ओरइमो ने लॉन्च किया अपना नया फिटबैंड टेम्पो 2, जानिये खासियत

ओरइमो ने लॉन्च किया अपना नया फिटबैंड टेम्पो 2, जानिये खासियत
HIGHLIGHTS

युवा और उम्रदराज दोनों के लिए स्वास्थ्य पहली प्राथमिकता बन रही है। हेल्थ ट्रैकिंग से लेकर मैसेज या सोशल मीडिया नोटिफिकेशन प्राप्त करने तक, स्मार्ट फिटबैंड आज के उपभोक्ता की कई जरूरतों को पूरा करता हैं।

युवा और उम्रदराज दोनों के लिए स्वास्थ्य पहली प्राथमिकता बन रही है। हेल्थ  ट्रैकिंग से लेकर मैसेज या सोशल मीडिया नोटिफिकेशन प्राप्त करने तक, स्मार्ट फिटबैंड आज के उपभोक्ता की कई जरूरतों को पूरा करता  हैं। ट्रांसियन होल्डिंग्स के स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांड ओरइमो ने अपने बड़ी कलर्ड  स्क्रीन वाले फिटबैंड, टेम्पो 2 ओएफबी -20, जिसकी कीमत Rs 2,999 है,  के लॉन्च के साथ अपने फिटबैंड पोर्टफोलियो को और मजबूत कर लिया है। 

लॉन्च पर ओराइमो एक्सेसरीज इंडिया के बिजनेस हेड, श्री पुनीत गुप्ता ने कहा, “ ओरइमो में, हमने हमेशा ऐसे उत्पादों को उपलब्ध करने का प्रयास किया है जो बदलते उपभोक्ता-प्रौद्योगिकी ट्रेंड के अनुकूल हो। अब वो दिन गए जब अलग-अलग  जरूरतों के लिए कई गैजेट्स का उपयोग किया जाता था। ऐसे में टेम्पो 2 ओएफबी -20 के लॉन्च से हम बहुत उत्साहित है। इसे फिटनेस और स्मार्ट एक्सेसरी की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।”

अल्ट्रा-स्टाइलिश टेम्पो 2 ओएफबी -20, अपने सेगमेंट में बड़ी रंगीन स्क्रीन के साथ है, इसलिए उपयोगकर्ताओं को अब उन छोटे अक्षरों और अंकों को आंखों पर तनाव देकर देखने की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। बड़ी स्क्रीन के अलावा, टेम्पो 2 लगातार आपके दिल की धड़कन पर भी नजर रखता है, जो अन्य फिटबैंड्स से अद्वितीय है। यह डिवाइस आपको आपके द्वारा चले गए कदम, जितना चले उसकी दूरी और विभिन्न प्रशिक्षण मॉड्यूल (जैसे रस्सी कूदना, दौड़ना, और साइकिल चलना) में जलाई गयी कैलोरीज् की गिनती बताएगा, जिससे आपको अपने स्वास्थ्य लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। कलाई को उठाने भर से आपको आपके मोबाइल स्क्रीन और व्हाट्सएप मैसेजेज़ स्क्रीन पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से दिखाई देंगे। 

पावर बैकअप के मामले में , टेम्पो 2 ओएफबी -20 उन्नत कम ऊर्जा खपत तकनीक का समर्थन करता है जिससे  डिवाइस को 20 दिनों तक सक्रिय रहने में मदद मिलती है। टेम्पो 2, आईपी 67 स्पलैश रेसिस्टेंट है, ताकि आप पानी के छींटे, ड्यूरेबिलिटी, पसीना, कॉस्मेटिक, धूल या अन्य किसी चीज की चिंता किये बिना अपने हाथ भिगो सकते है। बाहरी सौंदर्य और सुविधा को बढ़ाते हुए, फिटबैंड का पट्टा एक इन-बिल्ट यूएसबी पोर्ट के साथ आता है, जिससे प्लगिंग और चार्जिंग में आसानी होती है। यह 4.0 ब्लूटूथ संस्करण का समर्थन करता है। बैंड की निर्माण सामग्री एबीएस/पीसी/टीपीयू है और इसका माप 260*20*12mm है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo