रिचार्ज प्लान महंगे करने के बाद Vi ने दिया ग्राहकों को एक और झटका, नहीं मिलेगा डबल डाटा लाभ

Updated on 28-Nov-2021
HIGHLIGHTS

Vi ने बंद किया डबल डाटा बेनिफिट

वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने एक और कड़ा कदम उठाया

रिचार्ज प्लान महंगे करने के बाद Vi ने बंद किया डबल डाटा का लाभ

जैसा कि हम सभी जानते हैं वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) और एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लांस (recharge plans) की कीमतों में इजाफा किया है जिससे यूजर्स को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि अब वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने एक और कड़ा कदम उठाया है जिससे ग्राहकों को नुकसान होने वाला है। वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने इस साल 2021 की शुरुआत में अपने कुछ प्रीपेड प्लान (prepaid plan) के साथ डबल डाटा बेनिफ़िट (double data benefit) का ऐलान किया था। यह लाभ यूजर्स के लिए बेशक लाभदायक तो था ही लेकिन साथ ही कंपनी के लिए भी इसका फायदा था क्योंकि ग्राहकों को इतने लुभावने ऑफर देने के बाद ग्राहक एक ही कंपनी से जुड़े जो रहते हैं।

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

Vodafone idea के इन प्लांस में मिलता था डबल डाटा बेनिफिट

Vodafone idea (वोडाफोन आइडिया) अपने Rs 299, Rs 499 और Rs 699 वाले प्लांस के साथ डबल डाटा बेनिफ़िट (double data) दे रहा था जिसे अब कंपनी ने बंद कर दिया है। अब इन प्लांस में फिर से 4GB डाटा के बजाए 2GB डाटा ही ऑफर किया जाएगा। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि किन सर्कलों में ये ऑफर बंद किया गया है। Vi की ओर से रिचार्ज प्लांस पर 25% की वृद्धि के बाद यह खबर सामने आई है। इस हफ्ते की शुरुआत से ही Vi ने अपने प्रीपेड प्लांस के टैरिफ बढ़ाए हैं और 25 नवम्बर से रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें: केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

इतनी बढ़ गई है Vodafone idea के रिचार्ज प्लान की कीमत

वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) के सस्ते प्लान Rs 79 की बात करें तो इसके लिए अब ग्राहकों को 99 रूपये अदा करने होंगे। इसी तरह वीआई (Vi Vodafone Idea) के Rs 149 वाले पैक की कीमत (Price) बढ़कर 179 रुपये कर दी गई है। इस प्लान में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के अलावा आपको 300 फ्री SMS और कुल 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। 

बात करें Rs 219 के प्लान की तो इस प्लान के लिए अब ग्राहकों को Rs 269 खर्च करने होंगे। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling), डेली फ्री 100 SMS भी आपको इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में Vi की ओर से मिलते हैं। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको डेली 1GB डेटा (Data) भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: इस Weekend अमेजन पर पाएं धांसू डील्स, कम दाम में खरीदें बढ़िया प्रोडक्ट्स

नोट: वोडाफोन के अधिक रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :