प्राइम डे 2020 और इंडिपेंडेंस डे सेल पर टीसीएल लाया है स्मार्ट 4K टीवी पर आकर्षक ऑफर

प्राइम डे 2020 और इंडिपेंडेंस डे सेल पर टीसीएल लाया है स्मार्ट 4K टीवी पर आकर्षक ऑफर
HIGHLIGHTS

यह ऑफर अमेजन प्राइम डे पर 6 और 7 अगस्त को और इंडिपेंडेंस डे ऑफर के तौर पर 8 से 11 अगस्त तक उपलब्ध रहेंगे

नए मॉडल माइक्रो डिमिंग, क्वांटम डॉट, वॉयस सर्च और डॉल्बी ऑडियो के साथ-साथ अन्य आकर्षक फीचर्स से लैस हैं

ब्रांड यह मॉडल पेश कर रहा है: 27,999, 30,999 और 48,999 रुपए में 50” और 55” P65 और 65P8

अमेज़ॅन पर प्राइम डे 2020 और इंडिपेंडेंस डे सेल के लिए कंज्यूमर शॉपिंग को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए टीसीएल ने आकर्षक कीमतों पर स्मार्ट 4K UHD टीवी की अपनी नई रेंज लॉन्च की है। ब्रांड यह मॉडल पेश कर रहा है: 27,999, 30,999 और 48,999 रुपए में 50” और 55” P65 और 65P8।

Amazon Prime Day 2020 TCL P65

सुपर नैरो बेज़ेल और सरलीकृत डिज़ाइन के साथ यह मॉडल एक सहज और डिस्ट्रेक्शन-फ्री देखने का अनुभव प्रदान करता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह बंद होने पर भी आकर्षक लगता है। एचडीआर और माइक्रो डिमिंग का उपयोग करते हुए यह डिवाइस अंधेरे पृष्ठभूमि में बेजोड़ कंट्रास्ट के साथ एक बेहतर पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो भी है जो इमर्सिव 5.1 सराउंड साउंड सुनिश्चित करता है और टीवी को ऑप्टिमाइज्ड साउंड क्वालिटी प्रदान करने में सक्षम बनाता है।

amazon prime day 2020 sale tcl tv deals

Amazon Prime Day 2020 TCL P8

यह बहुत पतला दिखता है, वहीं पूरी तरह से फैशन और फ़ंक्शन के कॉम्बिनेशन को दर्शाता है। इसमें एचडीआर 10+ टेक्नोलॉजी है, जो कलर सेचुरेशन, ब्राइटनेस और कंट्रास्ट जैसे फेक्टर के संदर्भ में 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले बढ़ाने के लिए डिज़ाइन की गई है। यह लाइव-एक्शन स्पोर्ट्स इवेंट को ऑप्टिमाइज कर देखने के लिए अलग से स्पोर्ट्स मोड भी प्रदान करता है। स्मार्ट वॉयस सर्च ऑप्शन टीवी रिमोट को सरल वॉयस कमांड देकर यूजर को अपनी पसंद का कुछ भी चलाने में मदद करता है।

टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा, “टीसीएल में हमारा मुख्य उद्देश्य ऐसी टीवी को डिजाइन करना, बनाना और वितरित करना है जो नए युग के कंज्यूमरों को सस्ती कीमतों पर नवीनतम टेक्नोलॉजी एडवांस प्रदान करते हैं। जैसे-जैसे लोग अधिक से अधिक डिजिटल इनोवेशंस से परिचित हो जाते हैं, वे अपने टीवी को अगले स्तर के फीचर के साथ-साथ कंटेंट ऑफरिंग वितरित करने की बात करते हैं। इस तरह की घटनाएं हमें अपनी पहुंच का विस्तार करने में मदद करती हैं और उपभोक्ताओं को हमारे नए टीवी मॉडलों की नई रेंज से परिचित कराती हैं, उनके मनोरंजन की आकांक्षाओं को पूरा करती हैं, जैसा वे चाहते हैं।"

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0