प्रदान करती है

TAGG भारत के सबसे भरोसेमंद लाइफस्टाइल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड में से एक है। Verve Neo स्मार्टवॉच जैसे बेहद लोकप्रिय वॉच के लॉन्च के बाद, कंपनी 2,799 रुपये में 1.7” डिस्प्ले वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच 'Verve Connect' जारी कर रही है और घड़ी Flipkart पर कल से उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: RRR के हिन्दी वर्जन ने अक्षय कुमार और अल्लु अर्जुन की इन दो बड़ी फिल्मों को भी छोड़ा पीछे, देखें डिटेल्स

ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, Verve Connect कई विशेषताओं से भरी हुई है, जिसमें कॉलिंग सबसे बड़ा अपग्रेड है। इस अपग्रेड को कंपनी बड़े गर्व से बढ़ावा दे रही है, क्योंकि यह हर कलाई पर सबले अच्छे मूल्य पर एक पोर्टेबल कॉलिंग समाधा है। वॉच 60hz हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। विशेष रूप से लगभग 100 फोन नंबर को सेव करने के लिए घड़ी में एक अतिरिक्त मेमोरी है। यूजर्स आसानी से वॉच कॉलिंग से फोन कॉलिंग और इसके विपरीत स्वैप कर सकता है।

tagg Verve Connect

वॉच में RTL8762C चिपसेट है, 128mb फ्लैश मेमोरी के साथ। वॉच में 280 पीपीआई रेजोल्यूशन डिस्प्ले भी है। हार्ट रेट और स्पो2 सेंसर अब अपग्रेड किए गए हैं और अब और भी सटीक हैं। स्मार्टवॉच में 2.5mm AAC ड्राइवर भी है। IP68 रेटिंग के साथ, यह एक आदर्श स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ समाधान है।

घड़ी भी अपने पूर्ववर्तियों के रूप में महिला स्वास्थ्य की ओर उन्मुख है। यह फीमेल ट्रैकिंग इन-बिल्ट के साथ आता है। 1.7-इंच IPS, LCD स्क्रीन और 3-एक्सिस ग्रेविटी एक्सेलेरोमीटर के साथ, स्मार्टवॉच स्मूथ और बेहतर कनेक्टिविटी के लिए अतिरिक्त रूप से ब्लूटूथ 5.0 प्रदान करती है। घड़ी में अनुकूलन के लिए 150+ वॉचफेस और कई स्ट्रैप विकल्प हैं। इसमें 24 स्पोर्ट्स मोड और एक्टिविटी ट्रैकर भी हैं। घड़ी एक मोबाइल इन-ऐप जीपीएस भी प्रदान करती है। 2 घंटे के फुल चार्ज के साथ, स्मार्टवॉच का उपयोग समय 5-6 दिनों तक चला जाता है।

यह भी पढ़ें: Paytm ने रेल से यात्रा करने वालों की कर दी चांदी, अब पहले करेंगे सफर और बाद में देंगे पैसा

यह वॉच तीन रंगों रोज गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध होगी। Verve Connect FLIPKART पर 2799 रुपये की सीमित अवधि के लॉन्च मूल्य पर उपलब्ध होगा।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo