GTS 2 मिनी (New Version) 5999 रुपये में हो रही लॉन्च, देखें अन्य ऑफर

GTS 2 मिनी (New Version) 5999 रुपये में हो रही लॉन्च, देखें अन्य ऑफर
HIGHLIGHTS

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit, अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच GTS 2 Mini (नया संस्करण) पर अपने ग्राहकों की इच्छाओं को पूरा कर रहा है, जो अब 1000 रुपये कम के लिए केवल रु.5,999, 11 अप्रैल, 2022 से शुरू हो रहा है

ब्रांड केवल 4999 रुपये विशेष लॉन्च कीमत की घोषणा 11 अप्रैल को कर रहा है

स्मार्टवॉच in.amazfit.com और Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit, अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच GTS 2 Mini (नया संस्करण) पर अपने ग्राहकों की इच्छाओं को पूरा कर रहा है, जो अब 1000 रुपये कम के लिए केवल रु.5,999, 11 अप्रैल, 2022 से शुरू हो रहा है। पूर्ववर्ती भारत में काफी लोकप्रिय था और अब एक किफायती मूल्य टैग के साथ आता है। साथ ही, ब्रांड केवल 4999 रुपये विशेष लॉन्च कीमत की घोषणा 11 अप्रैल को कर रहा है। स्मार्टवॉच in.amazfit.com और Amazon  पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: RRR बहुत जल्द वर्ल्डवाइड क्रॉस करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

प्रभावशाली तकनीक के साथ सुरुचिपूर्ण डिजाइन

अपने ऑन-ट्रेंड सूक्ष्म रूप के साथ, नए Amazfit GTS 2 मिनी (नए संस्करण) में हमेशा 1.55-इंच AMOLED डिस्प्ले होता है जिसमें उच्च 301 ppi रिज़ॉल्यूशन और निर्बाध रूप से घुमावदार 2.5D ग्लास डिस्प्ले होता है। नया जीटीएस 2 मिनी (नया संस्करण), 19.5 ग्राम वजन, 8.95 मिमी (सेंसर बेस के बिना) की मोटाई के साथ, और एक त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन पट्टा, आपको समय की हल्कापन की सराहना करने देता है। आपके मूड या शैली के पूरक के लिए चुनने के लिए लगभग 50 पेशेवर रूप से डिज़ाइन किए गए वॉच फ़ेस हैं।

चौतरफा स्वास्थ्य और फिटनेस प्रबंधन सुविधा

नए Amazfit GTS 2 मिनी (नए संस्करण) में 68 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं जो किसी भी समय व्यायाम शुरू करने पर सक्रिय करना आसान है। सभी तीन घड़ियाँ 5 एटीएम के लिए वाटरप्रूफ हैं ताकि आप तैरते समय या कठिन परिस्थितियों में काम करते समय अपनी उपलब्धियों को ट्रैक कर सकें। स्मार्टवॉच निम्नलिखित मासिक धर्म और उपजाऊ अवधियों के समय और लंबाई का भी समझदारी और गहराई से अनुमान लगा सकती है।

GTS 2 Mini

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ Moto G22 भारत में हो गया है लॉन्च, Flipkart पर सेल में आएगा डिवाइस

शैली में विविध, आकर्षण में अद्वितीय

वॉच 80 वॉच फेस थीम और 60 ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले पैटर्न के साथ आती है। उपयोगकर्ता पृष्ठभूमि में वॉच फेस के रूप में अपनी स्वयं की तस्वीर भी जोड़ सकते हैं और कस्टम मॉड्यूलर डायल के साथ इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि वे क्या ध्यान रखते हैं।

बुद्धिमान समझ और सहायता

बिल्ट-इन ऑनलाइन वॉयस सिस्टम के साथ, आप Amazfit GTS 2 Mini (नया संस्करण) पर प्रश्न पूछ सकते हैं, जानकारी खोज सकते हैं, अनुवाद प्राप्त कर सकते हैं, खरीदारी सूची बना सकते हैं, अलार्म, टाइमर और रिमाइंडर सेट कर सकते हैं, मौसम की जांच कर सकते हैं, स्मार्ट घरेलू उपकरणों को नियंत्रित कर सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं। 

GT 2 सीरीज़ की घड़ियों की लंबी बैटरी लाइफ का मतलब है कि वे सप्ताह के हर दिन आपकी यात्रा में आपके साथ होंगी। Amazfit GTS 2 Mini (नया संस्करण) सामान्य उपयोग पर 14 दिनों तक और भारी उपयोग पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है। जीटीएस 2 मिनी (नया संस्करण) 3 कलर वेरिएंट ब्रीज ब्लू, फ्लेमिंगो पिंक और मेटियोर ब्लैक में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo