Jio दे रहा 1095GB डेटा, जल्दी देखें इस प्लान को Airtel-Vi-BSNL को पछाड़ने की पूरी तैयारी

Jio दे रहा 1095GB डेटा, जल्दी देखें इस प्लान को Airtel-Vi-BSNL को पछाड़ने की पूरी तैयारी
HIGHLIGHTS

Reliance jio ने अपने सस्ते प्रीपेड प्लान्स (Jio Low Cost Prepaid Plans) से टेलीकॉम मार्केट में तहलका मचा रखा है

जियो (Jio) (jio) अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतरीन प्लान (Plan) (Plan) पेश कर रहा है जो कि लॉंग वैलिडिटी (Validity) के साथ आते हैं

आइए जानते है कि आखिर Jio के Long validity वाले प्लान (Plan) आपको अन्य क्या ऑफर (offer) कर रहे हैं

Reliance jio ने अपने सस्ते प्रीपेड प्लान्स (Jio Low Cost Prepaid Plans) से टेलीकॉम मार्केट में तहलका मचा रखा है। जियो (Jio) (jio) अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतरीन प्लान (Plan) (Plan) पेश कर रहा है जो कि लॉंग वैलिडिटी (Validity) के साथ आते हैं। इन प्लांस (Plans) को Jio.com पर Annual Plans की श्रेणी में देखा जा सकता है। यह प्लान (Plan) यूजर्स को बार-बार फोन रीचार्ज करने से बचने की सुविधा देते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ प्लांस (Plans) के बारे में बताने वाले हैं जो आपको एक साल के लिए रिचार्ज (Recharge) से मुक्ति दिला सकते हैं। आज हम इन सभी लंबी वैलिडीटी वाले Jio Recharge Plans के बारे में आपको बताने वाले हैं। आइए शुरू करते हैं और जानते है कि आखिर Jio के Long validity वाले प्लान (Plan) आपको अन्य क्या ऑफर (offer) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus TV Y1S, Y1S Edge की सेल शुरू, कम कीमत में पावर-पैक्ड हैं फीचर

क्या है इन प्लांस (Plans) की सबसे बड़ी अन्य खासियत

यहाँ इन प्लांस (Plans) की एक अन्य खासियत यह भी है कि यह सभी प्लांस (Plans) JIOMART MAHA CASHBACK ऑफर (offer) के साथ आते हैं। इसका मतलब है कि आपको इन रिचार्ज प्लांस (Plans) के साथ केवल कॉलिंग (Calling), इंटरनेट और SMS के अलावा लंबी अवधि की वैलिडिटी (Validity) ही नहीं मिल रही है, इसके अलावा आपको इन प्लांस (Plans) पर शॉपिंग के दौरान दमदार कैशबैक भी मिलने वाला है। आइए शुरू करते हैं और जानते है कि आखिर यह प्लांस (Plans) कौन से हैं। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

Reliance Jio का 2525 रुपये की कीमत वाला Annual Plan

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio.com पर अगर जाकर आप इस प्लान (Plan) के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं तो आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है, इसके अलावा इस प्लान (Plan) में आपको 1.5GB डेली डेटा भी मिलता है। हालांकि आपको इस प्लान (Plan) में कुल 504GB डेटा ऑफर (offer) किया जा रहा है। इसके अलावा प्लान (Plan) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको 100 SMS भी डेली ऑफर (offer) किये जा रहे हैं। हालांकि इतने पर ही इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ खत्म नहीं होते हैं। असल में आपको इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) के ऐप्स का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। 

Reliance Jio का 2879 रुपये में आने वाला Annual Plan

इस प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ मिलता है। यानि प्लान (Plan) में आपको पूरे एक साल की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB डेटा ऑफर (offer) किया जा रहा है, जो वैलिडिटी (Validity) के दौरान लगभग 730GB के आसपास बैठता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी ऑफर (offer) किये जा रहे हैं। अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) तो इन सभी प्लांस (Plans) में आपको मिलती ही है। इस प्लान (Plan) में आपको जियो (Jio) के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

Reliance Jio का 2999 रुपये की कीमत वाला Annual Plan

यह प्लान (Plan) भी 365 दिन यानि एक साल की वैलिडिटी (Validity) के साथ आने वाला प्लान (Plan) है। इस प्लान (Plan) में आपको डेली 2.5GB डेटा मिलता है, यानि आपको इस प्लान (Plan) में कुल 912.5GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 100 SMS भी ऑफर (offer) करता है। इस प्लान (Plan) में आपको जियो (Jio) ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया कमाल, इन स्मार्टफोंस पर किया देसी 5G ट्रायल, बुलेट ट्रेन की स्पीड में मिलेगा इंटरनेट

Reliance Jio का 3119 रुपये वाला Annual Plan

इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) भी 365 दिनों की ही है, यह प्लान (Plan) भी कुलमिलाकर आपको एक साल की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) करता है, इस प्लान (Plan) में आपको 2GB डेली डेटा के साथ 10GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर (offer) किया जाता है, यानि इस रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको कुल 740GB डेटा मिलता है। इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी मिलती है। इस प्लान (Plan) में आपको 100SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा आपको इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) के ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। 

Reliance Jio का 4199 रुपये वाला Annual Plan

Reliance Jio का यह प्लान (Plan) 4199 रुपये की कीमत में एक साल की वैलिडिटी (Validity) आपको ऑफर (offer) की जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको 3GB डेली डेटा मिलता है, हालांकि यह प्लान (Plan) आपको 365 दिनों के लिए 1095GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी इस प्लान (Plan) में मिलती है, हालांकि 100 SMS भी आपको डेली इस प्लान (Plan) में दिए जा रहे हैं। यह प्लान (Plan) आपको जियो (Jio) के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

नोट: रिलायंस जियो के बेस्ट रिचार्ज प्लांस के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo