इसे सुनकर Vodafone-idea के ग्राहकों को लग सकता है झटका, इस रिचार्ज में हुआ बदलाव

इसे सुनकर Vodafone-idea के ग्राहकों को लग सकता है झटका, इस रिचार्ज में हुआ बदलाव
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea के इस प्लान में आपको अब पहले से कम बेनेफिट मिलेंगे

Vodafone Idea का यह प्लान 109 रुपये की कीमत में आता है

इस प्लान में मिलने वाले डेटा और वैलिडिटी को कम कर दिया गया है

हम जानते है कि Vodafone-Idea अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लांस को लाती ही रहती है, हालांकि अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी ऐसा ही काम करती हैं। लेकिन एक सस्ता प्लान Vi की ओर से कुछ समय पहले लाया गया था, यह प्लान 109 रुपये की कीमत में आने वाला Vi Recharge Plan था। हालांकि यह प्लान आपको अनलिमिटेड सुविधा कम कीमत में दे रहा था। अब सामने आ रहा है कि कंपनी ने इस प्लान में मिलने वाला लाभ कम कर दिए हैं, असल में इंटरनेट पर सामने आ रहा है कि प्लान में मिलने वाली वैलिडिटी और डेटा को कंपनी यानि Vi की ओर से कम कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: अमेज़न पर आज बढ़िया दाम में मिल रहे हैं ये प्रोडक्ट्स, देखें बेस्ट प्राइस

अब इस खबर को सुनकर तो Vodafone-idea के यूजर्स को (Vodafone Idea Tariff Hike) बड़ा झटका लग ही सकता है, उन यूजर्स को इस प्लान में हुए बदलाव के बाद ज्यादा झटका लग सकता है, जो इस रिचार्ज को लंबे समय से कराते आए हैं। 

109 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे कम फायदे

जहां पहले इस प्लान में आपको 1GB डेटा ऑफर किया जा रहा था, वहाँ अब मात्र 200MB डेटा ही इस प्लान के साथ ऑफर किया जा रहा है, यानि इससे बुरी खबर तो कोई भी नहीं हो सकती है। अब अगर वैलिडिटी की बात करें तो आपको बता देते हैं कि जहां इस प्लान में आपको 20 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी, अब इसे घटाकर मात्र 15 दिन ही कर दिया गया है। यानि अब इस रिचार्ज प्लान में आपको Vodafone Idea मात्र 15 दिनों की वैलिडिटी ही देना वाला है। 
 
 
यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज़ के बाद इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर देख सकेंगे Gangubai Kathiawadi, RRR जैसी फिल्में

यह प्लान इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी आपको ऑफर करता है, यानि इस प्लान में आपको डेटा और कॉलिंग के अलावा अन्य कोई भी लाभ नहीं दिया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान में आपको कोई भी ऐसा भी कह सकते है कि एक भी SMS नहीं मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo