भारत में 2 जुलाई को 15,999/- पर लॉन्च होने वाली है T-Rex 2, देखें इसका धांसू डिजाइन

भारत में 2 जुलाई को 15,999/- पर लॉन्च होने वाली है T-Rex 2, देखें इसका धांसू डिजाइन
HIGHLIGHTS

भारत में अग्रणी स्मार्ट वियरेबल ब्रांड Amazfit, 2 जुलाई 2022 को भारत में सबसे प्रमाणित मिलिट्री रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच T-Rex 2 लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अमेज़ॅन और in.amazfit.com पर विशेष रूप से उपलब्ध होगी।

Amazon पर ग्राहकों को 15,999/- INR और ऑनलाइन के लिए Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट (in.amazfit.com) पर मिलेगी।

भारत में अग्रणी स्मार्ट वियरेबल ब्रांड Amazfit, 2 जुलाई 2022 को भारत में सबसे प्रमाणित मिलिट्री रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच T-Rex 2 लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। Amazfit T-Rex 2 उनके सभी के लिए उपलब्ध होगा। Amazon पर ग्राहकों को 15,999/- INR और ऑनलाइन के लिए Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट (in.amazfit.com) पर। ऑफलाइन के लिए, यह सबसे पहले लॉन्च के दिन से ही हेलिओस के साथ उपलब्ध होगा, जो कि 2 जुलाई से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लॉन्च

Amazfit T-Rex 2 – अपनी वृत्ति विकसित करें

Amazfit T-Rex 2 को सबसे किफायती मिलिट्री सर्टिफाइड रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच माना जाता है। 15 सैन्य-ग्रेड मानकों (MIL-STD-810G) को पारित करने के बाद। इसके तहत, स्मार्टवॉच को टी-रेक्स 2 में बनाया गया है ताकि अत्यधिक तापमान और पर्यावरणीय परिस्थितियों को 70C गर्मी से -40 ठंड के साथ-साथ 240 घंटे की आर्द्रता, 96 घंटे के नमक स्प्रे और कई अन्य परिस्थितियों का सामना किया जा सके।

स्मार्टवॉच में 150 स्पोर्ट्स मोड हैं, जिसमें टफनेस टेस्टिंग ट्रायथलॉन मोड, प्रोफेशनल लैप डेटा रिकॉर्डिंग और अधिक आराम से गोल्फ स्विंग मोड शामिल हैं। आपको जो भी गतिविधि मिलती है, आप उसे टी-रेक्स 2 पर पाएंगे। स्मार्टवॉच में हमेशा ऑन-डिस्प्ले और उन्नत 6PD (छह फोटोडायोड्स) बायोट्रैकर™3.0 पीपीजी बायोमेट्रिक सेंसर के साथ (454×454 रिज़ॉल्यूशन) के साथ 1.39-इंच AMOLED स्क्रीन है, जो Spo2, हृदय गति और तनाव, नींद की गुणवत्ता के साथ कई मीट्रिक ट्रैक कर सकती है। /7. इसके अलावा, टी-रेक्स 2 आपको जब भी पता चलेगा कि आप बड़े ऊंचाई परिवर्तन का अनुभव करते हैं, और आपको रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति परीक्षण लेने के लिए प्रेरित करेंगे।

T-Rex 2

वॉच की डुअल-बैंड पोजिशनिंग और पांच सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम के लिए सपोर्ट के साथ रोमांच से परे जाएं और आप Zepp ऐप से रूट फाइल्स इंपोर्ट करके अपने इनर एक्सप्लोरर को खोल सकते हैं। यहां तक कि आपके अद्वितीय आंदोलन और विकासशील मार्गों को रीयल-टाइम में रीयल-टाइम नेविगेशन के साथ वास्तविक समय में प्रदर्शित किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: एक साल तक चलती रहेगी SIM, मिलेगा फ्री में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लाभ, देखें Airtel का धांसू प्लान

बारिश का सामना करें, पूल पर शासन करें और टी-रेक्स 2 के साथ समुद्र पर विजय प्राप्त करें क्योंकि इसमें 10 एटीएम का जल प्रतिरोध ग्रेड है, इसलिए यह 100 मीटर पानी के दबाव के बराबर का सामना कर सकता है। सामान्य उपयोग के साथ एक बार चार्ज करने पर 24 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ और अधिक और कम चार्ज करें।

आप सभी खोजकर्ताओं, साहसी और महान आउटडोर के प्रशंसकों के लिए, Amazfit T-Rex 2 दुनिया में कहीं भी, आपकी प्रवृत्ति को विकसित करने के लिए तैयार है। लेकिन Amazfit ऐसी कंपनी नहीं है जो उनके सम्मान पर टिकी हो। वे किसी भी स्मार्टवॉच से पहले चीजों को आगे बढ़ाना चाहते थे – अंतरिक्ष में। हाँ, आपने सही सुना! वे उत्पाद को अंतरिक्ष में ले जाकर उसकी पूर्ण सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। वे पृथ्वी के ऊपर जितना संभव हो उतना ऊंचा पहुंचना चाहते थे, सबसे चरम पर्यावरणीय परिस्थितियों में हम पहुंच सकते थे। और इतना ही नहीं, वे टी-रेक्स 2 को पृथ्वी के सबसे ठंडे क्षेत्र, आर्कटिक अभियान "अराउंड नोवाया ज़ेमल्या" में भेज रहे हैं। ब्रांड ने अभियान के सदस्यों को अपने प्रमुख स्मार्टवॉच मॉडल – टी-रेक्स 2 के साथ प्रदान किया है। वैज्ञानिकों के लिए, टी-रेक्स 2 उन्हें ध्रुवीय क्षेत्रों की स्थितियों में स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी एकत्र करने, जीव के मौसम संबंधी प्रतिक्रियाओं (यानी जलवायु कारकों के आधार पर) को पहचानने और अनुकूली भंडार का अध्ययन करने की अनुमति देगा। मानव शरीर। 24 जून को टीम रवाना हुई थी। कृपया Amazfit के सोशल हैंडल पर दोनों परियोजनाओं के अपडेट के लिए बने रहें।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम

उपलब्धता

अमेज़न पर ग्राहकों के लिए "नोटिफाई मी" विकल्प अब उपलब्ध है, जबकि स्मार्टवॉच 2 जुलाई से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo