Airtel-Reliance Jio से छुपकर Vi लाया 29 रुपये वाला ऐसा प्लान, दोनों कंपनी कह उठी OMG!

Airtel-Reliance Jio से छुपकर Vi लाया 29 रुपये वाला ऐसा प्लान, दोनों कंपनी कह उठी OMG!
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea ने ज्यादा शोर शराबा न करते हुए अपने रिचार्ज प्लांस के पोर्टफोलियो में कुछ नए प्लांस को ऐड किया है

ये रिचार्ज प्लांस किन किन सुविधाओं के साथ आते हैं?

आज हम आपको Vi के इन 5 नए Recharge Plans के बारे में ही जानकारी देने वाले हैं

वोडाफोन आइडिया ने चुपचाप अपनी रिचार्ज प्लांस की लिस्ट में पांच नए प्रीपेड प्लान ऐड किए हैं। वोडाफोन आइडिया द्वारा जिन प्रीपेड प्लान्स की घोषणा की गई है, उनकी कीमत 29 रुपये, 39 रुपये, 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये है। प्रीपेड प्लान उन लोगों के लिए खासतौर पर पेश किया गया है, जो सस्ता प्लान खरीदना चाहते हैं, जिनमें उनका कम खर्च होता है। इन प्लांस में से कुछ प्लांस ऐसे भी हैं जो आपको डेली डेटा लाभ देते हैं, इसके अलावा कुछ ऐसे भी प्लांस हैं जिन्हें आप डेटा के खत्म हो जाने जाने के बाद एक ऐड-ऑन प्लान के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। जब से टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ाई है, तब से सब्सक्राइबर्स को परेशानी हो रही है। हालांकि अब ग्राहक कुछ ऐसे प्लांस की तलाश कर रहे हैं जो उन्हें कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा लाभ देते हों। आइए जानते है कि आखिर Vi की ओर से Reliance Jio और Airtel को कड़ी टक्कर देने के लिए आखिर कौन कौन से Recharge Plans पेश किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल 4 मई को होगी लाइव, Blaupunkt टीवी पर देखें शानदार डील

Vodafone Idea का 29 रुपये की कीमत में आने वाला रिचार्ज प्लान

अगर हम इस लिस्ट के पहले यानि मात्र 29 रुपये की कीमत में आने वाले Vi या वोडाफोन आइडिया के रिचार्ज प्लान की चर्चा करें तो सबसे पहले आपको बता देते है कि यह एक प्रीपेड प्लान है, जो एक ऐड ऑन प्लान के तौर पर पेश किया गया है। जब आप अपने प्लान के डेली डेटा लाभ को खत्म कर लेते हैं तो इस प्लान की जरूरत आपको पड़ सकती है। इस रिचार्ज प्लान को आप मात्र 29 रुपये की कीमत में ही रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में आपको 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ मात्र 2GB डेटा के साथ आता है, हालांकि इस प्लान में आपको अन्य कुछ भी नहीं मिल रहा है। 

vi 5 new recharge plans

Vi यानि Vodafone Idea का 39 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

इस लिस्ट का यह दूसरा रिचार्ज प्लान है, जो मात्र 39 रुपये की कीमत में आता है। इस प्लान में यानि Vodafone Idea का 39 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 4G डेटा वाउचर है। इस प्लान में 3GB FUP डेटा का डेटा लाभ शामिल है। यह प्लान 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। ये प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध नहीं हैं। यह प्लान अभी के लिए केवल गुजरात सर्कल में उपलब्ध है।

Vodafone Idea का 98 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज प्लान 

Vodafone Idea का 98 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान दो अलग-अलग सर्किल में उपलब्ध है। हालांकि, अलग-अलग सर्कल में फायदे अलग-अलग हैं। टेलीकॉम टॉक के अनुसार, 98 प्रीपेड प्लान भी एक 4G डेटा वाउचर है और 21 दिनों के लिए 9GB डेटा के साथ आता है। ये लाभ केवल गुजरात सर्कल तक ही सीमित हैं। महाराष्ट्र और गोवा में, प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 200MB डेटा और 15 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

vi 5 new recharge plans

Vodafone Idea का 195 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज प्लान

 Vodafone Idea के 195 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2GB FUP डेटा के साथ 300 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। प्रीपेड प्लान 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Vi का 319 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज प्लान 

Vodafone ने भी 319 रुपये की कीमत वाला एक नया प्लान पेश किया है। Vodafone की ओर से पेश किया गया यह सबसे महंगा प्लान है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS/दिन और 2GB डेली डेटा मिलता है। अन्य लाभों में बिंज ऑल नाइट, डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स भी शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

नोट: Vodafone Idea के बेस्ट रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo