शुरू हुआ Amazon Summer Sale का काउन्टडाउन! देखें Smart TVs पर मिलेंगी कैसी डील

शुरू हुआ Amazon Summer Sale का काउन्टडाउन! देखें Smart TVs पर मिलेंगी कैसी डील
HIGHLIGHTS

अमेज़न समर सेल 2022 (Amazon Summer Sale 2022) 4 मई से शुरू होने वाली है

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने कई स्मार्टफोन ऑफर्स का खुलासा कर दिया है। जो इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे, साथ ही स्मार्ट टीवी और गेमिंग एक्सेसरीज भी यहाँ देखे जा सकते हैं

सेल के दौरान आपको ICICI Bank, Kotak mahindra और RBL Bank के कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी की बचत का लाभ मिलने वाला है

अमेज़न समर सेल 2022 (Amazon Summer Sale 2022) 4 मई से शुरू होने वाली है। यह एक सालाना सेल है, और इस सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई ऑफ़र और छूट का लाभ मिलने वाला है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने कई स्मार्टफोन ऑफर्स का खुलासा कर दिया है। जो इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे, साथ ही स्मार्ट टीवी और गेमिंग एक्सेसरीज भी यहाँ देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं आपको TV आदि पर भी सबसे तगड़ी डील्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सेल के दौरान, iPhone 13 को 66,900 रुपये की रियायती कीमत पर खरीदा जा सकने वाला है। हालांकि आपको Apple, iQoo, Itel, OnePlus, Oppo, Realme, Redmi, Samsung, Tecno, Vivo और Xiaomi जैसे कई स्मार्टफोन ब्रांडस पर सबसे धांसू डील्स का लाभ मिलेगा। 

Amazon Website के अनुसार, आगामी Amazon Summer Sale 2022 वनप्लस द्वारा संचालित है और ग्राहक हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस हैंडसेट जैसे वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी, वनप्लस 10 आर 5 जी और वनप्लस 10 प्रो को इस सेल के दौरान खरीद सकेंगे। अन्य स्मार्टफोन जैसे Samsung Galaxy M33 5G, Samsung Galaxy M53 5G, Realme Narzo 50A Prime, iQoo Z6, Xiaomi 12 Pro सेल के दौरान खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। वेबसाइट 3 मई तक स्मार्टफोन पर छूट के साथ "काउंटडाउन डील्स" भी दे रही है। हालांकि आज हम इन स्मार्टफोन डील्स के बारे में आपको जानकारी न देकर बताने वाले है कि आखिर TVs को इस सेल के दौरान किस कीमत में खरीद सकते हैं और आपको इनपर कैसे डिस्काउंट और डील्स मिलने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर Amazon अपनी इस 4 मई को शुरू होने वाली सेल में आपको TV आदि पर कैसे ऑफर और डिस्काउंट देने वाला है। इतना ही नहीं यहाँ आपको बता देते है कि सेल के दौरान आपको ICICI Bank, Kotak mahindra और RBL Bank के कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी की बचत का लाभ मिलने वाला है। 

Amazon Summer Sale

Acer 108 cm (43 इंच) BL सीरीज़ 4K अल्ट्रा HD Android स्मार्ट LED TV

अगर आप इस Acer TV को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसपर आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं। यहाँ आपको बता देते है कि इस TV पर आपको लगभग 8000 रुपये की बचत हो सकती है, जो आपको मात्र डिस्काउंट के रूप में दी जा रही है। अगर आप बैंक ऑफर और EMI ऑप्शन के अलावा कुछ कैशबैक और एक्सचेंज को भी जोड़ देते हैं तो यह छूट आपको सोच से परे हो सकती है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Kodak 108 cm (43 इंच) 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट Android LED TV

इस टीवी पर आपको लगभग डिस्काउंट के दौरान पर बचत 17,000 रुपये के आसपास की हो सकती है। हालांकि हसमने यहाँ पर एक्सचेंज ऑफर और अन्य बैंक ऑफर को आपको नहीं बताया है। इस टीवी को आप 22,999 रुपये की कीमत से भी कम में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

OnePlus 108 cm (43 इंच) Y सीरीज़ फुल HD स्मार्ट Android LED TV

OnePlus के इस टीवी पर आपके लगभग 5,509 रुपये बच सकते हैं। असल में असल कीमत पर आपको लगभग 17 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद टीवी को मात्र 26,490 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

iFFALCON 108 cm (43 इंच) 4K अल्ट्रा HD प्रमाणित Android स्मार्ट LED TV

अगर आप इस टीवी को खरीदते हैं तो आपके असल कीमत पर लगभग 50 फीसदी पैसे बचने वाले हैं, यानि आपको 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है, इसका मतलब है कि आपको यह टीवी आधी कीमत में मिल जाने वाला है। इस टीवी को आप मात्र डिस्काउंट के साथ 47,990 रुपये के स्थान पर मात्र 23,990 रुपये में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Amazon Summer Sale

Vu 108 cm (43 इंच) प्रीमियम 4K सीरीज़ स्मार्ट Android LED TV

इस टीवी की असल कीमत Amazon India पर 45,000 रुपये दिखाई जा रही है, हालांकि इसपर आपको 40 फीसदी डिस्काउंट यानि लगभग 18,001 रुपये के डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आपको यह टीवी मात्र 26,990 रुपये में घर ले जाने का मौका मिल रहा है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Mi 108 cm (43 इंच) 4K अल्ट्रा HD Android स्मार्ट LED TV 4X

यह टीवी भी आपको बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहा है। आप इस Xiaomi TV को 43,999 रुपये के स्थान पर मात्र 28,499 रुपये में अपने घर ले सकते हैं। हालांकि इस टीवी पर आपको 11,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद कीमत मात्र 17,000 रुपये के आसपास ही रह जाने वाली है, अब अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो अभी खरीद लें। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Sony Bravia 108 cm (43 इंच) 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट Android LED TV

66,900 रुपये की कीमत के इस सोनी टीवी को आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस टीवी पर आपको 30 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है, यानि आप इसे मात्र 46,990 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo