मोबाइल यूजर्स की मौज! इन किफायती प्लांस में पूरे साल के लिए Free मिल रहा पॉप्युलर फूड ऐप का महंगा सब्स्क्रिप्शन

मोबाइल यूजर्स की मौज! इन किफायती प्लांस में पूरे साल के लिए Free मिल रहा पॉप्युलर फूड ऐप का महंगा सब्स्क्रिप्शन
HIGHLIGHTS

यह ऑफर उन ग्राहकों को मिलेगा जो Vi Max पोस्टपेड प्लांस के साथ रिचार्ज कर रहे हैं।

इन प्लांस में पहले से ही ग्रहकों के लिए ढेर सारे अतिरिक्त लाभ मिलते हैं।

ध्यान दें कि Vi यहाँ स्विगी वन के लिए जो एक्सेस दे रहा है वह एक साल के लिए उपलब्ध है।

एक बड़ी घोषणा में Vodafone Idea (Vi) ने बताया कि यह कुछ चुनिंदा मोबाइल ग्राहकों को मुफ़्त में Swiggy One का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करेगा। यह टेल्को देश के सबसे बड़े पोस्टपेड मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर्स में से एक होने के नाते यह ऑफर उन ग्राहकों को देगा जो Vi Max प्लांस के साथ रिचार्ज कर रहे हैं। एक रिलीज़ में कंपनी ने कहा कि स्विगी वन का जो सब्स्क्रिप्शन यह ग्राहकों के लिए बिना अतिरिक्त खर्च के शामिल कर रहा है वह 2500 रुपए का है। लेकिन यह सभी पोस्टपेड ग्राहकों को ऑफर नहीं किया जाएगा।

Swiggy One कैसे प्राप्त करें?

जो ग्राहक 501 रुपए या इससे ऊपर के Vi Max पोस्टपेड प्लांस से रिचार्ज करेंगे केवल वही स्विगी वन का बेनेफिट प्राप्त करने के लिए सक्षम होंगे। तो कुल मिलाकर Rs 501, Rs 701, Rs 1101, Rs 1001 और Rs 1151 वाले प्लांस Vi ग्राहकों के लिए स्विगी वन का एक्सेस लेकर आएंगे। इन प्लांस में पहले से ही ग्रहकों के लिए ढेर सारे अतिरिक्त लाभ मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus 12 VS Samsung Galaxy S24 Plus: दो धुरंधरों में कौन सा खरीदेंगे आप?

Additional Benefits

इन प्लांस के अतिरिक्त बेनेफिट्स में EaseMyTrip, OTT जैसे; SonyLIV, Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video और Norton 360 Mobile Security के साथ सिक्योरिटी बेनेफिट्स और फूड बेनेफिट्स जैसे EazyDiner और Swiggy One मेम्बरशिप शामिल है।

इनके अलावा आपको Vi पोस्टपेड प्लांस के साथ प्रायॉरिटी कस्टोमर सर्विस और क्रेडिट कार्ड लिमिट सेट करने जैसे अन्य लाभ भी दिए जाएंगे।

Vi Max Postpaid Plans

स्विगी वन यूजर्स को 149 रुपए से ऊपर के ऑर्डर्स पर फ्री डिलिवरी और 30000+ रेस्ट्रॉन्ट्स पर 30% तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इंस्टामार्ट पर 199 रुपए से ऊपर के ऑर्डर्स पर भी फ्री डिलिवरी मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को Dineout पर 40% की छूट दी जाएगी और 150 रुपए प्रतिमाह के दो अतिरिक्त कूपन भी मिलेंगे। साथ ही सभी Swiggy Genie डिलिवरी फीस पर भी 10% की छूट उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: UPI ATM: अब बिना डेबिट, क्रेडिट कार्ड ATM से निकलेंगे पैसे, यहाँ जान लें पूरा प्रोसेस

ध्यान दें कि Vi यहाँ स्विगी वन के लिए जो एक्सेस दे रहा है वह एक साल के लिए उपलब्ध है और ऐसे दो अन्य वाउचर भी मौजूद हैं जो एक तिमाही की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo