क्रॉसबीट्स ने 4 नई स्मार्टवॉच लॉन्च की

क्रॉसबीट्स ने 4 नई स्मार्टवॉच लॉन्च की
HIGHLIGHTS

ऑर्बिट प्रिज्म, इग्नाइट ग्रिट, इग्नाइट एस 3 मैक्स और इग्नाइट क्रूक्स नाम से आई हैं नई स्मार्टवॉच

क्रॉसबीट्स ने ऑर्बिट प्रिज्म पेश किया है, जो भारत में डिजाइन की गई कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है

इग्नाइट ग्रिट में एक बड़ा 1.75 ”वर्ग डायल है, और यह सुपर विविड AMOLED डिस्प्ले के साथ आपकी बजट के अनुकूल घड़ी है

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते पहनने योग्य ब्रांडों में, Crossbeats ने चार अत्याधुनिक स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं – ऑर्बिट प्रिज्म, इग्नाइट ग्रिट, इग्नाइट एस 3 मैक्स और इग्नाइट क्रूक्स – जो कई फर्स्ट, बेजोड़ स्टाइल, अपग्रेडेड फीचर्स और एक स्वास्थ्य के साथ आते हैं। सुइट जो पेशेवर खिलाड़ियों के लिए भी उपयुक्त है। यह घड़ियाँ क्रमशः ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और बिग बिलियन डे के हिस्से के रूप में क्रॉसबीट्स वेबसाइट के साथ-साथ अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द भारत में लॉन्च होंगे Google Pixel 7, Pixel 7 Pro, Flipkart पर शुरू होगी सेल

CROSSBEATS ORBIT PRIZM

क्रॉसबीट्स ने ऑर्बिट प्रिज्म पेश किया है, जो भारत में डिजाइन की गई कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है, जो उन लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए है जो हिंदी के साथ अधिक सहज हैं। यह एक भाषा के रूप में हिंदी का समर्थन करता है, जिससे उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच की विशेषताओं के माध्यम से आसानी से संचालन कर सकता है। उत्तम दर्जे का लेदर स्ट्रैप और 1.3” सुपर एमोलेड राउंड डायल डिस्प्ले से सज्जित स्टेनलेस स्टील बॉडी वाली घड़ी एक दृश्य उपचार है। इसमें बेहतर स्पष्टता के लिए RealHueTM का ट्रेडमार्क भी है, जो ऑलवेज ऑन फीचर द्वारा समर्थित है। फैशनपरस्तों के लिए, यह 200+ वॉच फ़ेस के साथ आता है। ट्रेडमार्क वाली SnapChargeTM तकनीक द्वारा संचालित, इसे 30 मिनट में चार्ज किया जा सकता है, और यह 7 दिनों तक बिना रुके चल सकता है। भूलना नहीं चाहिए, इसमें सटीक परिणामों के लिए ट्रेडमार्क CBVitalsTM के साथ AI हेल्थ ट्रैकर्स हैं। इन-हाउस ऐप सीबी-एक्सप्लोर इस भरी हुई स्मार्टवॉच के लिए एकदम सही है। 3999 रुपये की कीमत वाला यह अल्ट्रा ब्लैक, ब्रेज़ेन गोल्ड और चेरी टैन जैसे अनोखे रंगों में उपलब्ध है।

crossbeats

CROSSBEATS IGNITE GRIT

इग्नाइट ग्रिट में एक बड़ा 1.75 ”वर्ग डायल है, और यह सुपर विविड AMOLED डिस्प्ले के साथ आपकी बजट के अनुकूल घड़ी है। वॉयस असिस्टेंट वाली इस ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में 150 से ज्यादा अलग-अलग स्पोर्ट्स के लिए अपग्रेडेड स्पोर्ट्स मोड है। यह IP68 वाटर रेसिस्टेंट सर्टिफाइड है। इसमें एआई इनेबल्ड हेल्थ सेंसर्स के साथ हार्ट रेट मेजरमेंट, स्टॉपवॉच, टाइमर, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक प्लेबैक, रियल-टाइम वेदर, फाइंड योर फोन, कैलकुलेटर, मेंस्ट्रुअल मॉनिटर, वॉयस असिस्टेंट, अलार्म क्लॉक, टॉर्च, ब्रीद ट्रेनिंग जैसी प्रमुख विशेषताएं भी हैं। आदि। इसके अलावा, दो इनबिल्ट गेम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके पास कभी भी सुस्त पल न हो। सभी सुविधाओं का आनंद लेने के लिए, इसमें 15 दिनों तक की लंबी बैटरी लाइफ है। यह भरी हुई स्मार्टवॉच रॉयल ब्लैक, इंक ब्लू और फ्यूशिया पिंक जैसे आकर्षक रंगों में 3499 रुपये में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: प्राइम मेम्बर्स के लिए शुरू हुई Great Indian Festival Sale, 5,760 रुपये में खरीदें नया फोन

CROSSBEATS IGNITE CRUX

केवल 1299 रुपये की कीमत पर, इग्नाइट क्रूक्स अपनी विशेषताओं के कारण पैसे का सर्वोत्तम मूल्य देता है। इसमें बड़े 1.7” एचडी टच डिस्प्ले का प्रीमियम फीचर है। वॉच डिपार्टमेंट में भी वॉच का स्कोर अच्छा है क्योंकि इसमें 200 से अधिक वॉच फेस हैं। यह चार खूबसूरत रंगों- पर्ल ब्लैक, कोबाल्ट ब्लू, मिलेनियल पिंक और पाइन ग्रीन में उपलब्ध है और सिर्फ 35 ग्राम पर हल्का है। मल्टी स्पोर्ट्स मोड, रियल टाइम हेल्थ ट्रैकर्स जैसी सुविधाओं के साथ, यह 7 दिनों तक डेटा का लॉग रख सकता है। क्रॉसबीट्स के इनहाउस ऐप के माध्यम से ट्रैक किए गए ये लॉग सुनिश्चित करते हैं कि कोई डेटा उल्लंघन न हो। इसकी बैटरी लाइफ 10 दिनों की है और यह IP68 सर्टिफाइड वाटर रेसिस्टेंट है।

CROSSBEATS IGNITE S3 MAX

इग्नाइट S3 Max काफी हद तक लोकप्रिय S4 Max का सक्सेसर है। इस बीटी कॉलिंग स्मार्टवॉच में 1.85” की सबसे बड़ी स्क्रीन में से एक है, जिसमें यूएचडी डिस्प्ले और स्क्वायर डायल स्पोर्टिंग रोटेटिंग क्राउन बटन है। यह विशेष रूप से स्पेस ब्लैक रंग में उपलब्ध है और इसमें 200 से अधिक वॉच फेस हैं। 30 से अधिक खेल मोड के साथ, आप अपने अभ्यासों को ट्रैक कर सकते हैं और अपने लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं। उन्नत स्वास्थ्य सूट आपको महत्वपूर्ण चीजों को ट्रैक करने में मदद करता है जबकि स्लीप मॉनिटर सुनिश्चित करता है कि आप अपना दिन शुरू करने से पहले अच्छी तरह से आराम कर रहे हैं। यह एक बैटरी द्वारा संचालित है जो 10 दिनों तक बिना रुके चल सकती है। ट्रेडमार्क युक्त HyperSenseTM तकनीक उपयोगकर्ता को स्मार्टवॉच के माध्यम से आसानी से सर्फ करने में सक्षम बनाती है। मात्र 2999 रुपये की कीमत में यह एक चोरी है।

व्यापक नई रेंज पर बोलते हुए, क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अभिनव और अर्चित अग्रवाल ने कहा, “ये चार घड़ियाँ त्योहारों के मौसम की एक सुखद शुरुआत है, जहाँ हम बजट के अनुकूल अभी तक फीचर-लोडेड स्मार्टवॉच के साथ खुशी फैलाना चाहते हैं। हम त्योहारों के मौसम से पहले उपयोगकर्ताओं को उनकी शैली के अनुसार चुनने के लिए सबसे व्यापक विकल्प प्रदान करना चाहते हैं। ”

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo