गार्मिन ने भारत में वेनू सीरीज़ की वेनू 2 और 2 एस स्मार्टवॉचेस लॉन्च की, ये है कीमत

गार्मिन ने भारत में वेनू सीरीज़ की वेनू  2 और 2 एस स्मार्टवॉचेस लॉन्च की, ये है कीमत
HIGHLIGHTS

यूज़र्स को फिटनैस एवं स्वस्थ जीवनशैली के उपयुक्त समाधान उपलब्ध कराने के लिए गार्मिन लिमिटेड (NASDAQ: GRMN) की एक युनिट गार्मिन इंडिया ने वेनू® 2 और वेनू 2एसजीपीएस स्मार्टवॉचेज़ का लॉन्च किया है

नई वेनू सीरीज़ को आकर्षक फीचर्स के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो विज्ञान-आधारित ट्रैकिंग के साथ यूज़र के सम्पूर्ण वैलनैस को सुनिश्चित करते हैं

वेनू सीरीज़ का नया एडीशन नए बिल्ट-इन हेल्थ स्नैपशॉट फीचर के साथ आता है, जो 2-मिनट के सैशन के साथ स्वास्थ्य से जुड़े महत्वपूर्ण आंकड़ों जैसे हार्ट रेट1, हार्ट रेट वेरिएएबिलिटी, पल्स ऑक्स2, रेस्पीरेशन और स्टै्रस आदि को मॉनिटर करता है

यूज़र्स को फिटनैस एवं स्वस्थ जीवनशैली के उपयुक्त समाधान उपलब्ध कराने  के लिए गार्मिन लिमिटेड (NASDAQ: GRMN) की एक युनिट गार्मिन इंडिया ने वेनू® 2 और वेनू 2एसजीपीएस स्मार्टवॉचेज़ का लॉन्च किया है। नई वेनू सीरीज़ को आकर्षक फीचर्स के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो विज्ञान-आधारित  ट्रैकिंग के साथ यूज़र के सम्पूर्ण वैलनैस को सुनिश्चित करते हैं।

वेनू सीरीज़ का नया एडीशन नए बिल्ट-इन हेल्थ स्नैपशॉट फीचर के साथ आता है, जो 2-मिनट के सैशन के साथ स्वास्थ्य से जुड़े महत्वपूर्ण आंकड़ों जैसे हार्ट रेट1, हार्ट रेट वेरिएएबिलिटी, पल्स ऑक्स2, रेस्पीरेशन और स्टै्रस आदि को मॉनिटर करता है और इन पर निगरानी बनाए रखने के लिए गार्मिन कनेक्ट™ ऐप के ज़रिए रिपोर्ट जनरेट करता है। 

 

स्मार्टवॉचेज़ कई आकर्षक फीचर्स के साथ आती हैं जैसे रेस्पीरेशन टै्रकिंग, पल्स ऑक्ससेंसर, बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटरिंग, स्ट्रैस टै्रकिंग, प्रेग्नेन्सी एवं मैन्स्ट्रुअल साइकल मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, आदि जिनकी मदद से यूज़र अपने सवास्थ्य पर निगरानी रखते हुए अपने फिटनैस के लक्ष्यों को हासिल कर सकता है। 

वेनू 2 सीरीज़ के लॉन्च पर बात करते हुए श्री अली रिज़वी, डायरेक्टर, गार्मिन इंडिया ने कहा, ‘‘गार्मिन हमेशा से अपने यूज़र को आधुनिक तकनीक के साथ सक्रिय एवं स्वस्थ जीवनशैली पाने में मदद करने के लिए प्रयासरत है। वेनू एवं वेनू एसक्यू को हमारे देशी-विदेशी उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। अपने उपभोक्ताओं के लिए फिटनैस को और भी आधुनिक बनाने के लिए हम नई वेनू 2 और वेनू 2 एस लेकर आए हैं। इन स्मार्टवॉचेज़ को इस तरह डिज़ाइन कर बनाया गया है कि ये यूज़र को वर्कआउट के लिए पूरा मार्गदर्शन देती हैं तथा सक्रिय जीवनशैली के लिए प्रोत्साहित करती हैं। नई स्मार्टवॉचेज़ विज्ञान पर आधारित टै्रकिंग के साथ आती हैं। आपकी कलाई पर  बंधी ये स्मार्टवॉचेज़ आपका सबसे अच्छा वर्कआउट पार्टनर होंगी और आपको अपने फिटनैस के लक्ष्य हासिल करने में मदद करेंगी।’

वेनू 2 और वेनू 2एस क्रमशः 45 एमएम वॉच केस एवं 40 एमएम वॉच केस के साथ आती हैं। इनमें 25 से अधिक बिल्ट-इन स्पोर्ट ऐप्लीकेशन्स हैं, जिनमें प्रीलोडेड एन्हान्स्ड हाई डेंसिटी वर्कआउट, एनीमेटेड कार्डियो, स्टै्रन्थ, योगा, पाइलेट्स आदि शामिल हैं। 

बेहतर स्वास्थ्य पर दें ध्यान

वेनू 2/2एस, 24/7 हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ आपके शरीर को बेहतर जान पाएंगी जैसे हार्ट रेट (हाई एवं लो रीडिंग के लिए यूज़र-कॉन्फीगरेबल एलर्ट के साथ1), फिटनैस ऐज, अडवान्स्ड स्लीप विद स्लीप स्कोर और इनसाईट्स के साथ, रेस्पीरेशन, पल्स ऑक्स, ऑल-डे स्टै्रस, हाइड्रेशन और वुमेन्स हेल्थ (मैन्स्ट्रुअल साइकल टै्रकिंग एंव प्रेग्नेन्सी टै्रकिंग।) बॉडी बैटरीTM एनर्जी मॉनिटरिंग दर्शाता है कि यूज़र की बॉडी कितनी चार्ज्ड है, जिससे वर्कआउट, आराम और नींद की योजना बनाने में मदद मिलती है। 

वेनू 2/2एस अडवान्स्ड हल्की, गहरी एवं आरईएम नींद तथा मुवमेन्ट, पल्स ऑक्स एवं रेस्पीरेशन को भी मॉनिटर करती हैं। फर्स्ट बीट एनालिटिक्स द्वारा पावर्ड नए स्लीप स्कोर के साथ यूज़र को पिछली रात की नींद की मात्रा एवं गुणवत्ता का स्कोर भी प्राप्त होता है। इसके अलावा गार्मिन कनेक्टTM के ज़रिए वॉच यूज़र को मार्गदर्शन देती है कि कैसे वह अपनी नींद की गुणवत्ता को बेहतर बनाए। वेनू 2/2एस स्ट्रक्चर्ड ब्रेथवर्क एक्टीविटीज़ पेश करती हैं, जो फोकस एवं रिलेक्सेशन को बढ़ावा देते हैं। 

ट्रेनिंग को बनाएंगी प्रभावी

आप चाहे घर पर व्यायाम करें, या जिम में या आउटडोर, वेनू 2 के साथ आप हमेशा एक्टिव और सक्रिय बने रहेंगे। डिवाइस पर मौजूद नया अडवान्स्ड स्टै्रन्थ ट्रेनिंग प्रोफाइल और वर्कआउट पुट वेट स्केलिंग एवं स्ट्रेन्थ पीआरएस और ग्राफिक्स दर्शाते हैं कि आपकी कौनसी मसल्स ने वर्कआउट किया। एचआईआईटी के लिए नए एक्टिविटी प्रोफाइल (AMRAP, EMOM, टाबाटा और कस्टम टाइमर्स सहित), इंडोर क्लाइम्बिंग, बॉल्डरिंग एंव हाइकिंग के साथ वेनू 2/2एस में 25 से अधिक इंडोर एवं जीपीएस स्पोर्ट ऐप्स हैं, जिनमें वॉकिंग, रनिंग, साइक्लिंग, पूल स्विमिंग, गोल्फ, पाइलेट्स और योगा तक बहुत कुछ शामिल हैं। 

सेफ्टी और टै्रकिंग फीचर्स ऑटोमेटिक इन्सीडेन्ट डिटेक्शन (आउटडोर वॉक, रन या राईड के दौरान) और मैनुअली ट्रिगर्ड असिस्टेन्स एलर्ट के साथ मन की शांति देते हैं, और एमरजेन्सी कॉन्टेक्ट्स को रियल टाईम लोकेशन भेजते हैं। लाईव टै्रक के ज़रिए दोस्त और परिवारजन यूज़र की आउटडोर एक्टिविटी को टै्रक कर सकते हैं। 

वेनू 2 सीरीज़ कई तरह के वर्कआउट विकल्पों के साथ फिटनैस रूटीन को आसान बनाती है, जिनमें वॉच पर प्रीलोडेड वर्कआउट तथा गार्मिन कनेक्ट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध प्रीसेट वर्कआउट शामिल हैं, आप 1400 तरह के व्यायाम में से अपनी पसंद का व्यायाम चुन कर ‘क्रिएट यॉर ओन’ कस्टमाइज़ेबल वर्कआउट भी कर सकतते हैं। कार्डियो, योगा, स्टै्रन्थ, एचआईआईटी, पाइलेट्स के लिए 75 से अधिक प्रीसेट एनीमेटेड वर्कआउट सीधे कलाई पर या गाम्रिन कनेक्ट में सही तकनीक को दर्शाते हैं। आप के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं या इससे अधिक वेनू 2/2एस गार्मिन कोच फ्री अडैप्टिव ट्रेनिंग प्लान्स के लिए कम्पेटिबल है।  

अब दिन भर रहें स्टाइलिश

अब आप कई स्मार्ट फीचर्स के साथ दिन भर कनेक्टेड और सहज रह सकते हैं जैसे बिल्ट-इन म्युज़िक (स्पॉटीफाय ® और एमज़ॉन म्युज़िक4 से प्लेलिस्ट सहित 650 गीत डाउनलोड के लिए), टेक्स्ट मैसेज के लिए स्मार्टनोटिफिकेशन (एंड्रोइडTM यूज़र डिवाइस से रिप्लाई कर सकते हैं), कैलेंडर रिमाइंडर, इनकमिंग कॉल्स आदि। वेनू 2 कई ऐप्स, वॉच फेसेज़ तथा कनेक्ट आईक्यूTM स्टोर से डाउनलोड के लिए उपलब्ध कई अन्य फीचर्स के साथ पर्सनलाइज़ अनुभव प्रदान करती है। अन्य स्मार्ट वॉचेज़ के विपरीत वेनू 2 का उपयोग एंड्रोइड या एप्पल®  स्मार्टफोन्स के साथ किया जा सकता है3। 

बैटरी लाईफः

वेनू 2 के यूज़र स्मार्टवॉच मोड में 11 दिन तक की बैटरी लाईफ तथा जीपीएस मोड में 8 घण्टे तक बैटरी लाईफ का आनंद ले सकते हैं। वही वेनू 2एस के यूज़र भी रैपिड चार्जिंग के साथ स्मार्टवॉच मोड में 10 दिन तथा जीपीएस मोड में 7 घण्टे तक की बैटरी लाईफ का आनंद पा सकते हैं। 

क्या है प्राइस: 

 

उपलब्धताः

ऑनलाईन चैनल्सः एमज़ॉन डॉट इन, फ्लिपकार्ट, टाटा क्लिक, नायका और synergizer.co.in (वेनू 2एस प्राइम डे तक एक्सक्लुज़िव रूप से एमज़ॉन पर उपलब्ध होगी)

ऑफलाईन चैनल्सः गार्मिन ब्राण्ड स्टोर्स, हीलियोस- द वॉच स्टोर, जस्ट इन टाईम, लाईफस्टाइल स्टोर्स, कमल वॉच कंपनी और अन्य अग्रणी मल्टीब्राण्ड वॉच स्टोर्स

वेनू 2 सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें: https://www.garmin.co.in/minisite/vivo/venu-2/

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo