फ्लिपकार्ट ग्रांड होम अप्लायंस सेल में आकर्षक कीमत पर खरीदें iFFALCON के QLED और 4K मॉडल्स

फ्लिपकार्ट ग्रांड होम अप्लायंस सेल में आकर्षक कीमत पर खरीदें iFFALCON के QLED और 4K मॉडल्स
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट ग्रांड होम अप्लायंसेस सेल के हिस्से के तौर पर टीसीएल परिवार के सदस्य iFFALCON ने अपने लेटेस्ट QLED मॉडल H71 और 4K मॉडल K71 को आकर्षक कीमत पर पेश किया है

इस ऑफर के तहत K71 तीन वैरिएंट्स 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच में उपलब्ध होगा

इसकी शुरुआती कीमत 25,999 रुपए होगी। इसी तरह H71, जिसके दो ऑप्शन उपलब्ध हैं, 55-इंच और 66-इंच, 45,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे

फ्लिपकार्ट ग्रांड होम अप्लायंसेस सेल के हिस्से के तौर पर टीसीएल परिवार के सदस्य iFFALCON ने अपने लेटेस्ट QLED मॉडल H71 और 4K मॉडल K71 को आकर्षक कीमत पर पेश किया है। इस ऑफर के तहत K71 तीन वैरिएंट्स 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच में उपलब्ध होगा। इसकी शुरुआती कीमत 25,999 रुपए होगी। इसी तरह H71, जिसके दो ऑप्शन उपलब्ध हैं, 55-इंच और 66-इंच, 45,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। 

दोनों मॉडल्स में कुछ स्टैंडर्ड फीचर्स उपलब्ध होंगे, जिनमें हैंड्स-फ्री वॉइस कंट्रोल शामिल है। यह वॉइस कमांड से ही टीवी को नियंत्रित करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। इसके अलावा माइक्रो डिमिंग की वजह से आप टीवी के किसी खास हिस्से को डिम करते हुए बाकी हिस्से को ब्राइट रख सकते हैं। यह आपको टीवी देखने का बेहतरीन और ऑप्टिमाइज अनुभव देता है। यह टीवी एंड्रॉइड पी पर चलते हैं। यह एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) का सेकंड लेटेस्ट वर्जन है, जो यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध 5000+ मनोरंजन सॉल्युशंस के विशाल संग्रह तक पहुंच प्रदान करता है।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “मनोरंजन के मामले में भारतीय कंज्यूरम हर समय विभिन्न विकल्पों की खोज में सक्रिय रहते हैं। जो डिवाइस उनके क्राइटेरिया पर फिट बैठते हैं, वह निश्चित तौर पर यह गेम जीत जाते हैं। IFFALCON में हम अपने स्मार्ट टीवी के साथ इस लक्ष्य को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं जो अत्याधुनिक तकनीक से लैस होने के साथ ही यूजर्स को बेजोड़ मनोरंजन सॉल्युशन प्रदान करता है। भले ही किफायत हमारा फोकस है और इस पर हमारा दृढ़ता से विश्वास भी है, इस फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक डे पर हम त्योहारों से पहले हमारे डिवाइस पर नई डील्स और पेशकश को ला रहे हैं ताकि वे ज्यादा किफायती बन जाएं। हमारी नवीनतम पेशकश सस्ती कीमतों पर बेहतरीन स्मार्ट टीवी देने और इस प्रक्रिया में उपभोक्ताओं की मनोरंजन से जुड़ी अपेक्षाओं पर खरा उतरने की हमारी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करती है।”

H71

Iffalcon का यह नया लॉन्च किया गया QLED मॉडल है, जो बेजल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है। यह कंज्यूमर्स को इमर्सिव फुल-स्क्रीन देखने का अनुभव प्रदान करता है। इस प्राइस रेंज में यह अन्य टीवी की तुलना में अल्ट्रा-प्रीमियम भी दिखता है। जब बात पिक्चर क्वालिटी की आती है तो यह डिवाइस क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी, डॉल्बी विजन, और एचडीआर 10+ की वजह से अन्य मॉडल्स की तुलना में बेहतर दिखाई देते हैं। यह पहले से अधिक प्रामाणिक और जीवंत तस्वीर पेश करते हैं। एमईएमसी ऐसा ही एक टॉप-नॉच फीचर है जो एक्शन-पैक्ड कंटेंट को देखने के अनुभव को एक पायदान ऊपर ले जाता है। खासकर लाइव स्पोर्ट्स और एक्शन मूवी देखने पर यह दर्शकों को आला दर्जे का मनोरंजन प्रदान करता है। ऑडियो के लिए, डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस-एचडी की मौजूदगी यह सुनिश्चित करती है कि यह डिवाइस कंज्यूमर्स को सही जीरो-कॉम्प्रेस्ड और रीच साउंड क्वालिटी प्रदान करें।

K71

स्लिम डिज़ाइन और मेटैलिक टच वााल K71 निश्चित रूप से इस रेंज में अपने प्रतियोगियों की तुलना में सबसे बेहतर है। यह एक कम्प्लीट शो-पीस की तरह कमरे की सजावट को बढ़ाता है। यह 4K अपस्केलिंग प्रदान करता है जो कमजोर क्वालिटी की मूल फाइल में कलर, क्लेरिटी, डिटेल और फ्रिक्वेंसी के मामले में कंटेंट क्वालिटी में सुधार करता है। इसमें इमर्सिव 5.1 सराउंड साउंड और ऑप्टिमाइज्ड ऑडियो आउटपुट के लिए डॉल्बी ऑडियो है। एआई एक्स आईओटी का उपयोग कर किसी अन्य गूगल होम डिवाइस को टीवी से भी जोड़ सकता है – फिर चाहे वह कमरे की रोशनी, एयर कंडीशनर, या वॉशिंग मशीन क्यों न हो – और टीवी के माध्यम से आप उन सभी को नियंत्रित कर सकते हैं।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0