Reliance Jio Most Cheapest Recharge: जियो के सबसे सस्ते रिचार्ज Airtel-Vi के लिए बने हैन मुसीबत

Reliance Jio Most Cheapest Recharge: जियो के सबसे सस्ते रिचार्ज Airtel-Vi के लिए बने हैन मुसीबत
HIGHLIGHTS

1 दिसंबर से जियो (Jio) ने एयरटेल-वोडाफोन आइडिया (Airtel-Vi) के बाद अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी हैं

यूजर्स को हर प्लान के लिए पहले से अधिक पैसा देना पड़ रहा है

अगर बात करें 84 दिन की वैधता वाले प्लान की तो जियो ने इन रिचार्ज प्लान (recharge plan) की कीमतें भी बढ़ा दी हैं

1 दिसंबर से जियो (Jio) ने एयरटेल-वोडाफोन आइडिया (Airtel-Vi) के बाद अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी हैं और यूजर्स को हर प्लान के लिए पहले से अधिक पैसा देना पड़ रहा है। अगर बात करें 84 दिन की वैधता वाले प्लान की तो जियो ने इन रिचार्ज प्लान (recharge plan) की कीमतें भी बढ़ा दी हैं। अगर आप लंबी अवधि के लिए रिचार्ज प्लान (recharge plan) ढूंढ रहे हैं तो ये प्लांस आपको ज़रूर पसंद आएंगे जो लगभग 3 महीने की अवधि ऑफर करते हैं।

Jio Rs 555 plan

जियो का यह रिचार्ज (Jio recharge) Rs 555 की कीमत में आता है और इसकी वैधता 84 दिनों की है। यह प्लान कुल अवधि के लिए 126GB डाटा ऑफर करता है यानि आप हर रोज़ 1.5GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। डेली डाटा लिमिट (daily data limit) पूरी होने के बाद इसकी स्पीड कम होकर 64kbps हो जाती है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ भी मिलता है। प्लान के अंदर जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

jio 84 days validity plan

Jio Rs 599 plan

अब बात करें Rs 599 के प्लान की तो इस प्लान में 44 रूपये अधिक देकर यूजर्स को अधिक डाटा लाभ मिलने वाला है। इस प्लान में आपको हर रोज़ 2GB डाटा उपयोग करने की सुविधा मिल रही है। जियो (Jio) के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 168GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, आप अनलिमिटेड वॉयस कॉल (unlimited voice call) और प्रतिदिन 100SMS का लाभ उठा सकते हैं। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है। Rs 555 वाले प्लान की तरह इस प्लान में भी डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps हो जाती है।

Jio Rs 666 Plan

अब बात करें Rs 666 की तो इस प्लान में हर रोज़ 1.5GB डाटा प्लान मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 84 दिन है और आप कुल 126GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर रोज़ 100 SMS मिल रहे हैं। इसके अलावा, आप जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी पा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

jio 3gb data plan

Jio Rs 719 Plan

अब बात करें Rs 719 के रिचार्ज की तो इस प्लान की कीमत कम होने के साथ-साथ डाटा बेनिफ़िट भी कम हैं। इस प्लान में आपको हर रोज़ 2GB डाटा दिया जाता है। प्लान में कुल 168GB डाटा मिल रहा है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और परतीदिन 100 एसएमएस (SMS) मिलते हैं।

Jio Rs 1199 Plan

Jio के Rs 1199 वाले रिचार्ज प्लान (recharge plan) में 84 दिन की वैधता मिल रही है और यह प्लान हर रोज़ 3GB डाटा ऑफर करता है। प्लान में कुल 252GB डाटा ऑफर करता है और प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिल रहा है और आप प्रतिदिन 100 SMS उपयोग कर सकते हैं। रिचार्ज प्लान में जियो के ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

नोट: रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए  यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo